GLIBS
27-06-2019
93 साल की इस वृद्धा ने बताई अपनी ऐसी इच्छा कि चकरा गई पुलिस

नई दिल्ली। जुर्म करके अपराधी गिरफ्तार तो होते ही हैं या कभी-कभी बिना जुर्म के भी लोग गिरफ्तार हो जाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि कोई शौक से गिरफ्तार होना चाहता हो? ब्रिटेन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल एक 93 वर्षीया महिला चाहती थी कि वो मरने से पहले एक बार जरूर पुलिस द्वारा गिरफ्तार हो। इसको देखते हुए पुलिस ने भी महिला की इच्छा का सम्मान किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पाम स्मिथ नामक एक शख्स ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उसकी दादी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए उसने पुलिस को धन्यवाद भी दिया। शख्स ने पोस्ट में लिखा था कि उसकी दादी का नाम जोसी है और इन दिनों उनकी तबीयत खराब रह रही है। वह एक बार अपनी जिंदगी में गिरफ्तार होना चाहती थीं। 

 

 

15-04-2019
जंवारा दर्शन करने गई वृद्धा के गले से सोने की चेन पार

रायपर। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के महमाईपारा स्थित मंदिर में जंवारा दर्शन करने पहुंची एक वृद्धा के गले से अज्ञात चोर ने सोने की चेन पार कर दी। जानकारी के अनुसार संजयनगर टिकरापारा निवासी अनादिशंकर महापात्र की दादी सुनीता महापात्र रविवार सुबह जंवारा दर्शन करने महामाईपारा स्थित मंदिर में गई थी। इस दौरान अज्ञात चोर ने उसके गले से सोने की चेन पार कर दी। चोरी गई चेन की कीमत करीब 25 हजार रुपए बताई जा रही है। वृद्धा की शिकायत पर पुरानी बस्ती पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

 

18-02-2019
Suicide : अज्ञात कारणों के चलते वृद्धा ने लगाई फांसी

जगदलपुर। नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम कलचा में रविवार दोपहर घर के पीछे आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है। मामले की जानकारी देते हुए नगरनार थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि पुलिस को कलचा ग्राम में एक वृद्ध द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर फांसी के फंदे से शव को उतारा। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि कलचा निवासी मदन मोहन सेठिया शराब पीने का आदि था। रविवार दोपहर घर में अकेला था। परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान मदन ने घर के पीछे बाड़ी में आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्डम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

16-01-2019
Accident: मेटाडोर पलटने से वृद्धा की मौत, 27 घायल

बसना। ग्राम गढफ़ुलझर साल्हेझरिया टुकड़ा के पास मेटाडोर पलटने से सवार एक की मौत हो गई। वहीं 27 घायलों में 6 गंभीर घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि ग्राम अंकोरी ताड़ा बसना के 30 लोग दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने झारबंद ओडि़शा गए हुए थे। शाम को वापस आते समय गढफ़ुलझर साल्हेझरिया टुकड़ा के पास मेटाडोर क्रमांक सीजी 06 जीजी  2234 अनियंत्रित होकर पलटकर खेत में जा गिरा। इससे दबने से एक महिला मंगली बाई पति नरसिंग बंजारा (70)की मौत हो गई। वहीं अनेक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर लगते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मेटाडोर के अंदर फंसे लोगों को निकाला। साथ ही घटना की सूचना थाना एवं डायल 112 को दी। घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बसना पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है।

05-01-2019
kerosene oil: मिट्टी तेल सेवन से वृद्धा की मौत

दुर्ग। मिट्टी तेल का सेवन करने से वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतका को बेहतर उपचार के लिए सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। जहां लगभग 5 दिनों के उपचार के बाद वृद्धा ने दम तोड़ दिया। ऐसा माना जा रहा है कि घरेलू इलाज के फेर में वृद्धा को मिट्टी तेल का सेवन कराया गया था। जानकारी के मुताबिक बांसपारा निवासी चन्द्रकुमारी (69) पति भुवन लाल दुबे को 31 दिसम्बर को भर्ती किया गया था। वृद्धा की तबियत मिट्टी तेल के सेवन किए जाने से खराब होने की जानकारी डॉक्टरों को दी गई थी। बताया जाता है कि वृद्धा लकवा की शिकार थी। संभवत: लकवा के घरेलू इलाज के चक्कर में मिट्टी तेल का सेवन कराया गया था। सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती वृद्धा ने 5 जनवरी की सुबह दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804