GLIBS
14-01-2019
Ranveer : गली बॉय का दूसरा गाना रिलीज, सॉग में डूबे नजर आ रहे रणवीर

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में शुमार रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म गली बॉय का उनके प्रशंसकों को बेस्रबी से इंतजार है। इस फिल्म का एक गाना पहले रिलीज किया जा चुका है। इस गाने को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। सोमवार को गली बॉय का दूसरा गाना रिलीज किया गया हैै। गाने के बोल है अपना टाइम आएगा, जिसमें रणवीर गाने में डूबे नजर आ रहे हैं। अपना टाइम आएगा गाने के बोल बहुत कमाल के हैं। रणवीर सॉग में रैप परफार्म कर रहे हैं। गाना 2 मिनट 10 सेकंड का है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में रणवीर रैप सिंगर की भूमिका में हैं और उन्होंने इसके लिए देसी रैपर्स से ट्रेनिंग ली और रैप की बारीकियों को सीखा है। फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर है। गली बॉय में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, कल्कि कोचलीन और कुब्रा सेठ अहम भूमिका में है। फ‍िल्‍म 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर प्रदर्शित होगी। 

08-01-2019
सिंबा ने तोड़े बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड, पहुँची 200 करोड़ के करीब

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड , तोड़ दिये हैं। फिल्म ने अब तक 196.80 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई 200 करोड़  के करीब पहुंच गई है। 

सिंबा दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ के करीब पहुंचने वाली साल 2018 की  तीसरी फिल्म बन गई हैं। इससे पहले फिल्म संजू और पद्मावत इस रिकॉर्ड को बना चुके थे। यह फिल्म 4020 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई थी। रोहित सेट्टी निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस इंस्पेक्टर कि भूमिका निभा रहे हैं।

 बता दें कि, सिंबा की टीम ने फिल्म की सक्सेस में पार्टी रखी। पार्टी में  रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और अजय देवगन शामिल हुए। इस मौके पर सारा अली खान का लुक बेहद अलग लग रहा था। वे फूलों का एक ताज पहन कर पार्टी में पहुंची थी। उनके चेहरे पर दूसरी फिल्म की कामयाबी की खुशी झलक रही थी। 2018 में सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से सिल्वर स्क्रिन पर डेब्यू किया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस में भी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में सारा अली खान के अभिनय को सराहा गया था।  

04-01-2019
फिल्म गली बॉय का सॉग असली हिप हॉप में अनोख अंदाज में दिखे रणवीर

मुंबई। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन की आने वाली फिल्म गली बॉय का सॉग असली हिप हॉप का वीडियो शुक्रवार को रिलीज हुआ। इस वीडियो में रणवीर अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वे वीडियो में अनोख अंदाज रैप करते दिख रहे हैं। आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी वीडियो में जोरदार अंदाज में है। गली बॉय का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए रैप सीखा है। फिल्म के किरदार में जान डालने के लिए रणवीर देसी रैपर्स से मिले, उनके अंदाज सीखे और रैप की बारीकियों को जाना। इस फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है और फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होगी। 

25-12-2018
Bollywood :  रणवीर से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक ने किया फैंस को कुछ यू क्रिसमस विश

मुंबई। बॉलीवुड के जगमगाते स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को क्रिसमस विश कर रहे है। साथ ही उनकी स्टनिंग फोटो भी फैंस को बहुत पसंद आ रहे है। ऐसे ही रणवीर सिंह अपनी इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार में है। क्रिसमस के मौके पर रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें संग्राम भालेराव रणवीर सिंह सैंटा क्लॉज बनकर अपने फैन्स को क्रिसमस की शुभकामनाएं दे रहे है।

