GLIBS

21 साल की शातिर लड़की ने शादी को बनाया पैसे कमाने का जरिया, विवाह के बाद धोखा देकर जेवर,पैसे लेकर हो जाती थी फरार

ग्लिब्स टीम  | 11 Jun , 2021 04:00 PM
21 साल की शातिर लड़की ने शादी को बनाया पैसे कमाने का जरिया, विवाह के बाद धोखा देकर जेवर,पैसे लेकर हो जाती थी फरार

सूरत। पुलिस ने एक ऐसी दुल्हन को गिरफ्तार किया है, जो शादी करने के बाद दूल्हों को लूट कर फरार हो जाती थी। उनके घर में जितने भी रुपए-पैसे और गहने होते थे सब पर हाथ साफ कर जाती थी। ऐसे ही उसने कई लड़कों को लूट का शिकार बनाया। गुजरात की सूरत शहर में सरथाणा थाना पुलिस एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो सिर्फ पैसों के लिए शादी करती थी। महाराष्ट्र के बानायत गांव की रहने वाली ममता दौराणी ने शादी को पैसा कमाने का जरिया बना लिया था। ऐसे ही अलग-अलग जगहों पर वह कई लड़कों से शादी करती और बाद में उनको धोखा देकर रुपए पैसे लेकर फरार हो जाती थी ।


ममता की उम्र मात्र 21 साल है । ममता ने सूरत के डायमंड वर्कर नरेश सिरोही के साथ 4 फरवरी 2021 को शादी की थी । शादी के बाद ममता अपने ससुराल में रह रही थी लेकिन 25 मार्च 2021 को जब सभी घरवाले सो रहे थे तभी ममता घर की तिजोरी से गहने, डेढ़ लाख रुपए समेत 4.50 लाख का सामान लेकर फरार हो गई थी। इस चोरी की शिकायत नरेश ने शहर थाना पुलिस में दर्ज करवाई थी, जिसके आधार पर पुलिस वालों ने ममता को गिरफ्तार किया है । ममता ने नरेश को बताया था कि उसकी शादी पहले ललित नाम के व्यक्ति से हुई थी और दोनों का तलाक होने के बाद वह उससे शादी कर सकती है ।


हालांकि कुछ समय बाद ममता ने शादी के लिए हां कर दी थी लेकिन सूरत पुलिस के एसीपी सीके पटेल ने बताया कि आरोपी ममता ने ललित को बेवजह ब्लैकमेल कर 1 लाख रुपए लिए थे। उसका नरेश के साथ शादी कर कुछ ऐसा ही करने का प्लान था। ममता के खिलाफ महाराष्ट्र में भी ऐसी शिकायतें दर्ज है। पुलिस को जांच में मिले सबूतों के आधार पर ममता दौराणी को गिरफ्तार किया गया है।

 

ताज़ा खबरें

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.