GLIBS
03-07-2019
भारतीय सेना नायक के सूने मकान से नकदी सहित लाखों रुपए के जेवर पार

रायपुर। खमतराई थाना क्षेत्र के शिवानंद नगर स्थित भारतीय सेना नायक के सूने मकान का ताला तोडक़र अज्ञात चोर ने नकदी रकम सहित लाखों रुपए के जेवर पार कर दिए। पीडि़ता की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। 

बता दें कि शिवानंद नगर निवासी विनिता आडवानी के पति प्रदीप कुमार आडवानी भारतीय सेना में नायक के पद पर अरूणाचल प्रदेश में पदस्थ है। यहां वह अपनी दो बेटियों के साथ शिवानंद नगर में रहती है। बताया जाता है कि विनिता 24 जून को विनिता अपने दोनों बेटियों के साथ मायके सिंगरौली मध्यप्रदेश चली गई। इसके बाद 30 जून को शिवानंद नगर स्थित स्वास्तिक विहार में रहने वाला भाई दीपक लखेरे ने विनिता को फोन पर सूचना दिया कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। इससे वह 2 जून को अपने घर वापस आई तो देखा की घर का सारा सामान बिखरा हुआ है और आलमारी में रखे नकदी रकम सहित 2 नग सोने की चैन, 4 नग सोने की अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र, 2 सोने का कंगन सहित अन्य जेवर अज्ञात चोर ने पार कर दिया। इससे विनिता ने इसकी सूचना खमतराई पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

26-06-2019
तार फैक्ट्री के गोदाम में चोरी करने वाले दो अपचारी बालक सहित तीन गिरफ्तार

रायपुर। रामेश्वर नगर भनपुरी स्थित जीआई तार फैक्ट्री के गोदाम में तार चोरी करने वाले दो अपचारी बालक सहित तीन आरोपियों को खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 बंडल जीआई तार जब्त किया है। बता दें कि पकड़े गए आरोपी संजय चंद्राकर (19) निवासी रामेश्वर नगर भनपुरी है।

बताया जाता है कि आरोपी संजय अपने दो अपचारी साथी के साथ मिलकर भनपुरी स्थित जीआई तार फैक्ट्री के गोदाम के मेनगेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और 12 बंडल तार चोरी कर लिया। इसकी शिकायत फैक्ट्री संचालक रामअवतार अग्रवाल ने खमतराई थाने में की थी। संचालक की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है। पुलिस आरोपी के निशानदेही पर 10 बंडल तार जब्त किया है।

08-05-2019
युवक ने लगाई फांसी, मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद

रायपुर। खमतराई थाना क्षेत्र के रावांभाठा में बीती रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची खमतराई पुलिस ने युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक शैलेन्द्र साहू (23) आजाद चौक रावांभाठा का रहने वाला था। मृतक ट्रांसपोर्ट नगर में रोजी मजदूरी करता था। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। बुधवार को जब शैलेंद्र सुबह देर तक नहीं उठा तो उसके पिता कुलेश्वर ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो शैलेन्द्र फांसी पर लटका मिला। पिता ने इसकी सूचना तत्काल खमतराई पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। बताया जाता है कि सुसाइड नोट में वह अपनी मां से माफी मांगते हुए अपनी मर्जी से आत्महत्या करना लिखा है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मामले को जांच में लिया है।

15-04-2019
Arrest:  ग्राहक के क्रेडिट कार्ड से पौन 2 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार 

रायपुर। ग्राहक के क्रेडिट कार्ड से पौने 2 लाख रुपए आहरण करने के मामले में खमतराई पुलिस ने बजाज फायनेंस कंपनी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। खमतराई थाना प्रभारी यदुमणि सिदार ने बताया कि शिवानंद नगर निवासी रमेश जाटवार पेशे से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर है। रमेश सिलतरा के गोदावरी फैक्ट्री में काम करता है। रमेश ने बजाज फायनेंस में फिल्प कार्ड के लिए अप्लाई किया था और अप्लाई करने के बाद उसके बजाज फायनेंस कंपनी के कर्मचारी का कॉल आया। उक्त कर्मचारी ने कहा कि फ्लिप कार्ड के लिए अपनी बायोडाटा दो इसके बाद आरोपी ने उसके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद उसके घर पहुंचा और फिल्प कार्ड से संबंधित वाऊचर के बारे में व फायदे के बारे में बताया। इस दौरान आरोपी ने धोखे से रमेश के खाते में से पैसा अपने खाते में ट्रांजेक्शन करवा लिया। रमेश की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शेख नसीम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।                           

05-12-2018
Crime : जिलाबदर के बाद भी राजधानी में घूमते युवक पकड़ाया

रायपुर। खमतराई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर निगरानी बदमाश को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी को जिला बदर घोषित किया गया था। बता दें कि पकड़े गए आरोपी का नाम उदय जैन निवासी संयासी पारा है। आरोपी खमतराई थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश है आरोपी को 9 अक्टूबर को जिला बदर किया था और जिला रायपुर, दुर्ग, धमतरी महासमुंद, गरियाबंद व  बलौदाबाजार की राजस्व सीमाओं से बाहर रहने का आदेश दिया था। उसके बावजूद आरोपी प्रतिबंधित जिलों में प्रवेश किया। मामले में आज खमतराई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804