GLIBS
11-07-2019
फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस, जानिए कितनी...

मुंबई। फिल्म कबीर सिंह ने बंफर बिजनेस किया है और कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए है। इसमें शाहिद कपूर की परफॉरमेंस को दर्शकों ने सराहा और भरपूर प्यार दिया है। अब शाहिद ने आने वाली फिल्मों के लिए अपने मेहनताने में इजाफा किया है। खबर है की शाहिद अब एक फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए की फीस लेंगे। इससे पहले शाहिद एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ फीस लेते थे। रिपोर्ट के मुताबिक अब शाहिद फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के साथ काम करेंगे। करण जौहर को तेलुगु फिल्म 'जर्सी' के रीमेक के राइट्स मिल गया हैं। वह इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया है। हालांकि इस फिल्म का अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।


 

17-06-2019
इस फिल्म में कई सालों बाद नजर आएगीं जीनत अमान

 

मुंबई। 80 की दशक की बोल्ड अभिनेत्री जीनत अमान एक बार फिर सुनहले पर्दे पर नजर आएगीं। वे निर्देशक आशुतोष गोवारीकर की आने वाली फिल्म पानीपत में नजर आएगीं। रिपोर्ट के अनुसार जीनत फिल्म में एक अहम कैमिओ किरदार करेंगी। 
आशुतोष ने बताया है कि ज़ीनत फिल्म में सकीना बेगम नामक एक सामंती महिला का किरदार निभाएंगी। सकीना 'होशियारगंज' नामक जगह की लीडिंग लेडी होंगी। उनका राजनैतिक क्षेत्र से हटकर अपना एक अलग साम्राज्य होगा। यह एक अल्पकालीन किरदार होगा, जो फिल्म की कहानी के मुख्य पात्र सदाशिव भाउ की सहायता करता नजर आएगा। अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'पानीपत' 14 जनवरी 1761 में मराठाओं और अफगानी आक्रमणकारियों के बीच पानीपत के मैदान में लड़े गए भीषण युद्ध पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिव भाउ का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म में पहली बार अर्जुन और संजय दत्त भी साथ में नज़र आने वाले हैं। एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी।

10-06-2019
साहित्यकार व फिल्म निर्देशक गिरीश कर्नाड के निधन पर तीन दिवसीय राजकीय शोक 

बेंगलुरु। दिग्गज साहित्यकार, फिल्म निर्देशक और अभिनेता गिरीश कर्नाड के 81 साल की उम्र में निधन के बाद कर्नाटक की विश्वेश्वरैया टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी  में 10 जून को 1:30 बजे होने वाला एग्जाम कैंसिल कर दिया गया। ये एग्जाम गिरीश कर्नाड की मौत की खबर के बाद कैंसिल किया गया। यूनिवर्सिटी की ओर से कहा गया कि कैंसिल हुए एग्जाम की नई तारीख जल्द ही सूचित कर दी जाएगी। इस बीच, राज्य सरकार ने कर्नाड के निधन के बाद कर्नाटक के स्कूलों और कॉलेजों को छुट्टी देने का आदेश दिया है। राज्य में तीन दिवसीय शोक मनाया जा रहा है। बता दें कि दिग्गज साहित्यकार और फिल्म निर्देशक गिरीश तीन सालों से बीमारी से जूझ रहे थे। गिरीश का निधन बेंगलुरू में उनके निवास स्थान पर हुआ। उनके निधन के बाद देशभर से प्रतिक्रियाएं आईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि गिरीश कर्नाड अपनी विविध अभिनय क्षमता के लिए याद किए जाएंगे।वो 10 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं। गिरीश कर्नाड ने न  केवल हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी काम किया। कर्नाड फिल्मों से तो पहचाने गए ही, लेकिन उनकी प्रसिद्धि एक नाटककार के रूप में ज्यादा है। कन्नड़ भाषा में लिखे उनके नाटकों का अंग्रेजी समेत कई भारतीय भाषाओं में अनुवाद हो चुका है। उनके द्वारा लिखे नाटक तुगलक (1964) से उन्हें बहुत प्रसिद्धि मिली। इसका कई भारतीय भाषाओं में अनुवाद हुआ।

28-05-2019
फिल्म अभिनेत्री रंजीता के पति ने की पुलिस से शिकायत, क्या है मामला, पढ़ें पूरी खबर... 

