GLIBS
27-06-2019
हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता पर बीच बाजार बरसाई गोलियां, हुई मौत

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गुरुवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। खबर है कि हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर बीच बाजार जानलेवा हमला किया गया। जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के सेक्टर-9 की मार्केट में सुबह करीब 9 बजे कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर गोलियों की बौछार कर दी गई। हमलावर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि विकास चौधरी की हालत नाजुक बनी हुई है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि घायल कांग्रेस प्रवक्ता कि मौत हो गई हैं। जानकारी मिली है कि उन पर 5-6 राउंड फायरिंग की गई। हालांकि हमलावर कौन हैं यह अभी पता नहीं चल सका है।

गौरतलब है कि विकास चौधरी जिम करने के बाद अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे। इतने में कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। घटनास्थल से पुलिस को 12 खोखे मिले हैं। विकास चौधरी रोजाना यहां जिम करने आते हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि हमलावर उनकी गतिविधियों के बारे में अच्छे से जानते थे।

17-05-2019
सहायक कलेक्टर पर हमला करने वाला कुख्यात माफिया अमृत पटेल गिरफ्तार 

 

रायगढ़। सहायक कलेक्टर मंयक चतुर्वदी पर जानलेवा हमला करने वाला कुख्यात खनन माफिया अमृत पटेल को उसके साथी के साथ पुलिस ओड़िशा सीमा से गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों खनिज विभाग ने मंयक चतुर्वेदी के साथ टिमरलगा में अवैध पत्थर खदानों की जांच की थी उसी समय अमृत पटेल और उसके साथियों ने जांच दल पर हमला कर दिया था समय पर सारगढ़ पुलिस के पहुंचने से अमृत पटेल अपने साथियों के साथ भाग निकला था तभी से पुलिस कई गंभीर मामलो में उसकी तलाश कर रही थी उसके विरुद्ध वर्ष 2002 में धारा 147,148, 149 ता.हि., धारा 509,294 ता.हि. वर्ष 2013 में धारा 186,188 ता.हि. वर्ष 2014 में धारा 294,506, 323, 341, 427 ता.हि. वर्ष 2018 में धारा 379 ता.हि. 4 (21) खनिज अधिनियम के मामले में आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर मामला न्यायालय पेश किया गया था जो अभी भी विचारण में है।

इस वर्ष 2019 मे उसके विरुद्ध 11-12 अप्रेल की रात को सहायक कलेक्टर व उनकी टीम पर हमला करने के मामले में  धारा 186, 332, 353,307, 294, 506, 34 ता.हि. विद्युत चोरी का अपराध धारा 135 विद्युत अधिनियम तथा अवैध  विस्फोटक पदार्थ उपयोग से संबंधित धारा 5 विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है, जिसमें उसकी गिरफ्तारी की जानी थी । इसके अलावा धारा 186, 332, 353,307, 294, 506, 34 आईपीसी की विवेचना दरम्यान धारा 341 आईपीसी एवं अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 की धारा 3(1) जोड़ी गई है घटना के बाद से अमृत पटेल व उसका साथी फरार थे, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 5000 का ईनाम भी घोषित किया था पुलिस अमृत की तलाश में ओड़िशा के भुवनेश्वर, पुरी महाराष्ट्र के मुंबई सहित कई स्थानों की खाक छान चुकी है लेकिन वह भनक मिलते ही अपनी लोकेशन बदल लेता था इसी दरम्यान पुलिस को उसके ओड़िशा भुवनेश्वर में छिपकर रहने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस की अलग-अलग 4 टीम गठित कर भुवनेश्वर में दबिश दी और अमृत का पीछा करते हुए रेंगालपाली ओड़िशा बार्डर के पास आज उसे कन्हैया पटेल के साथ धर दबोचा गया है। दोनों को शीघ्र न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा जाएगा।

15-04-2019
पुलिसकर्मी पर नक्सलियों का जानलेवा हमला

बीजापुर। बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक जवान पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक गोवर्धन ठाकुर ने बताया कि मेद्दड़ में चल रहे रामनवमी मेले की सुरक्षा के लिए 44 जवानों को तैनात किया गया था। कल देर रात वैंकट मज्जी नामक सहायक आरक्षक फोन आने पर दल से कुछ दूर जाकर फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान कुछ नक्सली वहां आ पहुंचे और जवान पर लाठियों और डंडों से प्राणघातक हमला कर दिया। नक्सलियों ने जवान से इंसास राइफल और बुलेट लूटा है। ठाकुर ने बताया कि जवान की स्थिति में सुधार आ रहा है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12-04-2019
चौकीदार पर हमला करने वाला भालू का मिला शव 

