GLIBS
15-04-2019
Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर की रैली में अश्लील नाच !  मांगी पुलिस से सुरक्षा 

मुंबई। हिन्दी फिल्मों से राजनीति में आईं और मुंबई उत्तर से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने आरोप लगाया है कि उनकी रैली में घुसकर कुछ भाजपाइयों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की और अश्लील नृत्य किए । उन्होंने मुंबई पलिस से सुरक्षा की मांग की है।  उर्मिला मातोंडकर ने मीडिया को बताया कि बोरीवली स्टेशन के पास चुनाव प्रचार के दौरान  भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देखते ही 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद भाजपा के कुछ कार्यकर्ता उनकी रैली में घुस गए और बदतमीजी शुरू कर दी। उर्मिला ने कहा कि वह सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं के आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन से हैरान हैं। यह महज शुरुआत है। यह हिंसक रूप ले सकता है। मैंने पुलिस सुरक्षा के लिए कहा है क्योंकि इससे मेरी जान को खतरा है। मैंने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। उर्मिला मातोंडकर ने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि जो लोग रैली में घुसे थे, वे आम लोग नहीं बल्कि भाजपाई थे। वे अश्लील तरीके से नाच रहे थे और  अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। वे हमारे पास चल रही महिलाओं को डराना चाहते थे। मातोंडकर ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की द्वेषपूर्ण हरकतों और आदर्श आचार संहिता के घोर उल्लंघन से हैरान हूं। मुझे अपनी सुरक्षा और मेरी महिला समर्थकों की गरिमा की रक्षा के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। 

11-01-2019
crime: 10 किलो गांजा के साथ स्टेशन पर पकड़ाया युवक

दुर्ग। स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 1 पर जीआरपी पुलिस को एक गांजा तस्कर को पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस ने 10 लाख रुपए के गांजा के साथ पकड़ाये आरोपी के खिलाफ नारकोटिक एक्ट की धारा 20 बी के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। 
जीआरपी दुर्ग प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से 10 जनवरी को सूचना मिली कि एक लड़का प्लेटफार्म पर गांजा लेकर किसी के इंतजार में खड़ा है। इस पर जीआरपी टीम ने प्लेटफार्म नम्बर 1 पर खड़े संदेही लक्ष्मीकांत चौधरी (24) पिता मोनू चौधरी निवासी ग्राम नवटोली थाना राजनगर जिला मधुबनी बिहार को पकड़ा। इसके पास से एक बैग में रखा 10 किलो गांजा जब्त किया गया। जिसकी कीमत 50,000 रुपए आंकी गई है। श्री सिंह ने बताया कि आरोपी के पास से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से दुर्ग होते हुए निजामुद्दीन तक का टिकट मिला है और उसने उड़ीसा से गांजा लाना स्वीकारा।

05-09-2018
Yogesh Agarwal: राइस मिलर्स किसी भी विभाग को नहीं देंगे पैसा-योगेश अग्रवाल 

रायपुर। स्टेशन रोड स्थित एक निजी होटल में छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन की बैठक आयोजित किया गया। इसमें प्रदेशभर से एक हजार राइस मिलर्स शामिल हुए। बैठक में मिलर्स को आने वाले कठिनाईयों को दूर करने रणनीति बनाई है। बैठक में मिलर्स ने संकल्प पास किया है कि वे किसी भी विभाग को पैसा नहीं देंगे, क्योंकि मिलर्स से कई विभाग उगाही करने दुकान चले जाते हैं। इस पर रोक लगाने नीति तैयार किया गया है। 

छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स एसोशिएन की आज बैठक में सरकार की निधी कस्टम मिलिंग पॉलिसी का धान बोनस का मिलर्स ने स्वागत किया है। वहीं मिलर्स 

एसोसिएशन  ने अपना रणनीति बनाकर काम करने की बात की है। कस्टम मिलिंग  को लेकर एसोसिएशन ने विरोध जताया है और कहा कि है कि कस्टम मिलिंग की वजह से व्यापारियों को पैसा नहीं मिल रहा है। जिससे बड़े व्यापारियों से ज्यादा नुकसान छोटे और मंझले व्यापारियों को परेशानी होने लगी है। सरकार को कस्टम मिलिंग को दूर करना चाहिए, जिससे व्यापारियों को व्यापार करने में किसी प्रकार से कठिनाई न हो। 

छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स एसोशिएन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया कि छोटे मिलर्स को धान नहीं मिल पाता है, इस वजह से हम आपस में धान का बंटवारा कर मिलर्स का सहयोग करते हैं। आज छत्तीसगढ़ के मिलर्स की बैठक कर समिति बना रहे हैं, जिसमें किसी प्रकार से परेशानी होने पर समिति द्वारा निराकरण करेंगे। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब मिलर्स एसोसिएशन ने यह भी ठान लिया है कि किसी भी विभाग को व्यापारी पैसा नहीं देगें। आज की बैठक में प्रमुख रूप से अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, महामंत्री देवराज, सोकला, उपाध्यक्ष महावीर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पारस चोपड़ा, सचिव प्रमोद जैन, सचिव विजय तायल, कोषाध्यक्ष रोशन, सह सचिव मोहन अग्रवाल अन्य लोग शामिल थे। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804