GLIBS
10-04-2019
मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बुधवार को होगा रोचक मुकाबला

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में बुधवार मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला जाना है। इन दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से मुंबई ने 12 अपने नाम किए हैं, वहीं पंजाब 11 मुकाबले जीत चुका है। वानखेड़े स्टेडियम यहां मुंबई और पंजाब दोनों ही टीमें 4-4 मुकाबले जीत चुकी हैं।

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मैच में बुधवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का होगा। दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी, हालांकि वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुंबई को रास आती है।

ये हो सकते हैं संभावित खिलाड़ी

किंग्स इलेवन पंजाब: क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, आर अश्विन, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी, अंकित राजपूत। मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, राहुल चाहर, अल्जारी जोसेफ, जसप्रित बुमराह, लसिथ मलिंगा/जेसन बेहरेनडॉफ।

28-03-2019
रॉयल चैलेंजर्स और मुंबई इंडियंस के बीच रोचक मुकाबला आज

बेंगलुरु। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स और मुंबई इंडियंस टीमों के बीच रोचक मुकाबला 28 मार्च को होगा। दोनों टीम बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ेगी। दोनों ही टीमों ने अभी तक इस सीजन में कोई भी मैच नहीं जीता है। इसलिए आज जीत का खाता खोलने के लिए दोनों टीमों के बीच मुकाबला रोचक होगा। इसमें एक टीम के कप्तान विराट कोहली और दूसरी टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है। 

18-12-2018
IPL 2019 : मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे युवराज, बेस प्राइज 1 करोड़ रुपए में खरीदा 

जयपुर। आईपीएल सीजन 12 के लिए जयपुर में हुई नीलामी में मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को बेस प्राइज 1 करोड़ रुपए में खरीदा। पिछले सीजन में उनका बेस प्राइज 2 करोड़ था, जिसे इस बार घटाकर उन्होंने 1 करोड़ कर दिया था। नीलामी के पहले दौर में युवराज सिंह में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। पिछले सीजन में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे। वही न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को उनके बेस प्राइज 1 करोड़ रुपए में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा है। प्रभसिमरन सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 करोड़ 80 लाख रुपए में खरीदा। राजस्थान रॉयल्स ने कैरेबियाई तेज गेंदबाज ओशिन थॉमस को 1 करोड़ 10 लाख में खरीदा। विलजोन को किंग्स इलेवन पंजाब ने 75 लाख रुपए में और हैरी गुरने को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 75 लाख रुपए में खरीदा। हिम्मत सिंह को रॉयल चैंलेंजर बेंगलुरु ने 65 लाख रुपए में खरीदा। कीमो पॉल को दिल्ली कैपिटल ने 50 लाख रुपए में खरीदा। लियाम को राजस्थान रॉयल्स ने 50 लाख रुपए में अपने साथ लिया है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804