GLIBS
01-05-2019
सीएम बघेल की सभा में उमड़ते जनसैलाब को देख भाजपा का छूट रहा पसीना!

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार करने गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनसभाओं में उमड़ती भीड़ को देखकर भाजपा नेताओं का पसीना छूटने लगा है। भूपेश बघेल के आगे यूपी में मोदी-योगी की सभा फीकी पड़ रही है। भाजपा के स्टार प्रचारक बौना साबित हो रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के किसानों की कर्जमाफी और बिजली बिल हाफ करने के वादा और वादा पूरा करने दिये गये 10 दिन का समय को बता रहे हैं कि कैसे छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के दो घण्टे के भीतर ही किसानों की कर्ज माफी के लिये पहला फाइल में हस्ताक्षर करते है और 60 दिन के भीतर कांग्रेस की सरकार ने जन घोषणापत्र के 36 बिंदुओं में से आधे से अधिक का क्रियान्वयन कर जनता को 15 साल के भाजपा सरकार की अराजकता से मुक्त कराए हैं। चुनावी सभाओं के जरिये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  भूपेश बघेल, मोदी-योगी और भाजपा नेताओं के झूठ का पदाफाश कर रहे है। उनको सुनने के लिए उत्तर प्रदेश की जनता आतुर और सभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है। उत्तरप्रदेश के लखनऊ, अमेठी, बाराबंकी, रायबरेली, फतेहपुर, सुल्तानपुर सहित लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अभी निरंतर उत्तर प्रदेश सहित अन्य प्रदेशों में भी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार करेंगे।

 

 

20-04-2019
राहुल गांधी की सभा से पहले भिलाई में आंधी-तूफान, उड़ा पंडाल, एलईडी स्क्रीन गिरी

भिलाई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। बिलासपुर के सकरी में जनसभा के बाद भिलाई में राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। लेकिन मौसम का मिजाज बदलने के कारण राहुल गांधी की होने वाले सभा स्थल पर लगा पंडाल, एलईडी स्क्रीन गिर गई है। भिलाई में दशहरा मैदान में राहुल गांधी की सभा होनी थी, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई थी। शाम को चली तेज हवाओं ने अव्यवस्थित कर दिया है। करीब 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं ने दशहरा मैदान में लगे पंडाल को हवा में उड़ा दिया। कई जगह पर एलईडी स्क्रीन लगाई गई थी वह भी हवा में उड़कर गिर गई।

हालांकि मौसम शांत होने के बाद फिर पंडाल को व्यवस्थित किया गया।  

 

16-04-2019
आतंकियों ने नेशनल कॉफ्रेंस की चुनावी सभा के पास फेंका ग्रेनेड

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के त्राल में नेशनल कॉन्फ्रेंस की एक चुनावी सभा के पास आतंकवादियों ने मंगलवार को ग्रेनेड फेंका। इसमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। पुलिस सूत्रों के अनुसार जब सभा चल रही थी तभी आतंकियों ने पार्टी के नेता मोहम्मद अशरफ भट के आवास के पास ग्रेनेड फेंका। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ग्रेनेड फटा लेकिन इससे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। पुलिस ने हमलावर की तलाश के लिए क्षेत्र की घेराबंदी की और तलाश जारी है। 

15-04-2019
PM Modi : पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा 16 अप्रैल को, कोरबा और भाटापारा में लेंगे सभा