वही देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इस नए नवेले कपल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा क्रिसमस की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में निक ने सभी को क्रिसमस की बधाई दी है। कुछ घंटे पहले डाली गई इस फोटो को काफी संख्या में दर्शक पंसद कर चुके हैं। बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ क्रिसमस के मौके पर ख़ुश नजर आ रही है। सोशल मीडिया में शेयर फोटो में नेहा कक्कड़ भी अपने आसपास ढ़ेर सारे गिफ्टस और छोटे सैंटा के साथ स्माइल कर रही है। कैप्शन में उन्होंने सभी को मेरी क्रिसमस कहा है। जॉली नेचर की जैकलीन फर्नांडीज ने क्रिसमस ट्री के सामने सेक्सी पोज़ में फोटो खिचवाई है। ब्लैक ड्रेस में जैकलीन क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आ रही है।

20-12-2018
सिंबा का तीसरा गाना 'आला रे आला' रिलीज, जबर्दस्त एनर्जी में दिख रहे रणवीर

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म सिंबा रिलीज से पहले ही चर्चा में है। इस फिल्म के दो गाने 'आंख मारे' और 'तेरे बिन' काफी पसंद किए जा रहे हैं। अब फिल्‍म का नया गाना रिलीज हो गया है। 'आला रे आला' गाने में रणवीर धमाल करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को देव नेगी और गोल्‍डी ने आवाज दी है। बड़े और रंग-बिरंगे सेट के बीच फिल्‍माए गए इस गाने में रणवीर की जबरदस्‍त एनर्जी देखने को मिल रही है। इस गाने को तनिष्‍क बागची ने कंपोज किया है और गीतकार शब्‍बीर अहमद है। फिल्म में सोनू सूद, सिद्धार्थ जाधव और आशुतोष राणा अहम भूमिका में हैं। फिल्म 28 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। 

14-11-2018
आज एक दूजे के हो जाएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, इटली के लेक कोमो में होगी शादी की रस्में पूरी

मुम्बई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आज इटली में होने जा रही है। दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। 6 साल के रिलेशनशिप के बाद दीपवीर आज शादी के बंधन में बंधन में बंध जाएंगे। बॉलीवुड की इस साल की यह सबसे बड़ी शादी है। दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल्स में से एक है। इस कपल को उनके फैन ने दीपवीर नाम दिया है। दीपवीर की शादी सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों से इटली के लेक कोमो में होगी।

इस तरह होंगी इटली के लेक कोमो में दीपवीर की रस्में

14-15 नवंबर को शादी की रस्में निभाई जाएंगी। कपल ने कोंकणी सेरेमनी के अनुसार सगाई भी कर ली है। संगीत और मेहंदी फंक्शन में जमकर मस्ती और डांस धमाल हुआ।

कौन-कौन गेस्ट होंगे शादी में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी में कम से कम लोगों को बुलाया गया है। खबर है कि लेक कोमो में 30 करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को इंवाइट किया गया है. वहीं बॉलीवुड से सिर्फ फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली को बुलाए जाने की चर्चा है।

आज शाम को शादी

भारतीय समयानुसार दीपिका-रणवीर की शादी शाम 6.30 से 9.30 के बीच होगी. इस इटली में सुबह है. बाराती वेडिंग ब्रेकफास्ट कर रहे हैं. ब्रेकफास्ट में इंडियन खासकर पंजाबी और इंटेलियन डिशेज का इंतजाम है.

मंडप में ऐसा इंतजाम

पूरे वेड़िंग वेन्यू को शानदार तरीके से सजाया गया है. खासतौर से मंडप को दीपिका के पसंदीदा फूलों से डेकोरेट किया गया है. दीपिका को वाटर लिली के फूल बहुत पसंद हैं.

मेहंदी में इमोशनल हुईं दीपिका

इटली के लेक कोमो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो चुकी हैं. 13 नवंबर को कपल की संगीत और मेंहदी सेरेमनी की धूम रही. वहीं दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी में काफी भावुक हो गईं. उनकी आंखों में आंसू थे. जब दीपिका इमोशनल हुईं तो रणवीर सिंह उनका सहारा बनते नजर आए. उस वक्त रणवीर सिंह ने उनकी हिम्मत बढ़ाई. रणवीर उनके पास आए और अपनी लेडी लव को टाइट हग किया. रणवीर ने ये सुनिश्चित किया कि दीपिका वापस से स्माइल करें.

