GLIBS
15-04-2019
जंवारा दर्शन करने गई वृद्धा के गले से सोने की चेन पार

रायपर। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के महमाईपारा स्थित मंदिर में जंवारा दर्शन करने पहुंची एक वृद्धा के गले से अज्ञात चोर ने सोने की चेन पार कर दी। जानकारी के अनुसार संजयनगर टिकरापारा निवासी अनादिशंकर महापात्र की दादी सुनीता महापात्र रविवार सुबह जंवारा दर्शन करने महामाईपारा स्थित मंदिर में गई थी। इस दौरान अज्ञात चोर ने उसके गले से सोने की चेन पार कर दी। चोरी गई चेन की कीमत करीब 25 हजार रुपए बताई जा रही है। वृद्धा की शिकायत पर पुरानी बस्ती पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

 

30-03-2019
मुंबई में 135 किलो सोने के साथ 7 गिरफ्तार

मुंबई। 135 किलो की बड़ी खेप को राजस्व खुफिया निदेशालय ने मुंबई के डोंगरी इलाके बरामद किया है। इसमें सात लोगों को हिरासत में लिया गया है। डीआरआई के मुताबिक ये अब तक का सबसे ज्यादा सोना की बरामदगी है। डीआरआई ने एक खुफिया सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए हाल ही में मुंबई के डोंगरी इलाके में दो वाहनों में छिपाकर रखे गए 75 किलोग्राम तस्करी के सोने को जब्त कर लिया और इस मामले में अब्दुल अहद जारोदारवाला, शेख़ अब्दुल अहद और शोएब ज़ारोदारवाला को हिरासत में लिया। 

शोएब और अब्दुल अहद ज़ारोदरवाला ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि उन्हें निसार अलियार नाम के एक आदमी से कुल 200 किलोग्राम से अधिक तस्करी का सोना मिला था। निसार ने दुबई से भारत में 200 किलो सोने के तस्करी की बात स्वीकार की है। इन सातों लोगों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804