GLIBS
17-06-2019
लाभांडी शराब दुकान के पास मिली युवक की लाश, पुलिस जुटी जांच में 

 

रायपुर। राजधानी के लाभांडी स्थित शराब दुकान के पीछे सोमवार को फिर एक युवक की लाश मिली है। पुलिस ने मामले में पंचनामा कर शव को मरचुरी भेज दिया है। तेलीबांधा थाना से मिली जानकारी के अनुसार शव दो दिन पुराना है। शव के आसपास से शराब की खाली बोतल मिली है। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई हैं। गौरतलब हो कि तीन दिन पहले ही लाभांडी शराब दुकान के पास एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

10-06-2019
लापता बच्ची का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी 

गरियाबंद। ग्राम दरापारा में लापता बच्ची का शव आज घर के बाहर स्थित निर्माणाधीन पानी टंकी में मिल गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि ग्राम दरापारा में रहने वाली 5 वर्षीया मासूम बच्ची रविवार को अपनी सहेलियों के साथ खेलने गई थी। इसके बाद वह लापता हो गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी थी। मामले में पुलिस बच्ची को खोजने की प्रयास कर रही थी। तभी आज दोपहर घर के बाहर निर्माणाधीन पानी टंकी में बच्ची का शव मिला। पुलिस मामले में बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले को जांच में लिया है।

20-05-2019
बंद कमरे में मिली दो महिलाओं की लाश, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। सरस्वतीनगर थाना क्षेत्र के कुकुरबेड़ा स्थित बंद मकान में दो महिलाओं के लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर सरस्वती नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
सरस्वती नगर थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि दोनों महिलाएं रिटायर्ड एएसपी वीके उईके की मां और बहन है। बताया जा रहा कि दोनों मानसिक रूप से बीमार थीं। वहीं घटना स्थल पर दोनों महिला के मुंह से झाग निकला हुआ था और दरवाजा अन्दर से बंद था। इससे पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों महिलाओं ने आत्महत्या की है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चल पाएगा।

14-04-2019
नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। डीडीनगर थाना क्षेत्र के न्यू चंगोराभाठा में रविवार शाम एक नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि न्यू चंगोराभाठा निवासी पूनम देवनाथ ने रविवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804