GLIBS
06-04-2019
कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने ओपी चौधरी पर किया पलटवार, कहा- सीएम की बजाय पीएम से करें सवाल

रायपुर। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व आईएएस और भाजपा नेता ओपी चौधरी के सोशल मीडिया में लिखे पत्र का जवाब दिया है। श्री तिवारी ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल प्रदेश के मुख्यमंत्री है न की किसी पार्टी या समूह के। 

प्रवक्ता विकास तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि जब ओपी चौधरी मुख्यमंत्री के सामने प्रश्न रख रहे हैं तो उन्हें यह भी याद रखना चाहिए कि उनके नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में कितनी बातों का जवाब देश की जनता को नहीं दिया है।

विकास तिवारी ने भाजपा नेता ओपी चौधरी को सलाह देते हुए कहा है कि बेहतर होगा कि ओपी चौधरी सवाल सीएम की बजाय पीएम नरेंद्र मोदी पर दागें, जिनसे देश कई सवालों के जवाब मांग रहा है।

14-03-2019
छत्तीसगढ़ियों का भला होता देख भाजपा और पूर्व नौकरशाह ओपी चौधरी तिलमिला रहे : कांग्रेस

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा नेता और पूर्व आईएएस अधिकारी ओम प्रकाश चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार द्वारा प्रदेश और आदिवासियों के हित में जो कदम उठाए जा रहे हैं उसे देख ओपी चौधरी तिलमिला रहे हैं। पहले उन्होंने बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के पुत्र के डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर आपत्ति दर्ज करवाई थी अब आदिवासी मंत्री कवासी लखमा के द्वारा आदिवासी अधिकारी के ट्रांसफर आदेश पर बेवजह बवाल मचाने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा नेता ओपी चौधरी अपने कलेक्टर पद में रहते हुए कई घोटाले करके करोड़ो की राशि का गबन करने के आरोपों से घीरे रहे जिसमें की रायपुर और बस्तर जिले के प्रकरण भी शामिल है। अब जब एक पुलिस अधिकारी द्वारा पुलिस नियमावली के विरुद्ध जाकर वरिष्ठ आदिवासी मंत्री कवासी लखमा को पत्र लिखा तो अपने समय के भ्रष्ट,बेलगाम पूर्व नौकरशाह भाजपा नेता ओपी चौधरी मीडिया की सुर्खिया बटोरने के लिए कांग्रेस सरकार पर मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि रमन राज में बेलगाम रहे नौकरशाह जो सालों साल एक ही पद में एक ही जगह जमे रहे और जमकर भ्रष्टाचार किया करते थे अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अनुशासन के आगे अपना भला नही होता देख हैरान परेशान हैं।

05-03-2019
Congress : कांग्रेस ने पूछा उस वक्त कहां थे ओपी चौधरी....
मामला बस्तर टाइगर के बेटे की नियुक्ति पर पूर्व कलेक्टर के सियासी बयान का
17-02-2019
कांग्रेस बदलापुर की राजनीति कर रही है: ओपी चौधरी 

धमतरी। खरसिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे भाजपा के ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी का जो भी निर्णय होगा उसे मानेंगे। ओपी चौधरी भाजपा युवा मोर्चा के युवा सम्मेलन में दंतेवाड़ा जाते वक्त थोड़ी देर के लिए धमतरी में रुके थे। भाजपा कार्यकताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए युवा मोर्चा तैयार है।

15-12-2018
Video : कलेक्टर पद से हिट विकेट, विधानसभा चुनाव में बोल्ड, ओपी चौधरी ने फिर थामा बल्ला

रायपुर। रायपुर जिले में कलेक्टर रहते हुए अपना पद त्याग कर विधायक चुनाव लड़ने वाले ओपी चौधरी चुनाव हारने के बाद अब अपने गांव में युवाओं के साथ क्रिकेट खेल रहे है।  लोगों को जरुर लग रहा है कि कलेक्टरी गंवाने और विधायकी भी न मिलने से ओपी चौधरी व्यथित होंगे लेकिन सोशल मीडिया में जो वीडियो जारी हुआ है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि ओपी चौधरी बीती बात बिसार कर अपने जीवन के आज और अभी को जी रहे हैं। 

12-12-2018
Kharsia assembly seat : ओपी चौधरी ने गले लगकर उमेश पटेल को दी बधाई

रायगढ़। खरसिया विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी के उमेश पटेल ने 8250 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की है। इस सीट पर पहली बार भाजपा के फ्रेश चेहरे के रूप में चुनाव लड़ रहे ओपी चौधरी हार गए। हारने के बाद उन्होंने समर्थकों के साथ उमेश पटेल को गले लगाकर बधाई दी।

इस दौरान पुलिस उमेश पटेल के समर्थकों के हुजूम को नियंत्रित करने में लगी रही।  पुलिस को आशंका थी कि कहीं दोनों के समर्थक आपस में भिड़ न जाएं। उमेश पटेल के समर्थकों ने ओपी चौधरी को देखते ही नारेबाजी शुरू कर दी थी। जैसे ही दोनों गले मिले, माहौल बदल गया। ये देख पुलिसकर्मियों ने भी राहत की सांस ली।