पिथौरा। वन परिक्षेत्र पिथौरा में भालू का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले जम्हर वन परिक्षेत्र में एक भालू ने चौकीदार चमार सिंग पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिससे चौकीदार की मौत हो गई थी। ये उसी भालू का शव बताया जा रहा है। वन विभाग के टीम ने भालू के शव को वन काष्टागार लाया है जहां उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे यह जानकारी मिल पाएगी की भालू की मौत कैसे हुई है।

31-12-2018
Crime : पुरानी रंजिश के चलते भाई ने किया टंगिये से वार

भिलाई नगर। थाना पाटन अंतर्गत गांव आमापेंड्री में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर टंगिये के बेठ से जानलेवा हमला कर दिया। थाना पाटन से प्राप्त जानकारी के अनुसार तुलाराम साहू उम्र 50 वर्ष को आरोपी कन्हैया लाल साहू उम्र 33 वर्ष ने पुरानी रंजिश को लेकर हमला कर दिया। घटना उस समय की है जब सुबह 6 बजे तुलाराम साहू अलाव जलाकर बैठा हुए थे। उसी समय आरोपी अचानक पीछे से आकर टंगिये के पीछे वाले भाग से पीठ पर हमला कर दिया जिससे बीच बचाव कर छुड़ाया गया। चोट लगने की वजह से तुलाराम को तुरंत बालाजी अस्पताल रायपुर के जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई मिली जानकारी से तुलाराम को अंदरूनी चोट आई है फिर हाल अभी वे ठीक है।

13-11-2018
Arrested : चाकू से युवक पर जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। मामूली बात पर युवक पर चाकू से हमला कर प्राणघातक चोट पहुंचाने वाले दो युवकों को सिविल लाइन पुलिस ने ग्रिफ्तार किया है।

बता दे कि पकड़े गए आरोपियों में पवन यादव (19) ,जयसिंग मण्डावी (19) दोनों आरोपी  विनोवा भावे नगर राजा तालाब के रहने वाले हैं।बताया जाता है कि मारुति विहार कालोनी निवासी ऋषभ रँगलानी अपने दोस्त शिवा लालवानी के साथ उसके मोटर साइकिल एक्सेस से दोनों उसके आटों पार्ट्स के गोदाम नहर पारा स्टेशन गए थे। जब वहां से वापस लौट रहे थे तभी केनाल लिकिंग रोड लोटस अस्पताल के पास आरोपियों ने कट मारते वाहन चलाते हुए ऋषभ को टक्कर मार दिया। जिससे ऋषभ ने आरोपियों को ठीक से वाहन चलाने को कहा तो आरोपियों ने ऋषभ पर चाकू से हमला कर प्राणघातक चोट पहुचाये। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार थे जिससे पुलिस ने आज दोनो आरोपी को उसके घरों से ग्रिफ्तार कर लिया है।

11-10-2018
Attack : जमीन विवाद को लेकर महिला पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

जांजगीर चांपा। जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धाराशिव में एक महिला के ऊपर जमीन विवाद को लेकर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें महिला बुरी तरह घायल हो गई घायल महिला का प्राथमिक उपचार जारी है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी अनुसार नंदबाइ बरेट के साथ संतोष यादव पिता शंकर प्रसाद यादव उम्र 37 वर्ष गाली गलौज कर रहा था इसी बीच अचानक संतोष ने राम लीला  के लिए रखी गई तलवार से उक्त महिला पर हत्या की नियत से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे बुरी तरह घायल कर दिया महिला की किस्मत अच्छी थी कि तलवार में धार नहीं थी जिससे महिला की जान बच गई और महिला के परिजनों ने डायल 112 को तत्काल फोन कर घटना की सूचना दी जिस पर 112 तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल महिला को अस्पताल भेजा गया और वहीं आरोपी संतोष यादव को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर पामगढ़ थाना लाया गया पामगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है पूछताछ में यह बात सामने आई कि दोनों पक्षों के बीच जमीन का विवाद लंबे समय से चल रहा है इसी बात को लेकर यह विवाद हुआ था जिसके बाद रामलीला के लिए रखी गई तलवार को आरोपी ने उठाकर घटना को अंजाम दिया फिलहाल पुलिस ने उक्त तलवार को भी जप्त कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है पीड़ित महिला का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804