GLIBS
15-04-2019
Arrest: एम्स अस्पताल में नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

रायपुर। एम्स अस्पताल में वार्ड ब्वॉय एवं नर्स की नौकरी लगाने का झांसा देकर बेरोजगार युवक-युवतियों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को आमानाका पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आमानाका थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम शेख अशरफ (19) निवासी रोटरी नगर है। आरोपी ने एम्स अस्पताल में वार्ड ब्वॉय व नर्स की नौकरी दिलाने का झांसा देकर करीब 15-16 बेरोजगारों से 40 से 45 हजार रुपए ठगा था। बताया जाता है कि आरोपी अब तक लाखों रुपए की ठगी कर चुका है। आरोपी स्लम बस्ती के 10 -12 वीं पढ़े लोगों को अपना शिकार बनाता था। आरोपी ने चार दिन पूर्व एम्स परिसर में लोगों को साक्षात्कार के लिए बुलाया था। जब बेरोजगार साक्षात्कार देने पहुंचे तो वहां पर कोई नहीं था। आरोपी को जब फोन किया तो मोबाइल बंद मिला। इससे लोग समझ गए कि आरोपी उन्हें धोखा दे रहा है। इसके बाद बीएसयूपी कॉलोनी आमानाका निवासी एम. रूपा (19) नेथानो में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी पूर्व में भी इसी तरह के ठगी के मामले में जेल जा चुका है।

25-10-2018
AIIMS : एम्स में शुरू हुआ ओरिअना 18, दिव्यांग बच्चों की प्रस्तुति रही आकर्षण का केंद्र

रायपुर। प्रदेश के सबसे बड़े मेडिकल संस्था एम्स में गुरुवार को शुरू हुआ इंटर कॉलेज ओरिअना फेस्ट 18। इस फेस्ट में युवाओं को संबोधित करते हुए संस्थान के डीन  नितिन एम नागरकर कहा कि प्रेरणा स्कूल से आए दिव्यांग बच्चों को फेस्ट में भाग लेने के लिए विशेष धन्यवाद। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे फेस्ट होते रहने चाहिए, इससे छात्रों को सीखने और समझने में मददगार होते है। सभी को इस भव्य आयोजन के लिए बधाई।

यह फेस्ट का सफलता के साथ दूसरा साल है। एम्स भोपाल, जेएनआई, जीएमसी जगदलपुर के साथ ही 30 मेडिकल कॉलेज इस फेस्ट में भाग ले रहे हैं। वही मेडिकल के छात्रों ने रक्तचरित्र गाने में दी प्रस्तुति से स्वच्छता और हरियाली से प्रदूषण को हटाने का संदेश दिया। प्रेरणा संस्था से आए दुर्गेश्वरी, स्वेता, प्रीति , निहारिका और 5 अन्य दिव्यांग बच्चों ने बम बम भोले गाने में प्रस्तुति दी।

14-09-2018
AIIMS: एम्स में मरीज को दिए गए नाश्ते में मिले ब्लेड के टुकड़े

रायपुर। एम्स में एक महिला मरीज को दिए गए नाश्ते में ब्लेड के टुकड़े मिले! इसकी शिकायत पीड़ित मरीज ने एम्स प्रबंधन से की है। अस्पताल प्रबंधन ने कार्रवाई की बात कही है। महिला को नाश्ते में पोहा दिया गया था। इसमें ब्लेड कैसे आई, इसका पता लगाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बालाघाट निवासी पायल को आज सुबह एम्स में नाश्ता में पोहा दिया गया। इस दौरान नाश्ते में ब्लेट मिला जिसे लेकर प्रबंधन कार्रवाई करने की बात कह रहा है। महिला मरीज 4 सितंबर से यहां भर्ती है। उसके गले में गांठ का आॅपरेशन किया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804