GLIBS
15-07-2019
गोलमाल ने जिंदगी बदल दी : रोहित शेट्टी

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी का कहना है कि फिल्म गोलमाल ने उनकी जिंदगी बदल दी है। रोहित के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल 14 जुलाई 2006 को रिलीज हुयी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 13 साल हो गए और इस मौके पर रोहित भावुक होते नजर आए। रोहित ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके लिखा, तकदीर उन्हें प्यार करती है जो बेखौफ होते हैं... ईमानदारी के साथ कड़ी मेहनत कीजिए और अपने दिल की सुनिए... गोलमाल को 13 साल हो गए हैं। एक फिल्म जिसने मेरी किस्मत बदल दी... हमेशा के लिए।

रोहित ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें फिल्म गोलमाल का ऑडियो कैसेट नजर आ रहा है। इसके बाद कैमरा पैन होता है और रोहित के दफ्तर का एंट्रेंस नजर आता है। इसके बाद कैमरा रोहित की सभी फिल्मों के पोस्टर दिखाया जाता है और रोहित कैमरा के सामने से होकर गुजरते हैं। रोहित इन दिनों अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

12-07-2019
नोरा फतेही को लकी मानते हैं जॉन अब्राहम!

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम नोरा फतेही को अपने लिये लकी चार्म मानते हैं। बहुत ही कम समय में नोरा ने बॉलिवुड में अपने लिए जगह बना ली है। नोरा अब जॉन के लीड रोल वाली अगली फिल्म ‘बाटला हाउस’ में दिखाई देंगी। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बाद नोरा दूसरी बार जॉन के साथ फिल्म ‘बाटला हाउस’ में दिखाई देंगी। जॉन से पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा, 15 अगस्त के बाद नोरा मेरा लकी चार्म बन जाएंगी। और आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।

‘बाटला हाउस’ के निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा, जॉन की बात में आगे जोड़ते हुए बोलना चाहता हूं, जब हमने असलियत में एनकाउंटर में शामिल हुए लोगों को यह फिल्म दिखाई तो वे इससे काफी प्रभावित हुए थे। अब जब भी कोई बाटला हाउस के बारे में गूगल करेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखाई देगा। देखा जाए तो नोरा के बारे में यह बहुत अच्छा कॉम्प्लिमेंट है। जॉन और निखिल के कॉमेंट्स पर नोरा ने कहा, यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं भी इस फिल्म में हूं और निखिल, जॉन और भूषण कुमार, सभी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए मौका दिया। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। सभी को शुक्रिया।

11-07-2019
अक्षय कुमार ने की 65 मिलियन डॉलर की कमाई, फोर्ब्स सेलिब्रिटी लिस्ट में मिला 33वां. स्थान 

नई दिल्ली। फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 की सूची जारी कर दी गई है। इस सूची में कई मशहूर हस्तियों ने जगह बनाई है। 'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' की सूची में शीर्ष स्थान पॉप गायिका स्विफ्ट टेलर को मिला है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने इस साल की फोर्ब्स लिस्ट में एक खास स्थान हासिल किया है। अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में 33वें.स्थान पर है। उन्होंने पिछले साल 65 डॉलर मिलियन की कमाई की थी। अक्षय कुमार ने गायिका रिहाना, जैकी चैन, ब्रैडली कूपर के अलावा बाकी कई कलाकारों को कमाई के मामले में पछाड़ा है। पॉप गायिका टेलर स्विफ्ट ने पिछले साल 18.5 करोड़ डॉलर की कमाई करते हुए रियालिटी टीवी स्टार काइली जेनर को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया गया हैं। इस सूची में काइली दूसरे स्थान पर है। 