मुंबई। अपने जमाने में कई फिल्मों में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी अभिनेत्री रंजीता कौर पर अपने पति के साथ विवाद का मामला सामने आया है। रंजीता पर अपने पति राज मसंद के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता ने अपने पति को चौथे फ्लोर से धक्का देने की कोशिश की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता के खिलाफ उनके पति ने पुणे पुलिस में शिकायत की है। मगर अब चर्चा के बाद परिवार में सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है। राज मसंद ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए रंजीता के खिलाफ शिकायत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक रंजीता कौर और उनके बेटे मिलकर राज मसंद को दुखी कर रहे थे।
घर में विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने अपने बेटे को बिजनेस के लिए पैसा देने से मना कर दिया। दरअसल राज का बेटा रंजीता का बेटा अमेरिका से पढ़ाई करके आने के बाद बिजनेस कर रहा है।
रंजीता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, हर घर में झगड़े होते हैं। मेरा पति अमेरिका में काम करते हैं और मेरा बेटा भी अमेरिका में काम करता है। दोनों के बीच बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। यह बहस इतनी बढ़ गई कि मेरे पति को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। बता दें कि रंजीता 1980 दशक की कई फिल्मों में उत्कष्ट्र अभिनय किया। वे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता में काम कर चुकीं है। इसके अलावा फिल्म लैला मंजनू, आंखियों के झरोख फिल्म में भी उन्होंने अभिनय किया है। 

20-05-2019
फिल्म अभिनेता जितेंद्र को राहत, यौन उत्पीडऩ मामले की याचिका रद्द 

शिमला। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता रवि कपूर उर्फ  जितेंद्र के खिलाफ  दर्ज यौन उत्पीडऩ के मामले को लेकर प्राथमिकी को रद्द कर दिया है। न्यायाधीश अजय मोहन गोयल ने अभिनेता जितेंद्र की ओर से दायर याचिका के तथ्यों व इस मामले से जुड़े रिकॉर्ड का अवलोकन करने के बाद यह फैसला सुनाया। याचिका में दिए गए तथ्यों के अनुसार गत 16 फरवरी को महिला पुलिस थाना शिमला के समक्ष भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत प्रार्थी अभिनेता के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एफआईआर में प्रार्थी अभिनेता की चचेरी बहन ने 47 साल पहले घटी घटना को लेकर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए थे। प्रार्थी ने हाईकोर्ट के समक्ष याचिका दायर कर इस प्राथमिकी को रद्द करने की गुहार लगाई  थी। प्रार्थी की ओर से यह दलील दी गई थी कि यह प्राथमिकी उसे ब्लैकमेल करने के इरादे से दर्ज की गई है। कथित घटना के 47 वर्ष बाद दर्ज इस प्राथमिकी में देरी के कारणों का कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। प्रार्थी ने कहा था कि एफआईआर में न तो शिमला में की गई फिल्म की शूटिंग के नाम का व होटल का उल्लेख किया गया है। दो सह अभिनेताओं के नाम भी प्राथमिकी में नहीं लिखे गए हैं। प्रार्थी के अनुसार उसके खिलाफ  झूठे आरोप लगाए गए हैं। इस कारण प्रार्थी ने यह एफआईआर रद्द करने की गुहार लगाई थी। न्यायालय ने प्रार्थी की दलीलों को कानूनन न्यायसंगत पाते हुए उपरोक्त फैसला सुनाया।

18-05-2019
कान्स फिल्म समारोह: लाइट पिंक गाउन में कंगना ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा

नई दिल्ली। कान्स फिल्म समारोह बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुदंरता पर दर्शक फिदा है। इसी कड़ी में समारोह के दूसरे दिन शनिवार को बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी खूबसूरती को जलवा ​​बिखेरो। फेस्टीवल में कंगना रनौत एक लाइट पिंक गाउन में नजर आईं, जिसके पीछे लैवेंडर कलर का एक लंबा ट्रेल था। इस पोशाक में कंगना किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। फिलीपिनो फैशन डिजाइनर माइकल सिनको ने इसे तैयार किया किया है। लिबास में पीछे की ओर लगे लंबे ट्रेल ने वहां मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