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 16 अप्रैल को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे और दो संसदीय क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी पहले कोरबा में सुबह करीब 11 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बलौदाबाजार जिले के भाटापारा के ग्राम सुमा में चुनावी सभा लेंगे। दोनों जगहों पर पीएम मोदी की सभा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। भाटापारा में पीएम मोदी का स्वागत दोपहर करीब डेढ़ बजे तीन हजार बाइक रैली निकालकर भाजपा कार्यकर्ता करेंगे। साथ ही भाजपा महिला विंग के द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक तौर पर भी तैयारी कर लोगों के बैठने तथा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। साथ ही असामाजिक तत्वों से निपटने सात सौ पुलिस बल तैनात किए जा रहे हैं।
कोरबा की सभा में कोरबा, सरगुजा और रायगढ़ के सांसद प्रत्याशी सहित भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, केन्द्री राज्यमंत्री विष्णुदेव साय, रामविचार नेताम, अमर अग्रवाल, पुन्नूलाल मोहिले, भैयालाल रजवाड़े सहित स्थानीय सांसद, विधायक व लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल होंगे। 
भाटापारा की सभा में रायपुर, जांजगीर चांपा और बिलासपुर  लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी, सहित प्रमुख रूप से पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, सांसद रमेश बैस, गौरीशंकर अग्रवाल, बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, शिवरतन शर्मा, दयालदास बघेल व स्थानीय सांसद व विधायक, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। 

08-04-2019
पूर्व सीएम डॉ.रमन सिंह 10, 11 अप्रैल को राजनांदगांव जिले में करेंगे सभा को संबोधित 

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह 10 अप्रैल को सड़क मार्ग से निवास स्थान रायपुर से डोंगरगांव जिला राजनांदगांव के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12 बजे से डोंगरगांव में आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.00 बजे डोंगरगांव से खुज्जी के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 1.45 बजे खुज्जी में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.45 बजे खुज्जी से राजनांदगांव पहुंचेंगे। जहां 3.40 बजे राजनांदगांव में  प्रेसवार्ता लेंगे। शाम 4.40 बजे राजनांदगांव से निवास स्थान रायपुर के लिए प्रस्थान कर शाम 6.20 बजे निवास स्थान रायपुर पहुंचेंगे। 
11 अप्रैल को सड़क मार्ग से प्रस्थान प्रात: 10.00 बजे निवास स्थान से खैरागढ़ जिला राजनांदगांव के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12.00 बजे खैरागढ़ में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। 1.00 बजे खैरागढ़ से कवर्धा के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां दोपहर 2.40 बजे आयोजित आमसभा को संबोधित करेगे। 3.40 बजे कवर्धा से रायपुर के लिए प्रस्थान कर शाम 6.00 बजे निवास स्थान रायपुर पहुंचेंगे। 

03-02-2019
PM Modi: पीएम मोदी की सभा को लेकर पूर्व विधायक के नेतृत्व में किया गया जनसंपर्क 

रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल के नेतृत्व में रायगढ़ शहर में जनसंपर्क किया गया। भाजपा के सभी प्रकोष्ठ के जिला पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने रविवार को जिला भाजपा कार्यालय से जनसम्पर्क रैली निकाल कर आम जनता एवं दुकानदारों से संपर्क किया। इसमें पम्पलेट का वितरण करते हुए लोगों को अधिक से अधिक संख्या में पीएम मोदी के स्वागत के लिए कोड़ातराई पहुंचने का अनुरोध किया गया। बता दें कि 8 फरवरी सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमसभा होगी। जनसंपर्क रैली भाजपा कार्यालय से निकल कर हंडी चौक से कोतवाली थाना होते हुए हटरी चौक,गद्दी चौक,सुभाषचंद्र बोस चौक से गौरीशंकर मंदिर होते हुए इतवारी बाजार, गोपी टॉकीज, रामनिवास टॉकीज होते हुए गाँधी प्रतिमा से स्टेशन रोड होते हुए भाजपा कार्यालय में आकर समाप्त हुई। इस दौरान आम लोगों से जनसंपर्क किया गया।

कार्यक्रम में जिला भाजपा उपाध्यक्ष विवेक रंजन सिन्हा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गुरूपाल भल्ला,नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष पंकज कंकरवाल, जिला महामंत्री गुरविंदर सिंह घई,पूर्व सभापति सुरेश गोयल,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विकास केडिया,जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजुलता नायक,लोकसभा मीडिया प्रभारी सुरेंद्र पांडेय, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष गुलाम रहमान खान सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804