GLIBS
07-06-2019
इरफान खान की बहुत बड़ी फैन हैं करीना कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है। मां बनने के बाद करीना ने एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर ली है। पिछले साल उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' आई थी जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।करीना कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। उन्होंने वीरे दी वेडिंग के बाद गुड न्यूज, अंग्रेजी मीडियम और तख्त जैसी फिल्में साइन की हैं। फिल्म अंग्रेजी मीडियम में करीना, इरफान खान के साथ पहली बार काम कर रही हैं और वह इस बात से काफी उत्साहित हैं। करीना का कहना है कि वह इरफान की बहुत बड़ी फैन हैं।

बताया जाता है कि जल्द ही करीना लंदन में इरफान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी कर सकती हैं। पहली बार इरफान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि उन्होंने पहले इरफान की ‘पान सिंह तोमर’ सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। करीना ने बताया कि उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ जैसे सभी खानों के साथ स्क्रीन शेयर किया है लेकिन वह इरफान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं। करीना ने यह भी कहा है कि यदि उन्हें एक छोटा सा भी रोल मिलता तो वह इरफान के साथ काम करने के लिए तैयार हो जातीं।

18-05-2019
करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन को यादगार मानते हैं शाहिद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर , करीना कपूर के साथ फिल्म जब वी मेट के एक सीन को यादगार मानते हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर खान को एक समय पर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार किया जाता था , हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों खुशनुमा मैरिज लाइफ बिता रहे हैं। करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम रहा और दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद फिल्में साथ में की। इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म जब वी मेट में दोनों को कास्ट किया था।
शाहिद ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात की। इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका काफी विरोध करती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स से भर उठता है।

शाहिद ने कहा , मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था। लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं। मुझे याद है कि इम्तियाज ने मेरे साथ एक बार बात की थी। हम मनाली में थे और वो मुझे एक वॉक पर ले गए। मैं इस चीज को लेकर गर्वित महसूस करता था कि मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन इस बारे में सोचना बंद करो। बस. ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।

06-04-2019
डांस रियलिटी शो में जज बनेंगी करीना कपूर

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर डांस रियलिटी शो में जज बन सकती है। करीना कपूर फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं। वह टीवी पर भी काम करने जा रही हैं। चर्चा है कि करीना को एक डांस रियलिटी शो का आॅफर दिया गया है। चैनल ने इस शो में उन्हें जज के लिए अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि इस शो में जज बनने के लिए करीना को अच्छी खासी मोटी रकम देने का वादा किया गया है। करीना ने चैनल के साथ अब तक दो-तीन मीटिंग्स भी कर ली हैं। ‘डांस इंडिया डांस’ ने अपने अगले एडिशन के लिए करीना कपूर से सम्पर्क किया है। बताया जा रहा है कि दोनों पार्टी की बीच बातचीत अपने अडवांस स्टेज पर है और यदि सबकुछ सही रहा तो करीना इस शो में काम करती नजर आ सकती है।

22-01-2019
Akshay And Kareena : जानिए कब आ रही अक्षय, करीना की कॉमेडी फिल्म

मुंबई। फिल्म गुड न्यूज की रिलीज की तारीख घोषित कर दी गई है। बता दें कि यह फिल्म पहले जुलाई में प्रदर्शित होने वाली थी। अब इस फिल्म की फाइनल डेट निर्माता करण जौहर ने घोषित की है। फिल्म् गुड न्यूज 6 सितंबर को प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी है। रिपोर्ट के अनुसार यह एक कॉमिक ड्रामा फिल्म है। प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की घोषणी की। करण ने अपने ट्विटर पर लिखा कि गुड न्यूज़ को 6 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को राज मेहता ने निर्देशित किया हैं। फिल्म में दिलजीत दौसान और कियारा भी अहम भूमिका में है। 

14-12-2018
Priyanka And Kareena : जानिए किस शो में एक साथ नजर आएंगी प्रियंका और करीना 

मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर के फेमस टीवी शो कॉफी विद करण-6 के फिनाले में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर एक साथ आएगीं। दोनों टॉप और खूबसूरत एक्टर्स ने 14 साल पहले एक साथ फिल्म एतराज में काम किया था। उसके बाद दोनों कभी किसी फिल्म, शो या इवेंट में साथ नहीं दिखीं। खबरों के अनुसार प्रियंका और करीना एक दूसरे को पसंद नहीं करती। करण के शो में अगर दोनों टॉप हीरोइन साथ आतीं है तो शो का फिनाले दर्शकों के लिए रोचक और मजेदार होगा। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804