GLIBS
02-05-2019
ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार घायल, वाहन चालक फरार

कोरबा। तेज गति ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। उन्हें गंभीर चोट आई है। डायल 112 की सहायता घायल युवकों को पाली अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रेलर का ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक़ सामान की खरीदारी करने बाइक से एसईसीएल कर्मी फूलसिंह गोंड़ कछारपारा, शंकर गोंड़ माखनपुर और गिरजोधन डूमरकछार ऑरकेरा ग्राम माखनपुर बस्ती से बाहर आए ही थे कि कटघोरा की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार ट्रेलर (सीजी 07 सी 6750) ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे की सूचना वहां मौजूद लोगों ने डायल 112 के साथ पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पाली के थाना प्रभारी ने सभी घायलों को अस्पताल रवाना किया। पुलिस ने डूमरकछार चौक से दुर्घटनाकारित ट्रेलर को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है। 

28-04-2019
ट्रेलर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, लोगों ने किया चक्काजाम

भिलाई। खुर्सीपार थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्टनगर में आज सुबह एक ट्रेलर ने बुजुर्ग  को अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने चक्काजाम कर ट्रेलर में तोडफोड़ की। बता दें कि 55 वर्षीय मृतक अब्दुल सलात अपने इंदिरा नगर निवासी से छावनी की ओर जा रहा था तभी लोहे के प्लेट से भरे ट्रेलर ने बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए परिजनों व मोहल्लेवासियों ने ट्रेलर में तोड़-फोड़ कर मुआवजे की मांग की। घटना के बाद लगभग 4 घण्टे तक रास्ता जाम रहा। लोगों ने नजदीक के रूखमणी धर्मकांटा को बन्द करने की मांग प्रशासन से की है। मौके पर पहुंचे छावनी सीएसपी ने बताया कि  मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और स्थानीय लोगों को समझाइश देकर जाम को हटाया गया है।

02-04-2019
Trailer : कॉमेडी से भरपूर अजय, तब्बू, रकुल प्रीत की फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। दे दे प्यार दे का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के 50वें बर्थ डे पर रिलीज किया गया। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिका में है। 2 मिनट 56 सेकंड के इस ट्रेलर में रोमांस, फ़न, मस्ती, ड्रामा और कॉमिडी सबकुछ है। 
फिल्म की कहानी अजय देवगन के ईदगिर्द है। इसमेंं उन्होंने आशीष नामक व्यक्ति का किरदार निभाया है, जिसे अपने से छोटी उम्र की लड़की से प्रेम हो जाता है। ट्रेलर में अजय देवगन रकुल से फ्लर्ट करते और उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और कॉमिडी से भरपूर है। फिल्म में अजय की एक्स वाइफ की भूमिका तब्बू ने निभाई है। तब्बू, अजय और रकुल प्रीत का लव ट्राएंगल फिल्म को मजेदार बनता है। 

31-01-2019
Accident: ट्रेलर ने बाइक को मारी ठोकर, युवक की मौत

कोरबा। बाइक से घर लौट रहे युवक को ट्रेलर ने पीछे से ठोकर मार दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है। विकासखंड करतला के गांव तिलकेजा मेें रहने वाला विकास केंवट उम्र 19 साल बाइक से बरपाली गया था। शाम को घर लौट रहा था कोरबा-चांपा मार्ग पर ग्राम सरगबुंदिया में बाइक को पीछे से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी। 
इससे बाइक चालक को गंभीर चोटें आई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस घायल को उठाकर अस्पताल ले गई। डॉक्टर ने परीक्षण के बाद विकास को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। बाइक को ठोकर मारने के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

