GLIBS
20-04-2019
लोकसभा चुनाव को लेकर डोर-टू-डोर जनसंपर्क

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को सिहोरा के अति पिछड़े गांव में भटादोउन, खागत मऊ, मुरता, बिछिया, आमगांव खितौला में डोर-टू-डोर ग्रामीणों से लोकसभा प्रत्याशी विवेक तंखा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की अपील किया गया। इस दौरान एकता ठाकुर, दुर्गेश राय, अंकित बसेडिया, गोलू पांडये आदि उपस्थित रहे।

19-04-2019
ज्योत्सना महंत ने किया गांवों में जनसंपर्क

कोरबा। रामपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में कोरबा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने जनसंपर्क किया। ग्राम की महिलाओं ने श्रीमती महंत का स्वागत किया। श्रीमती महंत ने ग्राम कचोरा, बिरतरई, सोहागपुर, खरवानी, सरईपाली, उमरेली, तिलकेजा, कोथारी, पचपेड़ी, चिचोली, सुखरीकला आदि गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि जनता एक बार उन्हें भी सेवा का मौका दें और वे अपने कार्यों से शिकायत का कोई अवसर नहीं देंगी। इस दौरान उनके साथ रामपुर क्षेत्र के पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, पूर्व विधायक सरोजा राठौर, वरिष्ठ नेता मनहरण राठौर, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष उषा तिवारी सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

17-04-2019
कोरिया में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने किया जनसंपर्क

कोरबा। कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने कोरिया जिले में का जनसंपर्क किया। उन्होंने विभिन्न गांवों में पहुंचकर सभाओं को संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जिले के तीनों कांग्रेस विधायक ने भी कांग्रेस की रीति-नीति से लोगों को अवगत कराया। 

कोरिया जिले के खडग़वां, बंजारीडांड, मनसुख व बैकुंठपुर नगर पालिका क्षेत्र सहित शिवपुरचरचा नगर पालिका में रोड-शो और चुनावी सभाओं को ज्योत्सना महंत ने संबोधित किया। रोड-शो और सभाओं में विधायक जयसिंह अग्रवाल, विधायक डॉ. विनय जायसवाल,विधायक अंबिका सिंहदेव शामिल रहीं। कोरिया जिले के ग्राम डुमरिया, टेड़मा, खोडारी, कंचनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत की सभाओं व रोड-शो में महिलाओं की खासी तादाद रही। श्रीमती महंत के साथ महंत समर्थक पप्पू अग्रवाल, वेदान्ती तिवारी, योगेश शुक्ला, अनिल जायसवाल, सोनू राज यादव, वसीम, अरविन्द सिंह, आशीष अग्रहरि, वंशगोपाल जायसवाल, निलेश पाण्डेय, अशोक पाण्डेय, अरुण साहू, रामकृष्ण साहू, अशोक जायसवाल, प्रदीप जायसवाल, शैलेन्द्र सिंह, अजय सिंह, सौरभ गुप्ता, रियाजुद्दीन, कलावती मरकाम, सूर्यप्रकाश सिंह, भुपेन्दर सिंह, जिन्दर कौशिक, भुवनेश्वर साहू, अशोक, सुन्नू, राहुल जायसवाल सहित कांग्रेसजनों की ओर से सभाओं व जनसंपर्क में समर्थन मांगा जा रहा है।

15-04-2019
अमितेश ने किया गांवों में जनसंपर्क

महासमुंद । लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू के प्रचार प्रसार के लिए राजिम विधायक अमितेश शुक्ला ने पांडुका जॉन के गांव का दौरा किया। इसमें उन्होंने ग्रामीणों से जनसंपर्क किया। ग्रामवासियों ने श्री शुक्ल का स्वागत किया। अमितेश शुक्ल ने ग्रामवासियों को संबोधित किया।

