GLIBS
15-04-2019
मणिपुर व मिजोरम में भीषण आंधी-बारिश से कई घर तबाह, तीन की मौत 

इंफाल। मणिपुर और मिजोरम में सोमवार को आई भीषण आंधी और बारिश ने कई घरों को पूरी तरह तबाह कर दिया है। बेमौसम आई इस मुसीबत की मार से तीन लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार रविवार से ही पूर्वोत्तर में मौसम का रूप अचानक बदल गया है और इसके बाद कई राज्यों में तेज हवाओं के साथ ओले भी गिरे हैं। बदले हुए मौसम का यह हाल सोमवार को मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में नजर आया। मिजोरम में जहां कोलासिब के गांव वैरग्टे में तूफान की वजह से 20 घर तबाह हो गए हैं वहीं मणिपुर में राज्य के काकचिंग और चुराचंदपुर में तूफान की वजह से तीन महिलाओं के मारे जाने की खबर है वहीं कई घरों को नुकसान पहुंचा है।  तूफान रुकने के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

 

 

24-03-2019
Road Accident : डीआई और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत

भिलाई। दुर्ग-बालोद मार्ग पर रविवार सुबह एक मालवाहक व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार चिंगरी गांव से दुर्ग की ओर जा रहे थे। दुर्घटना के बाद मालवाहक डीआई के चालक को पुलगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलगांव थाना पुलिस ने बताया कि मालवाहक डीआई दुर्ग से कुथरेल जा रहा था।

कोलिहापुरी पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार और मालवाहक में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मौके पर ही बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। तीसरे गंभीर रूप से घायल ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों के नाम चिंगरी निवासी सुभाषदास मानिकपुरी (40), भनपुरी निवासी प्यारीलाल देवांगन (67) व चिंगरी निवासी धासराम साहू (50) बताए जा रहे हैं। पुलिस ने डीआई के चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त कर ली है।

09-09-2018
Road Accident : बस ने बाइक सवार को पीछे से ठोका, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत

धमतरी। रविवार सुबह बाइक सवार को बस ने पीछे से ठोकर मारी, इस ठोकर से बाइक सवार सीधे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रायपुर की तरफ से बाइक पर तीन सवारी आ रहे थे, तभी पीछे से बस ठोकर मार दी, जिससे बाइक  सामने आ रही ट्रक में जा घसी। बाइक सवार दो महिला समेत एक व्यक्ति उछल कर दूर जा गिरे। हादसा इतना भयानक  था कि तीनों की मौत हो गई। लोगों ने इस घटना की सूचना दी। कुरुद पुलिस मौका स्थल पहुंचकर जांच में जूट गई है। घटना छाती गांव के पास हुई है। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ये तीनो लोग बेमेतरा के रहने वाले हैं। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804