16-05-2019
यदि आप आराम से लेटे हुए फिल्म देखना चाहते हैं तो जाएं इस देश में

स्विट्जरलैंड। यदि आप चाहते हैं कि सिनेमाघर में फिल्म कुर्सी पर बैठकर नहीं बल्कि आराम से लेटकर पॉपकॉर्न खाते हुए और कोल्ड ड्रिंक्स पीते हुए देखना चाहते हैं तो आपको स्विट्जरलैंड का टिकट कटाना पड़ेगा। यहां आप  वीआईपी बेडरूम सिनेमा में बड़े आराम और मजे से सोते हुए फिल्म देख सकते हैं। फिर आपको दूसरों को रास्ता देने के लिए न कोई सीट एडजस्ट करने की जरूरत पड़ेगी और न ही पैरों को मोड़कर बैठने का कष्ट उठाना पड़ेगा।  ये वीआईपी बेडरूम सिनेमा खुला है स्विट्जरलैंड के इस्प्रेटेनबेक शहर में। यहां आने वाले सैलानियों के सफर को और भी मजेदार अनुभव देने के लिए इस सिनेमा की शुरुआत की गई है। इस सिनेमा को बनाने वाले पाथ कंपनी के सीईओ वेनानजियो दी बैको का कहना है कि इस वीआईपी सिनेमा में साफ-सफाई का भी खास ध्यान रखा गया है। यहां की बेडशीट्स और कवर्स हर शो के बाद बदल दिए जाते हैं। इस सिनेमा हॉल में 11 डबल बेड लगाए गए हैं, जिनके सिर को आराम देने वाले हेडरेस्ट खुद एडजस्ट हो जाते हैं। इस सिनेमा में फिल्म देखने के लिए आपको 48 डॉलर यानी लगभग 3 हजार 360 रुपए का टिकट लेना होगा। इसके अलावा पाथ सिनेमा ने 350 लोगों की कपैसिटी वाला एक सिंगल सोफा वाला आईमैक्स सिनेमा भी बनाया है। 

15-05-2019
रणवीर के साथ फिर काम करेंगी बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका!

 

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ काम करती नजर आ सकती है। रणवीर और दीपिका की शादी पिछले साल काफी चर्चा में रही। अब दोनों को लेकर जो खबर आ रही है उससे रणवीर और दीपिका के फैंस भी खुश हो जाएंगी। चर्चा है कि दीपिका फिल्म 83 में रणवीर की पत्नी की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। इससे पहले भी कई फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है लेकिन दोनों को एक साथ पर्दे पर अभी तक शादी के पहले देखा गया था। अब दोनों को शादी के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा।

दीपिका और रणवीर ने ''गोलियों की रासलीला - रामलीला'', ''पद्मावत'' और ''बाजीराव मस्तानी'' फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी को इन फिल्मों में काफी पसंद भी किया गया। कहा जा रहा है कि दीपिका को रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के लिए फाइनल कर लिया गया है। भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत की कहानी पर आधारित फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

14-05-2019
'कबीर सिंह' की भूमिका मेरे पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग : शाहिद कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कूपर की आने वाली फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हुआ। शाहिद ने कहा कि इस फिल्म में शराब और सिगरेट का इस्तेमाल सिर्फ कहानी के 'चरित्र' के दर्द को बताने के लिए है और दर्शकों को इन चीजों की तरफ बिल्कुल आकर्षित नहीं होना चाहिए।
शाहिद ने कहा, यह एक बहुत ही खास फिल्म है। यह सीधे दिल से है। मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वो हैं, जो सीधे दिल से आती हैं। उन्होंने कहा कि 'कबीर सिंह' एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है।
शाहिद ने कहा, कभी-कभी एक आदमी जिस दर्द से गुजरता है उसे दिखाने के लिए दर्शकों को समझने में मदद करने के लिए कुछ चीजों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। इस कारण किरदार को जीवंत करने के लिए शराब और सिगरेट का इस्तेमाल किया गया है। शाहिद ने कहा कि 'उड़ता पंजाब' और 'हैदर' में उनके द्वारा निभाए गए चरित्रों से लगातार तुलना की जा रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि 'कबीर सिंह' की भूमिका मेरे द्वारा पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग है। कबीर सिंह संदीप वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

11-04-2019
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने क्यों लगाया प.बंगाल सरकार पर जुर्माना, पढ़े पूरी खबर.....