11-07-2019
पिता की घड़ी बेचकर सपनों को साकर करने निकले थे राजेन्द्र कुमार 

मुम्बई। बॉलीवुड में जुबली कुमार के नाम से मशहूर राजेन्द्र कुमार ने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया लेकिन उन्हें अपने करियर के शुरूआती दौर में कड़ा संघर्ष करना पड़ा था। पंजाब के सियालकोट शहर में 20 जुलाई 1929 को एक मध्यम वर्गीय परिवार मे जन्में राजेन्द्र कुमार अभिनेता बनने का ख्वाब देखा करते थे। जब वह अपने सपनों को साकार करने के लिये मुम्बई पहुंचे थे तो उनके पास मात्र पचास रुपये थे जो उन्होंने अपने पिता से मिली घड़ी बेचकर हासिल किए थे। घड़ी बेचने से उन्हें 63 रुपये मिले थे। जिसमें से 13 रुपये से उन्होंने फ्रंटियर मेल का टिकट खरीदा। मुंबई पहुंचने पर गीतकार राजेन्द्र कृष्ण की मदद से राजेन्द्र कुमार को 150 रुपये मासिक वेतन पर निमार्ता। निर्देशक एचएस रवैल के सहायक निर्देशक के तौर पर काम करने का अवसर मिला। वर्ष 1950 में प्रदर्शित फिल्म ‘जोगन’ में राजेन्द्र कुमार को काम करने का अवसर मिला। इस फिल्म में उनके साथ दिलीप कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

वर्ष 1950 से वर्ष 1957 तक राजेन्द्र कुमार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिये संघर्ष करते रहे। फिल्म ‘जोगन’ के बाद उन्हें जो भी भूमिका मिली वह उसे स्वीकार करते चले गये। इस बीच उन्होंने तूफान और दीया तथा ‘आवाज’ एक झलक जैसी कई फिल्मों मे अभिनय किया लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बाक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुयी। वर्ष 1957 मे प्रदर्शित महबूब खान की फिल्म उन्हें बतौर पारश्रमिक 1000 रुपए महीना मिला। यह फिल्म पूरी तरह अभिनेत्री नरगिस पर आधारित थी बावजूद इसके राजेन्द्र कुमार ने अपनी छोटी सी भूमिका के जरिये दर्शकों का मन मोह लिया। इसके बाद गूंज उठी शहनाई, कानून, ससुराल, घराना, आस का पंछी और दिल एक मंदिर जैसी फिल्मों मे मिली कामयाबी के जरिये राजेन्द्र कुमार दर्शकों के बीच अपने अभिनय की धाक जमाते हुये ऐसी स्थिति में पहुंच गये जहां वह फिल्म में अपनी भूमिका स्वयं चुन सकते थे।

वर्ष 1959 मे प्रदर्शित विजय भट्ट की संगीतमय फिल्म गूंज उठी शहनाई बतौर अभिनेता राजेन्द्र कुमार के सिने कैरियर की सबसे पहली हिट साबित हुयी। वहीं वर्ष 1963 में प्रदर्शित फिल्म मेरे महबूब की जबर्दस्त कामयाबी के बाद राजेन्द्र कुमार शोहरत की बुंलदियो पर जा पहुंचे। राजेन्द्र कुमार कभी भी किसी खास इमेज में नहीं बंधे। इसलिये अपनी इन फिल्मों की कामयाबी के बाद भी उन्होंने वर्ष 1964 में प्रदर्शित फिल्म ‘संगम’ में राजकपूर के सहनायक की भूमिका स्वीकार कर ली जो उनके फिल्मी चरित्र से मेल नहीं खाती थी। इसके बावजूद राजेन्द्र कुमार यहां भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे।

11-07-2019
जॉन और अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इस वर्ष 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और दूसरी प्रभास की 'साहो' हालांकि जॉन अपनी फिल्म के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म को इन दोनों फिल्मों से कोई नुकसान नहीं होगा।

'बाटला हाउस' दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गयी थी। जॉन इस फिल्म में कॉप संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। तब यह एनकाउंटर काफी विवादों में भी रहा था। इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त कहलाने वाले जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर पिछले साल की तरह ही अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। पिछले साल अक्षय की 'गोल्ड' के साथ जॉन की 'सत्यमेव जयते' प्रदर्शित हुई थी, जबकि इस साल 'बाटला हाउस' के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' रिलीज होगी।

जॉन ने इस बारे में पूछे जाने पर मुस्कुराते हुए कहा, मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं। हम लोगों ने परसों ही एक-दूसरे को मेसेज किया। हम एक ही दिन पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। दोनों फिल्मों के लिए भरपूर स्पेस है। हम इस दिन दर्शकों को फिल्मों की विविधता दे रहे हैं। अपनी फिल्म के बारे में कह सकता हूं कि यह उनके लिए बेहतर चॉइस होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी फिल्म के साथ रिलीज होने वाली दूसरी दो फिल्में 'मंगल मिशन' और 'साहो' भी अच्छी होंगी।