11-12-2018
Election 2018 : खरसिया ने जारी रखी अपनी रवायत, ओपी चौधरी को उतारकर भी नहीं जीत पाई बीजेपी

रायपुर। रायगढ़ के खरसिया से पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी हार गए। कलेक्टर पद से इस्तीफा देकर खरसिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे। यह सीट शुरू से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है। यहां से भाजपा के  कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है। इस सीट से छत्तीसगढ़ भाजपा के पितृपुरुष कहे जाने वाले लखीराम अग्रवाल को भी कभी हार का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि देश कीआजादी के बाद से आज तक कोई भी कांग्रेस को पराजित नहीं कर पाया है। प्रदेश में  विधानसभा चुनाव में जीत का पहला खाता धमतरी के कुरुद विधानसभा में खुला। यहां से स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने जीत दर्ज कर ली है। 

20-11-2018
CG Election 2018 : खरसिया के भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी मां और पत्नी के साथ पहुंचे मतदान केंद्र, किया मतदान 

महासमुंद। पूर्व कलेक्टर और खरसिया से भाजपा के प्रत्याशी ओमप्रकाश चौधरी अपनी मां और पत्नी के साथ मतदान करने पहुंचे। उन्होंने लाइन में खड़े होकर अपनी बारी की प्रतीक्षा की। उन्होंने जिले की जनता से अपील की है कि सभी मतदान करने अपने घरों से बाहर निकले और मतदान जरुर करें। लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान जरुरी है। लोगों अपने कर्तव्यों का पालन करें।

16-11-2018
Video : खरसिया के बोतलदा में राजनीतिक घमासान, ओपी चौधरी को पछाड़ने उमेश पटेल की भाभी उतरीं मैदान पर 

रायगढ़। रायगढ़ के बाद जिले की सबसे चर्चित विधानसभा क्षेत्र खरसिया जहां कांग्रेस के उमेश पटेल का मुकाबला कलेक्टर का पद छोड़कर आए ओपी चौधरी से है। खरसिया की राजनीति पूरे प्रदेश की चर्चित है। खरसिया से कांग्रेस के गढ़ को भेदने भाजपा ने पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी को मैदान में उतारा है। और बोतलदा हॉउस की ओर से कांग्रेस के खिलाफ प्रचार किया जा रहा है। कहा जाता है कि बोतलदा हाउस किसी भी राजनीतिक समीकरण को बदलने के लिए काफी है। उनके द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी को पछाड़ने की कोशिश पुरजोर तरीके से की जा रही है।

लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी उमेश पटेल और उनके समर्थक पूरी तन्मयता के साथ कांग्रेस को जिताने में जुटे हुए हैं। सबसे खास बात यह है कि बोतलदा हाउस जो ओपी के पक्ष में खड़ा है तो उन्हीं के घर की बेटी याने शहीद दिनेश पटेल की पत्नी अर्थात उमेश पटेल की भाभी ने अपने देवर के पक्ष में चुनावी मोर्चा संभाल लिया और पहुंच गई बोतल्दा और यहां जो कुछ बोतल्दा वासियों से कहा इससे बोतलदा हाउस की एकाधिकार पर गहरा झटका लगा है। जहां बोतलदा हाउस पूरे परिवार के साथ ओ पी के पक्ष में मैदान में डटा हुआ है वहीं इसी घर की बेटी ने बोतलदा में आकर जो कहा उसे बोतल्दा के लोग भावुक हो गए हैं। उन्होंने कहा जब लोग पूछेंगे की तुम्हारे मायके से क्या मिला तब मैं बड़े गर्व से कहूंगी की मेरे मायके से मेरे देवर को बहुमत मिला।

14-11-2018
BJP : हेमा मालिनी ने खरसिया में की ओपी चौधरी को जिताने की अपील

रायगढ़। भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक फिल्म अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी बुधवार को खरसिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ओपी चौधरी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने खरसिया पहुंची। हेमा मालिनी ने यहां भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी के पक्ष में आमसभा को सम्बोधित किया।

सभा को सम्बोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि खरसिया के विकास के लिए ओपी चौधरी को कमल छाप में बटन दबाकर जिताओ ताकि खरसिया का नाम पूरे विश्व मे जाना जाए। इस दौरान हेमा मालिनी को देखने काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए।

03-11-2018
BJP : खरसिया के भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी की प्रचार सामग्री जब्त

रायपुर। रायपुर के पूर्व कलेक्टर और खरसिया के भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी की प्रचार सामग्री शनिवार को बड़ी संख्या में रायपुर में जब्त की गई है । संख्या 200 लिखी है और सामग्री 2000 से ज़्यादा है। शिकायत मिलने पर चुनाव आयोग के अधिकारी मौके पर जांच कर रहे हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804