GLIBS
15-04-2019
भाजपा ने किया पीएम मोदी के विरुद्ध टिप्पणी पर प्रतिवाद 

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध की गई टिप्पणी पर कड़ा प्रतिवाद किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने सभी मर्यादा तोड़ते हुए देश के प्रधानमंत्री को देशद्रोही ठहराया है। श्री सुंदरानी ने कहा यदि पाकिस्तान की नापाक हरकतों का जवाब देने को कांग्रेस देशद्रोह समझती है तो बात अलग है। यह तो कांग्रेस ही स्पष्ट कर सकती है कि पाकिस्तान को करारा जवाब देकर मोदी ने देश के स्वाभिमान की रक्षा करने का दायित्व निभाया है अथवा देश विरोधी ताकतों को जवाब देना कांग्रेस की नजर देशद्रोह है। कांग्रेस को यह जवाब देना ही होगा कि वह देश प्रेम की क्या परिभाषा इस देश के लोगों को देना चाहती है। श्री सुंदरानी ने कहा कि जिस पार्टी के लोग मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान जा कर मदद मांगते हैं, वे आज मोदी की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाते हुए उन्हें देशद्रोही करार देने की हिमाकत कर रहे हैं।

15-04-2019
मैं भी प्रधानमंत्री को वोट दूंगा लेकिन बताए देश के लिए क्या किया : ब्रिगेडियर प्रदीप यदु

रायपुर। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर प्रदीप यदु (रिटा.) ने प्रेसवार्ता ली। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री कराजनाथ सिंह पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि  मैं भी मोदी को वोट दूंगा, लेकिन पहले बताएं की पुलवामा अटैक में सरकार से चूक कहा हुई। सरकार को जब हमले की जानकारी पहले मिल गयी थी तो उसे नजरअंदाज क्यों किया गया। जम्मू से श्रीनगर जाने के लिए गृह मंत्रालय ने हेलीकॉप्टर की व्यवस्था जवानों के लिए क्यो नही की। श्री यदु ने हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में देश की लिए क्या काम किया है। इस दौरान कांग्रेस महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे।

ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने कहा कि पुलवामा और बालाकोट हमले को लेकर मोदी सरकार और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा की अगर देश की जनता इस घटना के बारे में आपसे पूछती है तो आप उन्हें देशद्रोही करार देते हैं। एक सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा जी ने भी किया था, तब पूरा देश उनका समर्थन किया। लेकिन आप शहीदों की चिता की राख से राजतिलक करने में लगे हुए हैं, सेना को आगे रखकर सेना के कंधे पर बंदूक चलाने की कोशिश नरेंद्र मोदी कर रहे हैं और जनता से वोट मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री चौकीदार है तो चौकीदारी में उनसे चूक कहा हुई है। ऐसे में जनता आपको कैसे समर्थन करेगी?

प्रदीप यदु ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए नोटबन्दी और कई फैसलों के लिए भी कोसा। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 के वायदों को याद दिलाते हुए पूछा कि क्या आपने 25 लाख दिए, क्या आपने बेरोजगारों को रोजगार दिए। मैं एक सैनिक होते हुए कहता हूं कि मोदी ने जो वायदे किए उनमे से एक भी पूरे नहीं किए। सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी करते रहे।

01-03-2019
अब कांग्रेस में रहकर करूंगा देश सेवा : ब्रिगेडियर प्रदीप यदु

रायपुर। ब्रिगेडियर प्रदीप यदु कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद शुक्रवार को रायपुर पहुंचे। रेलवे स्टेशन मैं पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि फौज में रहकर जिस प्रकार देश की सेवा किया हूं अब कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर भी देश की सेवा करूंगा। दिल्ली से रायपुर पहुंचने पर रायपुर रेलवे स्टेशन में ब्रिगेडियर प्रदीप यदु और उनकी पत्नी का स्टेशन पहुंचते ही यादव समाज और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरो से स्वागत किया । यादव समाज से निरंजन यादव और शोभा यादव ने फूल माला पहनाकर प्रदीप यदु और उनकी पत्नी का स्वागत किया गया।

प्रदीप यादव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तैयारी कर ली है और छत्तीसगढ़ के 11 सीटों पर चुनाव लड़कर केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनाएगी । केंद्र में भी भाजपा का जड़ से सफाया होने वाला है और मोदी का अब नामोनिशान खत्म होने वाला है। पत्रकारों ने जब प्रदीप यदु से सवाल किया कि  लोकसभा चुनाव में पार्टी की ओर से आप चुनाव लड़ेंगे क्या तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि पार्टी में रहकर काम करेंगे और पार्टी में जो भी  जिम्मेदारी दी जाएगी उसे निभा कर काम करूंगा। मैं हरसंभव देश और समाज के हित में काम करने के लिए लगातार प्रयासरत हूं और हर समाज को लेकर काम करूंगा। मेरे लिए वह हर व्यक्ति सम्मानित है चाहे वह किसी भी समाज का हो।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804