11-07-2019
बॉलीवुड के आन-बान और शान थे प्राण

मुंबई। बॉलीवुड में प्राण एक ऐसे खलनायक थे जिन्होंने पचास और सत्तर के दशक के बीच फिल्म इंडस्ट्री पर खलनायकी के क्षेत्र में एकछत्र राज किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया। दर्शक उस फिल्म को देखने जरूरत जाते, जिसमें प्राण होते। इस दौरान उन्होंने जितनी भी फिल्मों में अभिनय किया उसे देखकर ऐसा लगा कि उनके द्वारा अभिनीत पात्रों का किरदार केवल वह ही निभा सकते थे। तिरछे होंठों से शब्दों को चबा-चबा कर बोलना, सिगरेट के धुंओं का छल्ले बनाना और चेहरे के भाव को पल-पल बदलने में निपुण प्राण ने उस दौर में खलनायक को भी एक अहम पात्र के रूप में सिने जगत में स्थापित कर दिया। खलनायकी को एक नया आयाम देने वाले प्राण के पर्दे पर आते ही दर्शकों के अंदर एक अजीब सी सिहरन होने लगती थी।

प्राण अभिनीत भूमिकाओं की यह विशेषता रही है कि उन्होंने जितनी भी फिल्मों में अभिनय किया, उनमें हर पात्र को एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया। रूपहले पर्दे पर प्राण ने जितनी भी भूमिकांए निभायी उनमें वह हर बार नये तरीके से संवाद बोलते नजर आये। खलनायक का अभिनय करते समय प्राण उस भूमिका में पूरी तरह डूब जाते थे । उनका गेटअप अलग तरीके का होता था। दुष्ट और बुरे आदमी का किरदार निभाने वाले प्राण ने अपने सशक्त अभिनय से अपनी एक ऐसी छवि बना ली थी कि लोग फिल्म में उसे देखते ही धिक्कारने लगते थे। इतना ही नही उनके नाम प्राण को बुरी नजर से देखा जाता था और शायद ही ऐसा कोई घर होगा जिसमें बच्चे का नाम प्राण रखा गया हो ।

10-07-2019
दीपिका को लेकर ‘रॉकस्टार’ बनाना चाहते थे इम्तियाज अली

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म रॉकस्टार बनाना चाहते थे। इम्तियाज अली ने रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी को लेकर सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार बनायी थी। फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण, इम्तियाज अली की पहली च्वॉइस थीं। इस बारे में जानकारी इम्तियाज अली ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है।

इम्तियाज अली ने एक खूबसूरत नोट लिखा है। इम्तियाज ने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली मुलाकात का जिक्र भी अपने नोट में किया है। उन्होंने लिखा, होटल के बरामदे में वह अपनी गाड़ी से उतरीं और मेरी तरफ देखा। मैं तुरंत समझ गया कि यही वो लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं। वो भी तुरंत ये बात समझ गईं कि मैं ही वो निर्देशक हूं जो उनसे मिलने आया है, ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी आंखें ऐसी थीं जिन्हें देख कर लग रहा था कि वो समझ गई हैं। इम्तियाज ने नोट में लिखा, तब तक दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। मुझे उनसे रॉकस्टार के सिलसिले में मुलाकात करनी थी। मैं रॉकस्टार के लिए उन्हें चाहता था लेकिन फिल्म अगले कई साल तक तैयार नहीं हुई। मैंने बाकी फिल्मों में उनके साथ काम किया। बहुत सालों में बहुत जगहों पर बहुत चीजें हुईं, जिनमें से मैं शायद ज्यादातर को भूल गया हूं, लेकिन मैं उस लड़की को कभी नहीं भूल सकता जो होटल में गाड़ी से उतरी थी।

08-07-2019
इवेंट में कंगना और रिपोर्टर में हुई बहस, जानिए क्यों.....

