GLIBS
16-04-2019
Death: खुद को गोली मारने वाले आरक्षक की इलाज के दौरान मौत 

रायपुर। राजधानी रायपुर में सोमवार को खुद को गोली मारने वाले आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बीती रात अम्बेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने आरक्षक का ब्रेन डेथ घोषित कर दिया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें डीकेएस अस्पताल रिफर किया गया था। डीकेएस में डाक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद नहीं बच सके। आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी जिंदगी की जंग हार गए। बता दें कि सोमवार को सिविल लाइन क्षेत्र में आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली थी। मौक पर पहुंची पुलिस उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले गई। मंगलवार को डीकेएस के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित ​कर दिया।

03-02-2019
Death: नहर में डूबने से महिला की मौत, पुलिस ने की लाश बरामद

रायपुर। ग्राम केंद्री के नहर में डूबी महिला की लाश रविवार को अभनपुर पुलिस ने बरामद कर ली है। बता दें कि महिला शोकमती बीते शुक्रवार को 5 बच्चों के साथ नहाने गई थी, चार बच्चों को नहलाने के बाद उन्हें घाट किनारे बिठा दी थी। बाद में महिला अपनी 5 वर्षीय बच्ची के साथ नहर में नहाने के लिए उतरी थी। इसी बीच महिला पानी में बह गई। बच्ची की लाश बीते शुक्रवार को ही पुलिस ने बरामद कर ली थी। खोजबीन के बाद रविवार को महिला का शव भी बरामद कर लिया गया है।

02-02-2019
पानी गरम करने की रॉड से बालिका को लगी करेंट, मौत

कांकेर। कॉलोनी पारा व धनोरा संकुल केंद्र के प्रभारी शिक्षक ललित पोया की पुत्री सीमा पोया की ग्राम लखनपुरी निवास घर में करेंट लगने से मौत हो गई है। सीमा पोया कांकेर जिले के लखनपुरी के पास शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तेंलगरा में शिक्षिका पद पर पदस्थ थी। प्रात: अपने निवास पर सुबह नहाने के लिये पानी विद्युत द्वारा गर्म करने के वक्त करेंट लगने पर बाथरूम में मौत हो गई। स्कूल से सीमा पोया को मोबाइल पर बार-बार कॉल आने पर भी काल नहीं उठाने पर पड़ोसी से संपर्क सीमा पोया के बारे में पता करने पर करंट से मौत की जानकारी मिली। सीमा लखनपुरी से तेलगरा मिडिल स्कूल जाना-आना करती थी। सीमा पोया ने धनोरा में ही पढाई की है।

11-01-2019
Death: नीचे गिरने से मजदूर की मौत 

 दुर्ग। जेवरा सिरसा चौकी अंतर्गत शुक्रवार की दोपहर छत के रास्ते आ रहे एक मजदूर की प्लास्टिक सीट पैर में लग जाने से टूट गया और नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। जेवरा-सिरसा चौकी पुलिस ने बताया कि जगदम्बा फूड के मालिक ने ठेकेदार नोहर वर्मा को डामर प्लांट उसना निर्माण ठेके में दिया है। ठेकेदार द्वारा काम कराया जा रहा था। आज दोपहर 1 बजे खाना खाने की छुट्टी होने पर जेवरा-सिरसा निवासी नागेश्वर पटेल भी खाना खाने गया था।  ठेकेदार के बुलाने पर छत तरफ  से आते समय प्लास्टिक सीट में पैर लगने से वह टूट गया और नागेश्वर नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई । 

03-01-2019
Death : बालोद में नदी किनारे पेड़ पर फांसी लटकी मिली लाश, अभी शिनाख्त नहीं 

बालोद। स्थानीय थाना क्षेत्र के लाटाबोड सुंदरा के पास तांदुला नदी के किनारे एक अज्ञात लाश पेड़ पर फांसी से लटकी मिली। जैसे ही ये खबर क्षेत्र में फैली वहां सनसनी फैल गई। ये किसी अधेड़ की लाश थी, जो गमछे के सहारे पेड़ से लटकी हुई थी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को  पेड़ से नीचे उतरवाकर उसका पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला:

ग्राम सुंदरा में नदी किनारे पेड़ पर एक अज्ञात लाश फांसी पर लटकी हुई नजर आई। अधेड़ की लाश गमछे के सहारे फांसी पर लटकी हुई थी।  आसपास के लोगों से लाश की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।  वहीं गुम हुए लोगों का भी पता लगाया जा रहा है । समाचार लिखे जाने तक लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

31-12-2018
Death : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत

रायपुर। टाटीबंध चौक के पास आज सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दंपत्ति को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे स्कूटी सवार महिला की मौत हो गयी है। वही 4 माह की बच्ची और उसका पति गम्भीर रूप से घायल है।

घटना के बाद ट्रक चालक  ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर आमानाका पुलिस मौके पर पहुँच गयी है। समाचार लिखे जाने तक मृतका का नाम पता नही चल पाया है।

04-09-2018
Vomiting: उल्टी दस्त से पांच वर्षीय बच्चे की मौत, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

बीजापुर। जिले के उसूर ब्लाक के दुगाईगुड़ा व आसपास फैले उल्टी दस्त का प्रकोप अब बीजापुर ब्लाक में फैल रहा है। उल्टी दस्त से पीड़ित एक मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सूत्रों से जानकारी के मुताबिक बीजापुर के आदेड़ गांव में रहने वाला पांच वर्षीय महेश वासम की तबीयत खराब थी। घर वालों ने उसे मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। अस्पताल में बच्चें का इलाज चल रहा था। शाम साढे 5 बजे के दरमियान उल्टी दस्त से पीड़ित बच्चें की मौत हो गई। इस सम्बन्ध में सिविल सर्जन कंवर को उनके मोबाइल पर संपर्क साधने की कोशिश की गई।लेकिन लगातार घंटी जाने के बाद भी उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। जानकारी हो कि इन दिनों जिले में स्वास्थ्य सुविधा लड़खड़ाई हुई है। आये दिन व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है।

02-09-2018
Death : कुएं में नहाने गए युवक की डुबकर मौत

कोटा। कुआं में नहाने गए एक युवक की डुबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान ही उसे मिर्गी का दौरा आ गया और वह कुएं में गिर गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। युवक जब कुएं में गिरा उस वक्त आसपास लोग मौजूद थे लेकिन जब तक वे कुछ समझ पाते और उसे बचाने की कोशिश करते युवक डूब चुका था। 

पुलिस के मुताबिक कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डांड़ मझगांव निवासी लगन सिंह पैकरा पिता बिसाहू पैकरा 39 वर्ष की  कुएं  में गिरने से उसकी मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने बताया की लगन सिंह पैकरा रोज की तरह आज भी नहाने गांव के कुएं पर गया था। जहां उसे मिर्गी आ गई और वह कुए में डूब गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। शव को कुएं से निकाला गया। उसका पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804