GLIBS

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर किया था दैहिक शोषण

वैभव चौधरी  | 25 Jan , 2020 03:53 PM
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर किया था दैहिक शोषण

धमतरी। पुलिस को एक और कामयाबी मिली जब दुष्कर्म का एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। मामला सिटी कोतवाली में 23 जनवरी को दर्ज किया गया था। जब प्रार्थिया ने लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी शुभम साहू ने प्रार्थिया युवती से प्यार करने का झांसा देकर व बहला-फुसलाकर शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म किया,जिससे वह गर्भवती हो गई। प्रार्थिया ने गर्भवती होने की जानकारी आरोपी को देकर शादी करने बोली,जिस पर आरोपी ने दवाई लाकर युवती को दिया और शादी बाद में करूंगा कहकर दवाई खिला दिया, जिससे गर्भपात होने पर उसका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। वहीं युवती के द्वारा शादी करने के लिए कहने पर आरोपी ने मना कर किसी को बताने पर वीडियो, फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगा।
वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु के द्वारा त्वरित कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया।

इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अरुण जोशी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भावेश गौतम के द्वारा टीम तैयार कर साइबर तकनीकी शाखा के सहयोग से आरोपी के छिपने के हर संभावित स्थानों में पता तलाश कर गिरफ्तार करने के लिए रवाना किया गया। इसी दौरान तकनीकी साक्षयों एवं मुखबिर सूचना पर पतासाजी करते हुए आरोपी शुभम साहू को ग्राम छुरा जिला गरियाबंद से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसके द्वारा अपराध घटित करना स्वीकार करने पर आरोपी शुभम साहू उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम मडेली थाना कुरुद जिला धमतरी को विधिवत गिरफ्तार कर धारा 376,315 भादवि पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.