GLIBS
04-06-2019
16 हाथियों का दल पहुंचा आरंग,गांववालों में दहशत 

आरंग। रायपुर जिले के आरंग क्षेत्र में हाथियों का दल फिर पहुंचा है। महासमुंद से 16 हाथियों का दल मंगलवार की सुबह आरंग के ग्राम गुल्लू पहुंचा हुआ है। ये वहीं दल है, जो लगातार महासमुंद से महानदी पार कर आरंग सीमा में दाखिल होते रहते हैं। हाथियों के आरंग सीमा क्षेत्र में आने की सूचना मिलते ही वन विभाग और स्थानीय पुलिस अपने दल बल के साथ पहुँच चुकी है। हाथियों पर नज़र बनाये हुए है। प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर आसपास के गांवो में कोटवार के माध्यम से मुनादी करवा दी है तथा ग्रामीणों को सतर्क रहने की हिदायत दी है। हाथियों के दल पहुंचने से गांववालों में दहशत का माहौल है। 

14-05-2019
शहर में प्रवेश कर गए दो जंगली हाथी, लोगों में दहशत, ​वन विभाग का अमला मुस्तैद

महासमुंद। जंगली हाथी के शहर में प्रवेश से लोगों में भय व्याप्त है। जानकारी के अनुसार दो जंगली हाथी शहर में घुस गए है और कलेक्टर ऑफिस से कुछ दूर डेरा जमा लिया। बताया जा रहा है कि हाथी प्रभावित सिरपुर क्षेत्र से दो जंगली हाथी सोमवार की सुबह से लचकेरा फिंगेश्वर की ओर विचरण कर रहे थे। मंगलवार की सुबह दोनों महासमुंद शहर आ धमके और कलेक्टोरेट से 400 मीटर की दूरी पर डेरा जमा लिया। सुबह-सुबह लोगों ने हाथियों को देखा तो दहशत में आ गए। इसकी सूचना तत्काल वन विभाग को दी गई। डीएफओ आलोक तिवारी, रेंजर मनोज चंद्राकर सहित वन विभाग का अमला मौके पर पहुंचा। गजराज वाहन का सायरन बजाकर हाथियों को खदेड़ने का प्रयास किया, लेकिन गर्मी तेज होने के कारण हाथी पेड़ की छांव में बैठे रहे।
इधर वन विभाग का अमला हाथियों की निगरानी में लगा हुआ है। डीएफओ आलोक तिवारी ने कहा कि वन अमला पूरी मुस्तैदी के साथ हाथियों की निगरानी में जुटा हुआ है। आसपास के गांव में मुनादी कराई गई है। ग्रामीणों को सतर्क रहने कहा गया है।

15-04-2019
युवक की हत्या, क्षेत्र में दहशत, पुलिस जुटी जांच 

भिलाई । भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या करने का मामला समाने आया है।

युवक की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार जामुल थाना क्षेत्र के नालंदा स्कूल की पीछे यह घटना हुई। मृतक की शिनाख्त नवल कुमार के रूप में हुई है और उम्र लगभग 40 वर्ष है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक स्कूल के पीछे एक निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी करता था। देर रात अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। मृतक के सिर को कुचला गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804