GLIBS
04-07-2019
शराबी युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। उरला थाना क्षेत्र के बीरगांव में बीती रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची उरला पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक हितेश ठाकुर (35) वार्ड क्रमांक 25 बीरगांव का रहने वाला था। मृतक किसी फैक्ट्री में रोजी मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात हितेश शराब के नशे में घर लौटा और खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। वहीं उसकी पत्नी दूसरे कमरे में सोई थी।

जब सुबह हितेश नहीं उठा तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खोलने पर उसकी पत्नी ने इसकी जानकारी अपने ससुर को दी। इससे हितेश के पिता ने खिडक़ी से अंदर झांक कर देखा तो हितेश फांसी पर लटका दिखा। हितेश ने सिलिंग पंखा में गमछा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना की सूचना पर उरला पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है।

26-06-2019
युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। गुढिय़ारी थाना क्षेत्र के रामनगर भंडारी गली में एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले को जांच में लिया है। गुढिय़ारी थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका ने डेढ़ माह पूर्व ही देवेन्द्र कौशिक से प्रेम विवाह किया था। पति-पत्नी गुढिय़ारी में गौकरण साहू के मकान में किराये से रह रहे थे। देवेन्द्र कौशिक सुमीत बाजार में काम करता है और मृतका भी कर्मा चौक स्थित स्थित कपड़ा दुकान में काम करती थी, लेकिन कुछ दिनों से वह काम पर नहीं जा रही थी और किसी बात को लेकर वह परेशान थी। बताया जा रहा है कि दोनों के परिजन इस शादी से नाराज हैं जिसके चलते परिजनों का आना-जाना भी बंद था। मृतका दुर्ग जिला की रहने वाली थी।

20-06-2019
12 साल के बच्चे ने पहनीं चूडिय़ां और मंगलसूत्र, उसके बाद क्या हुआ...? 

 

कोटा। राजस्थान के कोटा शहर में 12 साल के एक बच्चे ने कथित तौर पर ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि सोमवार रात कुशल नामक बच्चा अपने कमरे में अकेला था। इस दौरान गेम खेलते हुए उसने पहले अपने हाथों में चूडिय़ां पहनीं, फिर उसने गले में मंगलसूत्र भी पहना। इसके बाद बाथरूम में जाकर उसने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि कोटा में ऑनलाइन गेम खेलने के चक्कर में जान देने का यह पहला मामला है। परिजनों ने बताया कि कुशाल मोबाइल पर ब्लू व्हेल जैसा कोई ऑनलाइन गेम लंबे समय से खेल रहा था।

इन दिनों उसके स्कूल की छुट्टियां चल रही थीं इसके चलते वो लंबे समय तक मोबाइल पर गेम खेलने में समय बिताता था। सोमवार रात खाना खाने के बाद कुशल अपने कमरे में गया था। सुबह उसके घरवाले जब उसके कमरे में पहुंचे तो वो वहां नहीं था। कमरे से लगा बाथरूम का गेट अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी जब बाथरूम का दरवाजा नहीं खुला तो उसे किसी तरह खोला गया। अंदर कुशाल फंदे से झूल रहा था और उसने हाथों में चूडिय़ां और गले में मंगलसूत्र पहन रखा था। यह दृश्य देखकर उसके घरवाले अवाक रह गए। वो उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी तक पता नहीं चल सका है कि कुशाल कौन सा ऑनलाइन गेम खेल रहा था। 

13-06-2019
अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर की खुदकुशी

सूरजपुर। सूरजपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम कृष्णपुर निवासी 36 वर्षीय बाबी पति बालम सिंह ने गत दिवस अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अमृत सिंह की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

06-06-2019
नहीं रह पाए साथ तो प्रेमी युगल ने पेड़ पर लटक कर लगाई फांसी

 

देवास। देवास जिले के बरोठा क्षेत्र के पटाड़ी रोड पर एक पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही बरोठा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों लाशों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एवं मामले की जांच शुरू कर दी। फांसी लगाने वाले युवक व युवती दोनों बरोठा के निवासी बताए जा रहे हैं।

 पुसिल सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज सिंह (22) और 17 साल की युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते खेत में एक पेड़ से लटककर जान दे दी। शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक साथ ही फांसी लगाईं है।ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन तेजसिंह की शादी हो गई व लड़की के घर वाले भी उसकी शादी की बात कर रहे थे। घटना स्थल व कही ओर से भी किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

