GLIBS
09-04-2019
चेन्नई से उसके घर में भिड़ेगी कोलकाता नाइट राइडर्स

नई दिल्ली। आईपीएल के 12वें सीजन का 23वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मंगलवार को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद उतर रही है।

चेन्नई भी इस मैच में एक अच्छी जीत हासिल करते हुए आ रही है। उसने पंजाब को एक कम स्कोर वाले मैच में जीतने से रोक दिया था। चेन्नई का मजबूत पक्ष उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं, जो अपनी शानदार रणनीति से किसी भी बल्लेबाज या टीम को रोक सकते हैं। धोनी ऐसा पहले भी कर चुके हैं। पंजाब के क्रिस गेल को उन्होंने चलने नहीं दिया था तो वहीं बेंगलोर के खिलाफ मैच में विराट कोहली को भी शांत रखा था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी इस मैच में रसेल को कैसे रोकते हैं।

कोलकाता के पास रसेल के अलावा क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा और दिनेश कार्तिक भी हैं जो तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। सुनील नरेन को कोलकाता जब-तब सलामी बल्लेबाजी के लिए भेजती है और उन्होंने कई बार तेजी से रन बनाकर अपनी उपयोगिता साबित की है।चेन्नई के पास गेंदबाज भी ऐसे हैं जिनके पास अनुभव की कमी नहीं है। हरभजन सिंह, शेन वाटसन, रविंद्र जडेजा के पास वो अनुभव है, जिससे वे अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को अपने जाल में फंसा सकते हैं। ड्वायन ब्रावो के चोटिल होने चेन्नई को झटका लगा है लेकिन पिछले मैच में आईपीएल पदार्पण करने वाले स्कॉट कुगलेजिन उनकी कमी पूरी कर सकते हैं।

संभावित खिलाड़ी 

चेन्नई : फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, स्कॉट कगीलेन, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर 

कोलकाता : क्रिस लिन, दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, रॉबिन उथप्पा, हैरी गर्नी, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, शुभमन गिल और प्रसिद्ध कृष्णा। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804