GLIBS
30-05-2019
एकतरफा प्रेम के चलते युवक कूदा मॉल की चौथी मंजिल से, गई जान

इंदौर। एक तरफा प्रेम के चलते एक युवक ने मॉल से कूद कर अपनी जान दे दी। मामला इंदौर के ट्रेजर आइलैंड मॉल का है। यहां चौथी मंजिल से कूदकर एक युवक ने मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि युवक मॉल के पीवीआर में काम करता था। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज कंगाल रही है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह ट्रेजर आइलैंड मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पीवीआर के एचआर मैनेजर मोहित मंडपे ने बताया मृतक का सिहोर का रहने वाला था, जिसका नाम रवि शाक्य था।मंडपे के मुताबिक, रवि यहीं पर काम करने वाली एक लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। तंग आकर लड़की ने शिकायत की थी। मंडपे ने बताया कि शिकायत के बाद दोनों को केबिन में बुलाया था। इसके बाद लड़की से बात करने के दौरान रवि को बाहर बैठने को कहा गया था। कुछ देर बात पता चला कि रवि चौथी मंजिल से कूद गया। 
मॉल में युवक के गिरने की घटना से अफरा तफरी मच गई| आनन् फानन में घायल रवि को तुरंत एमवाय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तुकोगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

15-04-2019
विवाहिता से एकतरफा प्रेम, इंकार करने पर युवक ने किया हमला 

जशपुर। विवाहित से एकतरफा प्रेम के चलते प्रेमी ने चाकू से हमला कर दिया। मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के ऑरिोजर गांव का है। यहां गांव का युवक विवाहिता से एकतरफा प्यार करता था। युवक ने विवाहित से अपने प्रेम का इजहार किया तो महिला ने उसे ठुकरा दिया। इससे आक्रोशित युवक ने विवाहित पर चाकू से हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने महिला के चेहरे व जांघ पर वार किया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया । आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804