14-05-2019
लॉज संचालक ने अज्ञात कारणों से लगाई फांसी

रायगढ़ । नगर की प्रतिष्ठित फर्म दुर्गा लॉज के युवा संचालक राजेश अग्रवाल (45) पिता स्व.सत्यनारायण अग्रवाल ने आज अज्ञात कारणों से घर पर ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

03-05-2019
चिल्ड वॉटर फैक्ट्री में युवक ने लगाई फांसी

रायपुर। राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के अमलीडीह स्थित चिल्ड वॉटर फैक्ट्री में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मृतक नारायण साहू (25) मूलत: कुरुद थाना आरंग निवासी था। मृतक यहां अमलीडीह स्थित चिल्ड वॉटर फैक्ट्री में काम करता था और वहीं सर्वेन्ट क्वार्टर में रहता था। बीती रात नारायण ने नायलोन की रस्सी से पंखे की हुक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह फैक्ट्री में काम करने वाला भरत धु्रव पहुंचा तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ है और नारायण का शव फांसी पर लटका है। उसने इसकी सूचना फैक्ट्री संचालक व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर मृतक के परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी अजय शंकर त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों से बातचीत करने के बाद ही ज्ञात हो पाएगा कि नारायण ने फांसी क्यों लगाई?

 

 

30-04-2019
लोकलाज के भय से युवक ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया किन्नर पर आरोप 

रायपुर । किन्नर से शादी करने के बाद लोकलाज के भय से एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने किन्नर पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। 

बता दें कि घटना शुक्रवार की रात की है। रामनगर निवासी यशवंत साहू एसी मिस्त्री का काम करता था। शुक्रवार की रात यशवंत ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ किया। इस दौरान मृतक के पिता ने बताया कि यशवंत ने एक किन्नर से विवाह कर लिया था। जिससे किन्नर उसे अपने साथ रहने के लिए दबाव बना रहा था। जिससे उसे बहुत शर्मिंदगी होने लगी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

20-04-2019
अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी

कोरबा। बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ई में रहने वाला एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिले के बांगो थाना अंतर्गत ग्राम मड़ई में लुड़ूराम उरांव का परिवार रहता है। उसका 25 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार उरांव ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों को घटना की जानकारी होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाकर पंचनामा कार्रवाई उपरांत पीएम के लिए स्थानीय चीरघर भेजवा दिया है। युवक ने किन परिस्थिति में मौत को गले लगाया है यह पुलिस के लिए जांच का विषय है।

 

 

14-04-2019
नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। डीडीनगर थाना क्षेत्र के न्यू चंगोराभाठा में रविवार शाम एक नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि न्यू चंगोराभाठा निवासी पूनम देवनाथ ने रविवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

12-04-2019
अज्ञात कारण के चलते युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

 

रायपुर। न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक रोहित कुमार (19) न्यू दुर्गा नगर का रहने वाला था। मृतक रोजी मजदूरी का काम करता था। बताया जाता है कि रोहित अपने घर में लंच करने आया था उसी दौरान अपने कमरे में जाकर गमछे से फांसी लगा लिया। जब परिजन देखें तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है, फिलहाल मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पुलिस ने मामले पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

31-03-2019
प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

बलौदाबाजार। कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम टेमरी में एक प्रेमी जोड़े ने बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार को ग्रामीण अपने खेत के तरफ जा रहे थे तो देखे की बबूल के पेड़ पर एक लड़का और लड़की फांसी पर झूल रहे हैं। सूचना पर मौके में पहुंची कसडोल पुलिस ने बताया कि मृतक युवक का नाम संजीव है और लड़की का नाम नेहा है। पूछताछ में लड़की के पिता ने बताया कि महुआ बीनने जाने के लिए अपने घर वालों को जगाया तब देखा की लड़की अपने बिस्तर पर नहीं है। उन्होंने रात में ही घर के आसपास देखा लेकिन पता नहीं चल पाया। सुबह उनको आत्महत्या कर लेने की खबर मिली। वही युवक संजीव पटेल के पिता कमाने खाने उत्तरप्रदेश गए है। उनके चाचा को घटना की जानकारी मिली। दोनों परिवार इस घटना से स्तब्ध है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804