GLIBS
06-07-2019
अमिताभ ने गुलाबो सिताबो के लुक को पाने के लिये लगते हैं तीन घंटे

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अपने लुक को पाने के लिये तीन घंटे लगते हैं।
अमिताभ बच्चन इन दिनों लखनऊ में ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ ने फिल्म ‘पा’ में अपने लुक से सभी को चौंका दिया था। ‘गुलाबो सिताबो’ में भी अमिताभ एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे। जब अमिताभ का ये लुक सामने आया था उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपने लुक की तस्वीर साझा कर इसके पीछे की कहानी बताई है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अमिताभ ने इसके साथ लिखा, ‘इस रूप को बनाने में 3 घंटे लगते हैं प्रतिदिन और हालात होते हैं जहां ये बनाया जाता है।’ इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब अमिताभ और आयुष्मान साथ किसी फिल्म में स्क्रीन करते हुए दिखेंगे।

बताया जा रहा है कि शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म अमिताभ बच्चन एक लैंडलॉर्ड की भूमिका में नजर आएंगे। किरदार के हिसाब से उनका यह लुक तैयार किया गया है। जब शूजित सरकार ने अमिताभ को उनके किरदार का स्केच दिखाया था, उस दौरान वो इस चैलेंज के साथ फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित थे। शूटिंग शुरू होने से पहले उन्हें मेकअप टीम के साथ घंटों तक बैठना पड़ा। एक इंटरनेशल टीम ने अमिताभ बच्चन के अपीयरेंस पर काम किया है।

11-06-2019
अमिताभ का ट्विटर हैंडल हैक

नई दिल्ली। बॉलीवुड महानायक के ट्विटर हैंडल हैक कर प्रोफाइल में उनकी तस्वीर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दिए जाने का मामला सामने आया है।
सोमवार की रात हैकर ने बच्चन की तस्वीर की जगह खान की फोटो लगा दी। बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल तस्वीर के अलावा उनका बायो भी बदल दिया गया , जिसमें लिखा गया , 'अभिनेता.. खैर कम से कम कुछ तो अभी ऐसा कह रहे हैं.. लव पाकिस्तान'।

28-05-2019
अमिताभ, अभिषेक की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

मुंबई। मुंबई बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी।
अभिषेक बच्चन काफी दिनों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। वह आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे। अब फाइनली वह अनुराग बसु की एक्शन कॉमिडी फिल्म में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी, उसी दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज होगी।


एक्शन कॉमिडी फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा राजकुमार राव, ऑदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म के निर्मताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म पहले 24 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ से टकराने के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया। यह फिल्म किसी और फिल्म से न टकराए इसलिए रिलीज डेट बढ़ाई गई। इसके बाद भी फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म के साथ क्लैश हो गई।
वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रही हैं। यह फिल्म भी 21 फरवरी को रिलीज होगी।

06-04-2019
अमिताभ की जासूसी करना चाहती है विद्या बालन

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहती है। विद्या ने हाल में अपनी एक आदत के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें जासूसी करने का शौक है। विद्या ने कहा, मुझे लोगों के बारे में सब कुछ जानना पसंद है। मेरे अंदर एक कीड़ा है जो मुझे ऐसा करने के लिए कहता है। मुझे लोगों के बारे में जानना पसंद है। विद्या से जब पूछा गया कि वह रियल लाइफ में किसकी जासूसी करना चाहेंगी। विद्या ने जवाब देते हुये कहा कि फिल्म ‘पा’ में उनके बेटे का रोल निभाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहेंगी।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की जासूसी करना मजेदार होगा क्योंकि उनके विचारों और भावनाओं को कभी उनके भाव भंगिमा से अलग नहीं किया जा सकता। वो जब कैमरा पर होते हैं तो पूरी तरह एक अलग इंसान होते हैं। ह्यएक और शख्स हैं जिनके बारे में जानना मैं पसंद करती लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं और वो हैं एक्ट्रेस श्रीदेवी। मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे खुशी है कि जब वो हमारे बीच थीं तब मैं उन्हें उनके गाने हवा हवाई के जरिए श्रद्धांजलि दे पाई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804