12-01-2019
Accident: बाइक सवार दम्पती को ट्रेलर ने मारी टक्कर, पति की मौत

कोरबा। एक ट्रेलर ने बाइक सवार एक दम्पती को जोरदार टक्कर मार दी। इस  हादसे में बाइक पर सवार पत्नी और दो साल का मासूम दूर जा छिटके लेकिन बाइक चला रहे पति की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पुरैना में एक कार्यक्रम में शामिल होकर राधेलाल (35) अपनी पत्नी छतबाई और दो साल के मासूम बेटे प्रशांत के साथ बाइक से वापस गृहग्राम लौट रहे थे। वे कुसमुंडा थाना इलाके के गेवरा टिपर रोड पर देसी शराब दुकान के पास पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे कोयला लदे ट्रेलर सीजी 04 जेबी 8344  ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे राधेलाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं पीछे सवार उसकी पत्नी छतबाई और मासूम प्रशांत दूर जा छिटके।  दुर्घटना के बाद वहां मौजूद लोग ट्रेलर ड्राइवर को पकडऩे दौड़े लेकिन वह  ट्रेलर छोड़ फरार हो गया। यह घटना आज शाम 7.00 बजे की बताई जा रही है।  सूचना मिलते ही कुसमुंडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।  हादसे को अंजाम देने वाला ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

 

30-12-2018
Raigarh: दो ट्रेलर आपस में भिड़े, चालक घायल 

रायगढ़। दो ट्रेलरों की आज दोपहर 15:41 बजे आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रेलर वाहन चालक नरेश पिता गणपत भगत (36) निवासी चदरोरी जिला कोरबा का पैर स्टेयरिंग में बुरी तरह फंस गया। सूचना मिलने पर राइनो स्टाफ  के आरक्षक उमाशंकर भगत व  नंद कुमार यादव घटनास्थल कुटकुट नाला पहुंचे। उन्होंने 108 संजीवनी वाहन को मौके पर बुलाकर घायल चालक को घरघोड़ा अस्पताल भिजवाया।

25-10-2018
Road Accident : ट्रेलर की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत

जांजगीर चांपा। जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार मे तेज रफ्तार ट्रेलर ने वृद्ध महिला को जोरदार टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वृद्ध महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार में रोड पार कर कर रही ईश्वरी बाइ कश्यप  को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार ठोकर मारी ठोकर इतनी तेज थी कि वृद्ध महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई इसी बीच गुस्साए ग्रामीणों ने शिवरीनारायण  बिर्रा रोड बाधित कर दिया शिवरीनारायण पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित भीड़ को समझा बुझाकर चक्का जाम हटवाया तथा दुर्घटना करित वाहन चालक मौके से फरार हो गया था जिसे बिर्रा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा तथा चालक के खिला पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

17-10-2018
Road Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने साइकिल सवार युवक को रौंदा

जांजगीर-चांपा। जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम खटोला में तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक साइकिल सवार युवक को जोरदार ठोकर मारी दी। ठोकर इतनी तेज थी कि साइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। अकलतरा पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि  साइकिल सवार युवक अकलतरा की ओर जा रहा था तभी पीछे से तेज दर रफ्तार ट्रेलर ने उसे फुटबॉल की तरह ठोकर मारी ठोकर से वह डिवाइडर में जा टकराया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम किया हुआ है  मौके पर अकलतरा पुलिस पहुंची एवं दुर्घटना कारित वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया हुआ है वहीं ड्राइवर और हेल्पर मौके से फरार बताया जा रहे हैं।  अकलतरा थाना क्षेत्र का मामला है। अकलतरा पुलिस जांच में जुटी है।

13-09-2018
Road Accident : राहगीर को ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौत

कोरबा। जिले के राताखार बाईपास मार्ग पर शराब भट्टी के पास तेज रफ्तार एक ट्रेलर ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे युवक के सर में गंभीर चोट आई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार राताखार बाईपास मार्ग पर एक युवक शराब भट्टी से शराब पीकर अकेले ही पैदल निकला था की तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। युवक के सर में गंभीर चोट लगी वह सड़क पर पड़ा तड़प रहा था इसी बीच किसी ने 112 को डायल किया पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस घायल को जिला अस्पताल ले गई। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ठोकर मारकर ट्रेलर चालक कुछ ही दूरी पर ट्रेलर छोड़ भाग खड़ा हुआ। ट्रेलर आरकेटीसी कंपनी का बताया जा रहा है। ट्रेलर क्रमांक 12एवी 1188 है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804