GLIBS
24-06-2019
तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

रायपुर। खरोरा थाना क्षेत्र के ग्राम कनकी के पास सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल हो गए। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। खरोरा थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम परसवानी निवासी संतू बंजारे, समय कोशले और मन्नू बंजारे तीनों मजदूरी करते है। सोमवार सुबह तीनों बाइक क्रमांक सीजी 04 डीएल 0559 में सवार होकर मंदिरहसौद जा रहे थे तभी ग्राम कनकी के पास पीछे से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 सीआर 8977 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

इससे बाइक मेें पीछे बैठे संतू बंजारे की ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं समय कौशले और मन्नू बंजारे घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। मौके में पहुंची खरोरा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रक जब्त कर चालक की पतासाजी कर रही है।

10-06-2019
आग में झुलसे युवक की मौत, परिजनों ने शव को लेकर फैक्ट्री के बाहर किया प्रदर्शन 

 

रायपुर। भट्ठी रिप्लेश करते समय उरला की एक फैक्ट्री में युवक गंभीर रूप से झुलस गया था। उपचार के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए आज शव को फैक्ट्री के बाहर ले जाकर प्रदर्शन किया, लेकिन फैक्ट्री प्रबंधन ने उनकी एक न सुनी और परिजनों से मुलाकात तक नहीं की। इधर उरला पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और बताया कि फैक्ट्री के बाहर शव को रखकर प्रदर्शन किया जा रहा है।

उरला के कासमस इस्पात संचालक सुभाष अग्रवाल के खिलाफ  अपराध दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। उरला टीआई रमा शंकर तिवारी ने बताया कि उरला के कासमस इस्पात में काम करने वाला मजदूर सुरेश कुमार 22 साल का था। वह मूलत: उत्तर प्रदेश निवासी था।  कुछ दिनों पहले वह फैक्ट्री में भट्ठी रिप्लेश करते समय आग में गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए रायपुर के कालड़ा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उसने रविवार को दम तोड़ दिया। 

18-05-2019
तालाब में डूबने से युवक की मौत

रायपुर। माना थाना क्षेत्र के ग्राम बरौन्दा स्थित बांधा तालाब में शनिवार सुबह नहाने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मृतक तसव्वुर आलम (24) मूलत: ग्राम मझौली झारखंड का रहने वाला था। मृतक यहां ग्राम बरौंदा में रहता था और एक्सलेटर मशीन चलाने का काम करता था।

बताया जाता है कि शनिवार सुबह वह नहाने के लिए बांधा तालाब में गया था, जहां नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। आसपास के लोगों ने उसे बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

03-05-2019
निमार्णाधीन लिफ्ट में गिरने से युवक की मौत, अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही

अम्बिकापुर। अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज की बड़ी लापरवाही सामने आई है जहां मातृ शिशु हॉस्पिटल में निमार्णाधीन लिफ्ट गिरने से युवक की मौत हो गई है। हादसा उस वक्त हुआ जब मृतक श्याम करण राजवाड़े अपने रिश्तेदार को देखने मातृ शिशु हॉस्पिटल गया हुआ था। जहां से मुलाकात कर वापस लौट रहा था तभी अंधेरे के कारण वह निर्माणाधीन लिफ्ट में चला गया और चार मंजिला से गिरने से युवक की मौत हो गई।

हादसे से परिवार में शोक का माहौल है। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस घटना में अस्पताल प्रबंधन की पूरी तरह से लापरवाही है यदि लिफ्ट नहीं लगा था निमार्णाधीन स्थिति में है ऐसे में वहां सुरक्षा के इंतजाम किए जाने चाहिए थे। लेकिन सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे जिससे यह हादसा हुआ परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से करते और जांच की मांग की है।

27-04-2019
सड़क हादसे में एक युवक की मौत

 

धमतरी। धमतरी जिले में करेली बड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र में शनिवार को क सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम नवागांव के पास मोटर साइकिल दुर्घटना में युवक नीलकंठ साहू की मौत हो गई। मृतक की पहचान ग्राम सहसपुर थाना पांडुला जिला गरियाबंद के रुप में हुई है।

15-04-2019
ट्रेन से कटकर युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। आमानाका थाना क्षेत्र के डुमर तालाब के पास आज सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्ती नहीं हो पाई है। मृतक के उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है। पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को चीरघर भेज दिया है। वहीं उसकी शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है।