11-04-2019
ग्राम छाती में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

धमतरी। लोकसभा चुनाव के महासंमुद से कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू जनसंपर्क कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को ग्राम छाती में ग्रामवासियों से जनसंपर्क किया। उनके साथ निशु चन्द्राकर राजेश चन्द्राकर, निखलेश देवान, चैतराम साहू, स्वतंत्र कौशल, विद्यादेवी साहू,बलमती बारले, राजेन्द्र देवांगन, खूबलाल साहू, खिलेन्द्र साहू, भगवान सिंह सोनवानी, लछ्मी साहू आदि उपस्थित थे।

01-04-2019
Jyotsna Mahant: ज्योत्सना महंत ने किया रामपुर अंचल में जनसंपर्क 

कोरबा। लोकसभा की कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने सोमवार को रामपुर अंचल में जनसंपर्क किया। क्षेत्र के ग्रामीणों ने उत्साह से ज्योत्सना महंत का स्वागत किया गया। ज्योत्सना महंत ने रामपुर विधानसभा के ग्राम तुमान ,गोढा-तराई , सूपा-तराई , लीमडीह ,कापू-पहरि में जनसंपर्क कर क्षेत्रवासियों से मुलाकात की। उनके साथ रामपुर के पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, हरीश परसाई, उषा तिवारी, अजीत दास महंत, जिला पंचायत सदस्य पुष्पा कंवर उपस्थित थीं। 

03-01-2019
Raigarh: विधायक प्रकाश नायक ने किया जनसंपर्क, सुनी वार्डवासियों की समस्याएं

रायगढ़। नवनिर्वाचित विधायक प्रकाश नायक का गुरुवार को वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में स्वागत किया गया। शहर के टीवी टॉवर कॉलोनी के पास आमजनों ने स्वागत किया। युवा कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रथम वार्ड आगमन पर आतिशबाजी की। वार्डवासियों की समस्याओं के बारे युवा विधायक ने सुना और जल्द समाधान की बात कही। विधायक प्रकाश नायक ने चक्रधनगर क्षेत्र के बंगाली कालोनी, विनोबा नगर,पंचवटी, कृष्ण वाटिका,अम्बेडकर नगर,पंजरी प्लान्ट,केलो विहार,बेलादुला,कर्राघाट के अलावा अतरमुड़ा में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए। उन्होंने पार्षदों की कम सक्रियता को लेकर कहा कि अगले निगम चुनावों में पार्षद बदले जाने का समय आ गया है और यह काम जनता भली-भांति कर लेगी।
 

17-11-2018
Congress: धनतंत्र नहीं जनतंत्र की होगी जीत: कुलदीप जुनेजा

रायपुर। उत्तर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा ने  शनिवार अपने गृहक्षेत्र हेमू कलानी वार्ड देवेंद्र नगर में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा है कि प्रदेश में 15 वर्षों से सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार कमीशन खोरी से कमाए गए अवैध धन से लोकतंत्र में धनबल के रास्ते चौथी बार सत्ता पर काबिज होने की खुली आंखों से सपने देख रही है, मगर छत्तीसगढ़ की जनता ने प्रदेश में भ्रष्टाचार कमीशन खोरी से मुक्ति पाने के लिए परिवर्तन का मन बना लिया है और इस बार भारतीय जनता पार्टी के किसी भी जुमलेबाजी में आने वाली नहीं है धनबल के आगे जनबल की जीत अवश्य होगी।

 गृह क्षेत्र की जनता ने जुनेजा परिवार के सहयोग को याद दिलाते हुए कहा कि आप की जीत हमारी जीत है और यह हम सबका दायित्व है की पुनः आप विधायक बने क्षेत्र का और हम सब का अभिमान पड़ता है क्षेत्र के भाटापारा साईं नगर खिलौना कारखाना देवेंद्र नगर साईं मंदिर साईं कंपलेक्स में जनसम्पर्क किया इस दौरान मनोज राठी आकाश तिवारी जी स्वामी राकेश वाकडे सुनील भुवाल मनोहर यादव द्वारका प्रसाद पांडे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे।

15-11-2018
BJP : धमतरी में 41 प्रत्याशियों ने खर्च किए 35 लाख रुपए
प्रथम व्यय लेखा में सामने आए आंकड़े, अजय चंद्राकर सबसे आगे
Advertise, Call Now - +91 76111 07804