मुंबई। बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी नई फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रमोट करने में जोर-शोर से जुटी हुई हैं। कंगना अपनी इस फिल्म का गाना ‘वखरा स्वैग’ को लॉन्च करने पहुंची। इस दौरान कंगना रनौत संग उनके को स्टार राजकुमार राव और प्रोड्यूसर एकता कपूर भी मौजूद थी। लेकिन जैसे ही प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई उसके कुछ समय बाद ही इवेंट में कंगना रनौत एक रिपोर्टर के साथ भिड़ गई।

दरअसल जस्टिन नाम के रिपोर्टर ने जैसे ही कंगना रनौत से सवाल पूछने की कोशिश की। कंगना ने उस पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। कंगना ने पत्रकार से कहा कि उसने मणिकर्णिका के दौरान उनकी फिल्म और उनके बारे में कई गलत बातें लिखी। इसके बाद पत्रकार ने भी अपनी सफाई में कहा की उन पर लगाए जा रहे आरोप गलत है और उन्हें कोई गलतफहमी हुई हैं। इस दौरान जब इवेंट के होस्ट ने बीच में दखलअंदाजी करने की कोशिश की तो वहां मौजूद दूसरे पत्रकार उसपर भड़क उठे। इसके बाद राजकुमार राव और एकता कपूर ने मामले को शांत कराया।

06-07-2019
सुहाना खान रख सकती हैं बॉलीवुड में कदम, अनन्या पांडे ने किया खुलासा !

मुंबई। बॉलीवुड में अनन्या पांडेय की एंट्री के बाद उनकी दोस्त सुहाना खान ने भी बॉलीवुड में आने का मन बना लिया है। इस बात का खुलासा अनन्या पांडे ने किया है। अनन्या ने कहा कि सुहाना भी जल्द ही फिल्मो में काम कर सकती है। अनन्या ने कहा सुहाना वाकई बहुत टैलेंटेड है और मैं अब बस उनके फिल्मों में डेब्यू करने का इंतजार कर रही हूं। बता दें कि सुहाना हमेशा अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में  चर्चा में रहती हैं। उनके फैंस अब उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने का इंतजार कर रहे है। 

 

03-07-2019
अब इस महिला किक्रेटर पर बनेंगी बॉयोपिक....

मुंबई। बॉलीवुड में बॉयोपिक की धूम मची हुई है। अब महिला क्रिकेट की तूफानी बल्लेबाज और कप्तान मिताली राज के जीवन पर फिल्म बनाने जा रही है। रिपोर्टस के मुताबिक मिताली की भूमिका संजीदा अभिनेत्री तापसी पन्नू निभा सकती हैं। खबर के अनुसार मिताली राज के रोल के लिए तापसी को शॉर्ट लिस्ट किया गया है। अभी तापसी के नाम की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। तापसी से पूछा गया कि अगर उनको मिताली के रोल की फिल्म ऑफर होती है तो वह क्या करेंगी। इस पर तापसी ने कहा था कि अगर ऐसा होता है तो वह खुशी खुशी इसको स्वीकार कर लेंगी। मिताली राज भारत की एक मात्र महिला क्रिकेटर हैं, जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें उनके 7 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं।

03-07-2019
रीबॉक की ब्रांड एम्बेसडर बनी कैटरीना कैफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को अग्रणी फिटनेस ब्रांड रीबॉक ने अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। बॉलीवुड में सर्वाधिक फिटनेस अभिनेत्री में शुमार कैटरीना कैफ ने कहा, मैं रीबॉक के साथ जुड़ने पर उत्साहित और गौरवान्वित हूँ। यह ब्रांड परिवर्तन लाकर हर किसी को अपनी प्रतिभा निखारने में समर्थ बनाता है। फिटनेस प्रेमी होने के चलते रीबॉक न केवल मुझे प्रोत्साहन देता है ,बल्कि मुझे फिट होने की आवश्यकता का समर्थन करने के लिए एक मंच भी देताहै। इससे मुझे फिट रहने की जरूरत को एंडोर्स करने का एक मंच भी मिलता है। मैं रीबॉक के उत्पादों की बड़ी प्रशंसक हूँ। ये उत्पाद स्टाईलए क्वालिटी इनोवेशन एवं कम्फर्ट के मामले में बहुत उत्तम हैं।

रीबॉक इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि मुझे रीबॉक परिवार में कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। रीबॉक पर हमारा विश्वास है कि फिटनेस एवं गतिविधि द्वारा लोग ज्यादा चुस्त बनते हैं और हमारी यह जिम्मेदारी है कि हम लोगों को ज्यादा चुस्त जीवनशैली अपनाने की प्रेरणा दें। कैटरीना एक फिटनेस उत्साही है। और ब्रांड के लिए एक आदर्श फिट है। हमें विश्वास है कि हम मिलकर युवाओं को प्रेरित करेंगे और फिटनेस उद्योग के वैचारिक नेतृत्वकर्ता बन सकेंगे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804