23-03-2019
कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

रायपुर। मोहबाबाजार ओव्हरब्रीज में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि गुरूर बालोद निवासी मृतक खिलेश्वर देवांगन आज सुबह अपनी बाइक से रायपुर की तरफ आ रहा था तभी रायपुर के तरफ से टाटीबंध जा रही सेंट्रो कार क्रमांक सीजी 04 एचसी 2373 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल खिलेश्वर को आसपास के लोगों ने तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक चालक खिलेश्वर रॉग साइड में चल रहा था जिससे यह हादसा हुआ है। मामले में आमानाका पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है। वहीं पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

23-02-2019
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत 

कोरबा। जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के हुकरा में शुक्रवार की देर रात हुए सड़क हादसे में दोपहिया चालक युवक की मौत हो गई। शनिवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की तहकीकात जारी है।

कैसे हुआ ये हादसा:

कटघोरा थाने के उपनिरीक्षक केके दुबे ने बताया कि कटघोरा नगर पालिका परिषद के वार्ड क्रमांक 6 राजीव नगर निवासी संजय कुमार साहू (23) पिता स्व. ओमप्रकाश साहू गत रात्रि 8 बजे के लगभग अपनी बाइक से हुकरा जाने के लिए निकला था। मेन रोड पर ही वह हादसे का शिकार हो गया, जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि उसके मेन रोड में गिरने और मृत हालत में पड़े होने की जानकारी काफी देर बाद उसके परिजनों को हुई। बताया जाता है कि शनिवार को सुबह इस घटना की जानकारी मृतक के बड़े भाई दीपक साहू (33) ने कटघोरा थाना पहुंचकर दी। कटघोरा पुलिस ने सूचना पर मर्ग क्रमांक 18/19 एवं सीआरपीसी की धारा 174 कायम कर लिया। मौके पर पहुंचे कटघोरा थाने के उपनिरीक्षक केके दुबे ने मृतक के शव को पंचनामा कार्यवाही के उपरांत उसे पीएम के लिए सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया। मृतक के शव को पीएम करने के बाद चिकित्सक ने उसके परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है। 

01-02-2019
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत 

कोरिया। बैकुंठपुर के चरचा थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शुक्रवार को ये जानकारी थाने के प्रधान आरक्षक राजीव कुमार महेश ने दी। उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त उसके बड़े भाई दिनेश राजवाड़े ने तारा कुमार के रूप में की।  प्रधान आरक्षक राजीव कुमार ने आगे कहा कि पूछताछ में पता चला है कि

मृतक महाराष्ट्र में माइनिंग सरदार की पढ़ाई कर रहा था। उसकी परीक्षा हुई थी जिसमें 1 विषय में फेल हो गया था।  इसके कारण वो तनाव में था। युवक ने 2 दिनों से अपने परिजनों से बात भी नहीं की थी। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की तहकीकात जारी है।

27-01-2019
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत 

बालोद। शनिवार की रात 12 बजे बालोद- रायपुर रेल लाइन पर एक अज्ञात लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रविवार को सुबह पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसकी  शिनाख्त बघमरा निवासी राकेश सेन पिता गणेश सेन के रूप में की। मृतक के शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी विवेचना पुलिस कर रही है।

कैसे पता चला:

दरअसल बघमरा गांव के कुछ लोग रात को कहीं से वापस आ रहे थे। जैसे ही वे रेलवे लाइन क्रॉस करने लगे उनको पास की एक अज्ञात व्यक्ति की लाश दिखाई दी। इसके बाद इन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा तैयार कर उसे थाने लाई। उसके बाद सुबह स्थानीय लोगों ने उसकी शिनाख्त बघमरा निवासी राकेश सेन पिता गणेश सेन के रूप में की। पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया? इसको लेकर तहकीकात जारी है।

20-01-2019
ट्रक व बाइक में भिड़ंत एक युवक की मौत, एक घायल

कोटा। बिलासपुर-कोरबा मार्ग पर बेलतरा में आज 3:30 बजे ट्रक और बाइक   की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें घटनास्थल पर ही बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार कोरबा की ओर से कोयला लोडिंग कर खाली ट्रक क्रमांक सीजी  04  एमजे 9124 बिलासपुर की ओर जा रहा था। तभी बेलतरा के पास सामने की ओर से आ रही बाइक क्रमांक सीजी 10 ईडी 8003 को ट्रक ने ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक जगन्नाथ गोड़ सेमर कछार पाली निवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए बिलासपुर सिम्स के लिए रिफर कर दिया है। इस घटना की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई। तभी भीड़ का फायदा उठाते हुए  चालक ट्रक की चाबी गाड़ी में ही छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और रोड जाम की स्थिति निर्मित हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर रतनपुर पुलिस ने मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर भिजवाया। पुलिस ने अपराध दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804