GLIBS
15-05-2019
राहुल गांधी के गुरु, गुरु नहीं बल्कि गुरु घंटाल: स्मृति ईरानी

कांगड़ा। भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के लिए पालमपुर की चुनावी रैली में कांग्रेस की जमकर आलोचना की। पालमपुर के गांधी मैदान में स्मृति ईरानी ने  कहा कि देश के इतिहास में पहली बार कांग्रेस ने हमारे सेना प्रमुख को गुंडा कहा। कांग्रेस ने शब्दों की मर्यादा लांघते हुए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी वायुसेना प्रमुख पर भी लांछन लगाया।  उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर गरीब का सहारा बनी है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांंधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल के गुरु, गुरु नहीं, बल्कि गुरु घंटाल हैं। देश प्रगति की ओर जा रहा है। कांग्रेस को यह बातें रास नहीं आ रही हैं। राहुल राफेल का हल्ला डाल रहे हैं, पहले यह बताएं कि जीजा-साला के पास इतनी सम्पति कहां से आई है? स्मृति ईरानी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर कहा कि देश में पहली बार किसी प्रधानमंत्री को नीच कहा गया। स्मृति ईरानी कहा कि इस बार का चुनाव नया इतिहास रचेगा। वहीं, बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हमले को लेकर स्मृति ने तृणमूल कांग्रेस सरकार की निंदा की और कहा कि रोड शो पर हमला करवाया गया। लोकसभा चुनाव नतीजों से सबका सूपड़ा साफ हो जाएगा और मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी। 

29-04-2019
साध्वी प्रज्ञा का प्रचार करने शाह, योगी सहित कई स्टार प्रचारक आएंगे भोपाल 

भोपाल। लोकसभा चुनाव में भोपाल की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए भाजपा के कई दिग्गज नेता और स्टार प्रचारक आने वाले दिनों में भोपाल आएंगे और चुनाव प्रचार में भाग लेंगे। लोकसभा क्षेत्र भोपाल के भाजपा संयोजक  उमाशंकर गुप्ता और चुनाव प्रभारी जसवंत सिंह हाडा ने बताया है कि साध्वी प्रज्ञा के लिए चुनाव प्रचार करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, फिल्म अभिनेता और गुरुदासपुर से भाजपा प्रत्याशी सन्नी देओल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस, केंद्रीय वाणिज्य एवं विमानन मंत्री सुरेश प्रभु व केंद्रीय मंत्री उमा भारती आएंगे। साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह भोपाल में रोड शो करेंगे। इस दौरान इन नेताओं की चुनावी सभाएं होंगी और रोड शो भी आयोजित किए जाएंगे। आदित्यनाथ 5 मई को,  अमित शाह 8 मई को और 9 मई को सीतारमण, फडऩवीस और सुरेश प्रभु के भोपाल आने की सूचना है। इससे पहले 2 मई को उमा भारती कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगी।

15-04-2019
भाजपा ने किया पीएम मोदी के विरुद्ध टिप्पणी पर प्रतिवाद 

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध की गई टिप्पणी पर कड़ा प्रतिवाद किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने सभी मर्यादा तोड़ते हुए देश के प्रधानमंत्री को देशद्रोही ठहराया है। श्री सुंदरानी ने कहा यदि पाकिस्तान की नापाक हरकतों का जवाब देने को कांग्रेस देशद्रोह समझती है तो बात अलग है। यह तो कांग्रेस ही स्पष्ट कर सकती है कि पाकिस्तान को करारा जवाब देकर मोदी ने देश के स्वाभिमान की रक्षा करने का दायित्व निभाया है अथवा देश विरोधी ताकतों को जवाब देना कांग्रेस की नजर देशद्रोह है। कांग्रेस को यह जवाब देना ही होगा कि वह देश प्रेम की क्या परिभाषा इस देश के लोगों को देना चाहती है। श्री सुंदरानी ने कहा कि जिस पार्टी के लोग मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान जा कर मदद मांगते हैं, वे आज मोदी की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाते हुए उन्हें देशद्रोही करार देने की हिमाकत कर रहे हैं।

07-04-2019
राजस्थान में मोदी, शाह, जेटली, गडकरी होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक 

