GLIBS
07-06-2019
टीआई का निलंबन निंदनीय, जब एसपी को हटाया तब कहां थे कांग्रेस सांसद : भाजपा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव को रोककर उनसे परिचय पत्र मांगने पर पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित करने की निंदा करते हुए भाजपा ने कहा है कि यह सरकार कर्मचारियों-अधिकारियों का मनोबल तोड़ रही है। साथ ही इस मामले में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तनखा द्वारा किए गए ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि जब छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा की पसंद के पुलिस निरीक्षक को उनकी मर्जी के मुताबिक पदस्थापित न रखने पर सुकमा के पुलिस अधीक्षक को भूपेश सरकार ने आचार संहिता का हवाला देते हुए हटा दिया था तब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद तनखा कहां थे। भाजपा प्रवक्ता श्रीवास्तव ने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव प्रशासनिक मुखिया होते हैं। मुख्य सचिव शासन व्यवस्था का मुख्य अंग हैं। पहली बात तो यह है कि इस सरकार में व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं रह गई है। 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस सांसद विवेक तनखा ने ट्वीट करके मुख्य सचिव से पूछा है कि परिचय पूछने वाले पुलिसकर्मी को कैसे सस्पेंड कर सकते हैं तो यह सवाल उन्हें अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछना चाहिए। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ सरकार ने महाधिवक्ता द्वारा इस्तीफा दिए बिना ही उनका इस्तीफा स्वीकार कर नए महाधिवक्ता की नियुक्ति कर दी तब विधि विशेषज्ञ कांग्रेसी राज्यसभा सदस्य तनखा ने भूपेश बघेल से यह क्यों नहीं पूछा की आप ऐसा किस तरह कर सकते हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस दोहरे चरित्र की राजनीति कर रही है। श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री से व्यवस्था नहीं संभल रही है। वे शासन को राजनीति का अखाड़ा समझ रहे हैं।

08-01-2019
सिंबा ने तोड़े बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड, पहुँची 200 करोड़ के करीब

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड , तोड़ दिये हैं। फिल्म ने अब तक 196.80 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई 200 करोड़  के करीब पहुंच गई है। 

सिंबा दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ के करीब पहुंचने वाली साल 2018 की  तीसरी फिल्म बन गई हैं। इससे पहले फिल्म संजू और पद्मावत इस रिकॉर्ड को बना चुके थे। यह फिल्म 4020 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई थी। रोहित सेट्टी निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस इंस्पेक्टर कि भूमिका निभा रहे हैं।

 बता दें कि, सिंबा की टीम ने फिल्म की सक्सेस में पार्टी रखी। पार्टी में  रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और अजय देवगन शामिल हुए। इस मौके पर सारा अली खान का लुक बेहद अलग लग रहा था। वे फूलों का एक ताज पहन कर पार्टी में पहुंची थी। उनके चेहरे पर दूसरी फिल्म की कामयाबी की खुशी झलक रही थी। 2018 में सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से सिल्वर स्क्रिन पर डेब्यू किया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस में भी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में सारा अली खान के अभिनय को सराहा गया था।  

Advertise, Call Now - +91 76111 07804