GLIBS
15-04-2019
विवाहिता से एकतरफा प्रेम, इंकार करने पर युवक ने किया हमला 

जशपुर। विवाहित से एकतरफा प्रेम के चलते प्रेमी ने चाकू से हमला कर दिया। मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के ऑरिोजर गांव का है। यहां गांव का युवक विवाहिता से एकतरफा प्यार करता था। युवक ने विवाहित से अपने प्रेम का इजहार किया तो महिला ने उसे ठुकरा दिया। इससे आक्रोशित युवक ने विवाहित पर चाकू से हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने महिला के चेहरे व जांघ पर वार किया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया । आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। 

18-03-2019
विवाहिता ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर की खुदकुशी

रायपुर। मंदिरहसौद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तुलसी बाराडेरा में एक महिला ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची मंदिरहसौद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मृतका पद्मनी भारती पति लक्ष्मीनारायण भारती ग्राम तुलसी बाराडेरा की रहने वाली थी। कल शाम महिला जब घर में अकेली थी तो अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नही हो पाया है। बहरहाल पुलिस पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

10-09-2018
Suicide: फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता की लाश, सुसाइड नोट बरामद

गरियांबद। जिले के फिंगेश्वर थानाक्षेत्र के ग्राम पटोरा में विवाहित महिला की फांसी पर टंगी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी मिलते ही मृतका के घर पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना ग्राम सरपंच उदय राम साहू ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामसे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार विवाहित महिला ग्राम पटोरा निवासी है जिसने घर के किचन में अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पर नायाब तहसीलदार प्रेमु लाल साहू के साथ पहुंची फिंगेश्वर पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और आसपास तलाशी ली। इस दौरान मौके से सुसाईट नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है।

महिला ने सुसाईट नोट में लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्म हत्या कर रही हुं। मां और बापू मुझे माफ़ करना मैं नहीं जी पाहूँगी। मेरे खाता में जो कुछ पैसा है उसे निकाल कर मेरा कार्यक्रम कर देना और मेरे पक्लू (महिला के बेटा) को ला लेना।

बताया जा रहा है कि घटना के तीन दिन पहले यानी 8 सितम्बर को मृतिका प्रभावती अपने मायके पटोरा आई हुई थी। जानकारी के अनुसार रायपुर टिकरापार निवासी गोकुल चतुर्वेदी के साथ 1जुलाई को मृतिका की दूसरी शादी हुई थी। पारिवारिक विवाद के चलते मृतिका ने अपने पहले पति को छोड़ कर दुसरी शादी की थी। बताया जा रहा है तीज में मृतिका के पति ने उसे मायके लाकर छोड़ा था जिसके 3 दिन बाद प्रभावती की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली। बहरहाल फिंगेश्वर पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है आत्महत्या असल कारण क्या है ये फिलहाल साफ नहीं हो पाया है।

मामले की जांच में जुटे एसआई पटेल ने बताया कि मृतिका के पास से जो सुसाईट नोट मिला है उसकी जांच की जा रही है। सुसाईट नोट किसने लिखा है या मृतिका ने स्वयम लिखा है इसका भी पता लगाया जा रहा है। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद ही मौत का कारण सपष्ट हो पायेगा।

 
 
 
Advertise, Call Now - +91 76111 07804