GLIBS
02-06-2019
क्या सांसद आजम खान लोकसभा से दे देंगे इस्तीफा...? 

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं। आजम खान ने कहा कि वे बहुत आहत है कि रामपुर में न कोई डॉक्टर और न ही स्वास्थ्य सुविधाएं। उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी समाप्त करने के प्रयास हो सकते हैं। आजम ने मीडिया के सामने कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिए, जो कि काफी समय से लंबित है। मैं  लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहा हूं। ऐसी संभावना है कि मैं अगले विधानसभा चुनाव लड़ सकता हूं। 

22-04-2019
आजम खान के बेटे ने की जयाप्रदा पर टिप्पणी, जानिए क्या कहा जयाप्रदा ने...

 नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के इस समर में नेताओं के विवादित बोल लगातार समाने आ रहे हैं। उत्तरप्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा और सपा के आजम खान आमने सामने है। सपा नेता आजम खान ने चुनावी सभा में अभिनेत्री जयाप्रदा पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद उनके पुत्र अब्दुल्ला अजाम ने भी सोमवार को एक चुनावी रैली के दौरान विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने रामपुर के पान दरीबा में एक जनसभा संबोधित करते हुए जयाप्रदा का नाम लिए बिना कहा कि हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है न की अनारकली की। अब्दुल्ला आजम की इस टिप्पणी के बाद जयाप्रदा ने कहा कि जैसा पिता वैसा बेटा है। इसका जवाब रामपुर की जनता देगी। जयाप्रदा ने पलटवार करते हुए कहा कि 'जैसा पापा है वैसा बेटा है। बाप तो ऐसा ही बोलता है, मुझे लगा अब्दुल्ला पढ़े लिखे हैं, लेकिन वे भी उसी परिवार से हैं। उन्हें नहीं पता कि महिलाओं की कैसे कद्र करते हैं। जयाप्रदा ने कहा कि लोग सब कुछ देख रहे हैं। जनता पिता-पुत्र की जोड़ी को करारा जवाब देंगी।

15-04-2019
Maneka Gandhi: आजम खान और मेनका गांधी की चुनावी रैलियों पर प्रतिबंध

नई दिल्ली। चुनाव आयोग के निशाने पर अब समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान तथा केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी आ गई हैं। दोनों नेताओं के विवादास्पद बयानों पर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने उनकी चुनावी रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया है।  आजम खान को जहां 72 घंटे के लिए प्रतिबंधित किया गया है, वहीं मेनका गांधी पर 48 घंटों का प्रतिबंध लगाया गया है। ये दोनों नेता किसी तरह की चुनावी रैलियों में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। चुनाव आयोग के आदेशानुसार यह आजम खान और मेनका गांधी पर 16 अप्रैल सुबह 10 बजे से प्रतिबंध लागू होगा। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बसपा सुपीमो मायावती को उनके भड़काऊ भाषणों के चलते प्रतिबंधित करने के बाद चुनाव आयोग ने यह बड़ी कार्रवाई की है।

 

15-04-2019
बयान पर घिरे सपा नेता आजम खान, जानिए क्या कहा कांग्रेस नेता शीला दीक्षित ने....

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर उम्मीदवार आजम खान के बयान की निंदा दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित ने की है। बता दें कि आजम खान ने भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा पर कमेंट किया था। शीला दीक्षित ने कहा कि आजम खान का बयान बेहद शर्मनाक है, उन्हें महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। ये अस्वीकार्य है। इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आजम खान ने इस पर सफाई दी है और कहा है कि, मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। अगर कोई ऐसा सबूत देते तो मैं खुद लोकसभा चुनाव का नामांकन वापस ले लूंगा। बता दें कि आजम खान के बयान की भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज्य ने भी आलोचना की है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804