दीपवीर की शादी में ऐसे किया जा रहा मेहमानों का स्वागत

फिल्मफेयर ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि दीपिका-रणवीर की शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत खास अंदाज में किया जा रहा है. शादी में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का स्वागत एक हाथ से लिखे कार्ड के द्वारा किया जा रहा है. सभी मेहमानों को स्वागत करने का यह अंदाज पसंद आया है। 

संगीत में रणवीर ने गाया दीपिका के लिए गाना

संगीत और मेहंदी फंक्शन में जमकर मस्ती और डांस धमाल हुआ. पार्टी में रणवीर सिंह फुल मूड में थे. अपने मस्तमौला अंदाज के लिए मशहूर रणवीर सिंह काफी एक्साइटेड नजर आए. उन्होंने फिल्मी स्टाइल में दीपिका की एंट्री की. उन्होंने दीपिका के लिए फिल्म गुंडे का गाना ''तूने मारी एंट्री'' गाया. इसके अलावा पुराना हिट सॉन्ग ''ओ हसीना जुल्फों वाली'' पेश किया.

फंक्शन का बीमा

वहीं सरकारी बीमा कंपनी ओरिएंटल इंश्योरेंस (ओआईसी) ने इनकी शादी के वेन्यू का इंश्योरेंस किया है. इटली में होने वाली शादी को इस पॉलिसी के अंतर्गत कवर किया गया है. इस पॉलिसी के तहत दीपिका रणवीर की शादी को पांच दिनों (12-16) तक चोरी, विस्फोट, विमान यात्रा, भूकंप, पानी, बाढ़, तूफान और आग से हुई क्षति को कवर किया जाएगा. कवर में ज्वैलरी भी शामिल है.

एक दिन का किराया 24 लाख रुपये

रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां शादी हो रही है उस लग्जरी प्रोपर्टी में एक कमरे का न्यूनतम किराया 400 यूरो (करीब 33,000 रुपये) है. प्रॉपर्टी में 75 कमरे हैं. इस हिसाब से देखें तो दीपिका रणवीर रोजाना प्रॉपर्टी के किराए के रूप में 24,75,000 रुपये खर्च कर रहे हैं. एक हफ्ते के लिए दोनों 1,73,25,000 रुपये किराए में खर्च करेंगे.

लेक कोमो में कब तक रहेंगे दीपवीर

दोनों शादी के बाद 16 नवंबर तक लेक कोमो में रह सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शादी के फंक्शन और दूसरी चीजों के लिए बीमा कराया गया है. बीमा की समयावधि 12 से 16 नवंबरतक की है.

दो दिन तक चलेगी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली के "लेक कोमो" में शादी कर रहे हैं. इस आलीशन वेन्यू में कई हॉलीवुड सेलेब्स के प्रोग्राम हुए हैं. हाल ही में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई भी लेक कोमो की खूबसूरत वादियों में हुई थी.

किन रीति-रिवाज से होगी शादी?

शादी 2 रीति-रिवाजों से होगी. 14 नवंबर को कोंकणी परंपरा में और 15 को सिंधी रीति रिवाज (आनंद कारज) से शादी संपन्न होगी. बताते चलें कि दीपिका कोंकणी मूल की हैं जबकि रणवीर सिंधी.

शादी में क्या पहनेंगी दीपिका पादुकोण?

कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका के साड़ी और सोने के आकर्षक गहने पहनने की खबरें हैं, जबकि सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका लहंगा पहनेंगी। लहंगे का रंग गुलाबी और पर्पल बताया जा रहा है, जिसके साथ वे रीगल जड़ाऊ नेक्लेस पहनेंगी. शादी के दिन दीपिका डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन में नजर आएंगी.

कब और कहां होंगी रिसेप्शन पार्टियां

दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.

 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804