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। सूची में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय नेताओं सहित प्रदेश के बड़े नेताओं को  शामिल किया गया है। 40 नामों की इस सूची में गृहमंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री अरुण जेटली भी शामिल हैं। सूची के अनुसार स्टार प्रचारकों में पीएम नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, मुख्तार अब्बास नकवी, पीयूष गोयल, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पीपी चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल, सीआर चौधरी, गजेन्द्र सिंह शेखावत को शामिल किया गया है। यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी, गुजरात के सीएम विजय रूपाणी, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधराराजे, एमपी के पूर्व शिवराज सिंह चौहान भी इस सूची में शामिल हैं। इनके अलावा संगठन से रामलाल, वी सतीश, चन्द्रशेखर समेत ओम माथुर, सुधांशु त्रिवेदी, सतपाल महाराज, अविनाश राय खन्ना, फिल्म स्टार हेमामालिनी और प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को शामिल किया गया है। प्रदेश के बड़े नेताओं में कैलाश मेघवाल, गुलाबचंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, किरण माहेश्वरी, डॉ. अरुण चतुर्वेदी, किरोड़ीलाल मीणा, नारायण पंचारिया, कालूलाल गुर्जर, सतीश पूनियां, यूनुस खान, भजनलाल और रामकुमार वर्मा स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

16-11-2018
Amit Shah : अमित शाह सहित 3 स्टार प्रचारक कल जिले में

धमतरी। चुनाव के अंतिम दौर में शनिवार को 3 स्टार प्रचारक धमतरी, कुरुद और सिहावा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 3:00 बजे प्रत्याशी रंजना साहू के पक्ष में मिशन ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। हेलीपैड ग्राउंड में ही बनाया गया है। पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर सभी को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। 

ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने कहा गया है। इसी तरह कुरुद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शाम 4:00 बजे भखारा के मैदान में पहुंचेंगे । सिहावा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सुबह 11:00 बजे नगरी पहुंचेंगे। इन स्टार प्रचारकों को देखते हुए भाजपा-कांग्रेस ने अपनी अपनी तैयारियां की है एवं सभी प्रकार के इंतजाम किए गए हैं।

16-11-2018
Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल आज छत्तीसगढ़ में 600 सभाओं के करेंगे संबोंधित

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने आम आदमी पार्टी (आप) के स्टार प्रचारक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शाम साढ़े 5 बजे से 60 विधानसभा क्षेत्रों की जनता से हैंगआउट्स के जरिए सीधा संवाद करेंगे।

बता दें कि पार्टी के प्रवक्ता उचित शर्मा ने बताया कि आज दोपहर बाद 2 : 30 से शाम 5 : 30 बजे तक आप के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के आप प्रत्याशी उत्तम जायसवाल के समर्थन में रायपुर के कबीर चौक व रामनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 5 : 30 बजे से दिल्ली के मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ की जनता से हाईटेक माध्यम से संवाद करेंगे।

 

14-11-2018
Hema Malini : मोदी सरकार ने तेजी से विकास कर देश का नाम पूरे दुनिया में रोशन किया: हेमा मालिनी

बसना। भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक सांसद हेमा मालिनी बुधवार को बसना विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के समर्थन में सिटी ग्राउंड (दशहरा मैदान)  बसना पहुंची। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में विगत 15 सालों से  राज कर रहे डॉक्टर रमन सिंह सरकार की प्रशंसा करते हुए उनके सुशासन की चौथी बार सरकार बनाने के लिए सभी मतदाताओं से भाजपा के प्रत्याशी को विजयी बनाने अपील की।

सभा मैं उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की 5 साल पहले केंद्र में सरकार बनी नरेंद्र मोदी सरकार ने देश का तेजी से विकास कर देश का नाम पूरे दुनिया में रोशन किया। अभी केंद्र में और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है जिन्होंने  अपने शासनकाल में कई जनकल्याणकारी योजनाओं को  धरातल पर  साकार करते हुए लोगों को लाभान्वित किया है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से  देश और प्रदेश में खुशहाली का माहौल  है । प्रदेश में डा रमन सिंह ने चहुमुखी विकास किया है।

आगे उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंह की सरकार ने प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क पानी बिजली जैसे मूलभूत सुविधाओं के साथ, अनेकों जनकल्याणाकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश में विकास का एक मॉडल स्थापित किये है। सभा संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि डॉ.रमन सिंह ने हर गरीब को 1 रुपया में सस्ता चावल देकर, आज देश में उनकी पहचान चावल बाबा के रुप में हुई है.उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों की सरकार है।

कार्यक्रम मैं उपस्थित जन समुदाय को  धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आप लोगों से मिले स्नेह प्यार से मैं अभिभूत हूं और मैं छत्तीसगढ़ बार-बार आउंगी। हेमा मालिनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।  सीटी ग्राउंड मैदान में आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। 

 
 
 
 
Advertise, Call Now - +91 76111 07804