GLIBS
10-07-2019
अभिनेत्री पल्लवी जोशी हुई फर्जीवाड़े का शिकार, खाते से निकाली गई राशि

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री पल्लवी जोशी इस फर्जीवाड़े का शिकार हुई हैं। पल्लवी जोशी के अकाउंट यूरोप में 12 हजार रुपए के ट्रांजैक्शन के लिए इस्तेमाल किया गया। इस मामले में पल्लवी ने शनिवार को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार पल्लवी जोशी अंधेरी के सेवन बंगले में रहती हैं। पल्लवी जोशी के साथ यह फर्जीवाड़ा 5 जुलाई को हुआ है, लेकिन उनका क्रेडिट कार्ड उनके पास ही था। पल्लवी जोशी ने बताया कि मुझे पांच से छह मैसेज एक के बाद एक प्राप्त हुए। मैंने इस बारे में अपने बैंक को जानकारी दी, जिसके बाद तुरंत अपने क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक करवा दिया।

उन्होंने बताया कि मेरे खाते में से गलत तरीके से 12000 रुपए निकाले गए। पुलिस के सूत्रों के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि फर्जीवाड़ा करने वाले ने पल्लवी के खाते की जानकारी का इस्तेमाल यूरोप में टैक्सी ट्रिप का भुगतान करने के लिए किया था। वर्सोवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने इस मामले में भारतीय पैनल कोड और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

15-04-2019
Arrest:  ग्राहक के क्रेडिट कार्ड से पौन 2 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार 

रायपुर। ग्राहक के क्रेडिट कार्ड से पौने 2 लाख रुपए आहरण करने के मामले में खमतराई पुलिस ने बजाज फायनेंस कंपनी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। खमतराई थाना प्रभारी यदुमणि सिदार ने बताया कि शिवानंद नगर निवासी रमेश जाटवार पेशे से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर है। रमेश सिलतरा के गोदावरी फैक्ट्री में काम करता है। रमेश ने बजाज फायनेंस में फिल्प कार्ड के लिए अप्लाई किया था और अप्लाई करने के बाद उसके बजाज फायनेंस कंपनी के कर्मचारी का कॉल आया। उक्त कर्मचारी ने कहा कि फ्लिप कार्ड के लिए अपनी बायोडाटा दो इसके बाद आरोपी ने उसके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद उसके घर पहुंचा और फिल्प कार्ड से संबंधित वाऊचर के बारे में व फायदे के बारे में बताया। इस दौरान आरोपी ने धोखे से रमेश के खाते में से पैसा अपने खाते में ट्रांजेक्शन करवा लिया। रमेश की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शेख नसीम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।                           

Advertise, Call Now - +91 76111 07804