नई दिल्ली। एक बंगाल फिल्म को बैन करना प. बंगाल सरकार के लिए भारी पड़ गया। सुप्रीम  कोर्ट ने फ़िल्म "भविष्येर भूत" पर प्रतिबंध के मामले में ममता सरकार को फटकार लगाई और 20 लाख रुपए का जुर्माना ठोंका है। सुप्रीम कोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को कहा कि वे 20 लाख रुपए बांग्ला फिल्म निर्देशक अनिक दत्त और सिनेमा हॉल के मालिकों को दें। प.बंगाल में भविष्येर भूत पर बिना वजह प्रतिबंध को लगाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। इस फिल्म में तृणमूल काग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों पर कटाक्ष किया गया था। इसी वजह से पिछले महीने फिल्म रिलीज होने के एक दिन बाद इसे राज्य भर के सभी सिनेमा हॉल से हटा दिया गया था।  

फिल्म निर्देशक अनिक दत्त ने दावा किया था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर ही सभी सिनेमा हॉल में उनकी फिल्म का प्रदर्शन बंद किया गया है। बाद में इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि 15 फरवरी को यह फिल्म प्रदर्शित हुई थी लेकिन 16 फरवरी के बाद इसे बिना किसी कारण के कोलकाता के सभी सिनेमा हॉलों से हटा दिया गया था। सिनेमा हॉल प्रबंधन की ओर से कहा गया था कि ऊपर से आदेश है लेकिन ऊपर से किसने आदेश दिया, यह किसी ने भी नहीं बताया था। इसके खिलाफ पूरी बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री सड़कों पर उतर गई थी। फिल्म को दोबारा प्रदर्शित कर सके इसलिए इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई गई, जहां से फिल्म के प्रदर्शन को हरी झंडी दे दी गई है।  

31-03-2019
 Ashwarya : फिल्म निर्देशन करना चाहती है ऐश्र्वर्या

मुंबई। पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन निर्देशन में हाथ आजमाना चाहतीं हैं। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि अब वह एक्टिंग के साथ ही निर्देशन में भी किस्मत आजमाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई। लेकिन अब मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना पड़ेगा। मेरे सहयोगियों ने हमेशा मुझे चिढ़ाया है और उन्होंने कहा, आप एक निर्माता या निर्देशक की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं ? अपनी खुद की एक फिल्म बना लो। मुझे कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं इसलिए ये उत्साहजनक है। लेकिन उन्हें इस पर गंभीरता से सोचना पड़ेगा। पिछले साल ऐश्वर्या ने फिल्म फन्ने खां में अभियन किया था। 

25-02-2019
भारतीय प्रोड्यूसर गुनीत की फिल्म ने जीता ऑस्कर, ग्रीन बुक बेस्ट फिल्म, रोमा के डायरेक्टर

 

लॉस एंजिलिस। 91वें एकेडमी अवॉर्ड्स 'ऑस्कर' 2019 पुरस्कारों में इस वर्ष 'ग्रीन बुक' सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित की गई है। भारतीय प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की फिल्म 'पीरियड-एंड ऑफ सेंटेंस' को 'बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट' कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। गुनीत ने ‘मसान’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्में बनाकर शोहरत पाई है। विवादों के बीच ये अवॉर्ड कुल 24 कैटेगरी में दिए गए। मैक्सिकन फिल्म ‘रोमा’ को सबसे ज्यादा तीन कैटेगरी में ऑस्कर मिले। 30 साल के बाद यह कार्यक्रम बिना किसी होस्ट के हुआ। इस बार की बेस्ट फिल्म ‘ग्रीन बुक’ है। डायरेक्टर पीटर फैरेली की यह एक पीरियड फिल्म है। यह डॉ. डॉन शिरले नाम के वर्ल्ड क्लास अफ्रीकन अमेरिकन पियोनावादक और उनके ड्राइवर टोनी लिप के रिश्तों पर आधारित है। इस फिल्म का ‘रोमा’, ‘द फेवरिट’, ‘ब्लैक पैंथर’, ‘अ स्टार इज बॉर्न’ और ‘बोहेमियन रैप्सॉडी’ से कड़ा मुकाबला था।

ऑस्कर विजेता फिल्म ‘पीरियड- द एंड ऑफ सेंटेंस’ भारत की पृष्ठभूमि पर बनी है। इसे रयाक्ता जहताबची और मैलिसा बर्टन ने निर्देशित किया है। यह फिल्म दिल्ली के पास हापुड़ में रहने वाली उन महिलाओं की कहानी है जो मासिक धर्म से जुड़ी रूढ़ियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती हैं। इसका मुकाबला ‘ब्लैक शीप’, ‘एंड गेम’, ‘लाइफबोट’ और ‘अ नाइट एट द गार्डन’ के साथ था। इस साल आॅस्कर अवॉर्ड्स कॉमेडियन केविन हार्ट होस्ट करने वाले थे, लेकिन समलैंगिकों के खिलाफ उनके ट्वीट्स से हुए विवाद की वजह से उन्होंने आयोजन से कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। पिछले दो सालों में सेरेमनी जिम्मी किमेल ने होस्ट की थी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804