GLIBS
16-06-2019
फादर्स डे पर सासंद नकुलनाथ ने किया पिता कमलनाथ को भावुक ट्वीट ...

छिंदवाड़ा। फादर्स डे पर रविवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ ने अपने पिता के साथ की बचपन की स्मृतियों को सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए मनाया। इतना ही नहीं, सांसद बेटे ने मुख्यमंत्री पिता के भावुक कर देने वाला सन्देश भी लिखा।

नकुलनाथ ने लिखा कि आज भी याद आते हैं बचपन के वो दिन, जब उंगली मेरी पकड़ कर आप ने चलना सिखाया, इस तरह जिन्दगी में चलना सिखाया कि जिन्दगी की हर कसौटी पर आपको अपने करीब पाता हूं, "आज मैं जो हूं आपके दिये हुए संस्कारों की वजह से हूं"। बता दें कि हाल ही में नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद बने हैं। इससे पहले इसी सीट से बीते कई वर्षो से कमलनाथ सांसद रहे हैं। 

16-06-2019
फादर्स डे : वरुण धवन को पिता ने मारा थप्पड़, जानिए क्या कहा वरुण ने...

मुंबई। फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वरुण के पिता डेविड धवन उन्हें थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।. वरुण ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी के साथ वरुण ने इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। वरुण ने इस वीडियो को शेयर करके लिखा, "हैप्पी फादर्स डे। बाप बाप होता है। जब मेरे पिता मुझे थप्पड़ मारते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है, और आप?" इस वीडियो पर कमेंट करते हुए राजपाल यादव ने लिखा, "डेविड सर के थप्पड़ में भी बहुत प्यार होता है। वरुण के अलावा शाहरुख खान ने भी अपने बेटे आर्यन खान के साथ एक फोटो शेयर करके फादर्स डे के दिन को सेलिब्रेट किया। 

15-06-2019
बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता

नई दिल्ली। एक महिला को दिन-दहाड़े घर से खींचकर बाहर निकाला जाता है और फिर सड़क पर लाकर बेल्ट और लात-घूंसों से पिटाई की जाती है। उसे बचाने आई महिला को भी पीटा जाता है। सरेआम सड़क पर पीटने वाला शख्स कांग्रेस का एक नेता था। मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है। यह घटना पंजाब के मुक्तसर शहर में घटी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

मुक्तसर शहर में दिनदहाड़े घर से खींच कर दो महिलाओं को सड़क पर लाकर पीटने की वारदात ने शहर को हिलाकर रख दिया है। मामला कथित पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होते ही अब बवाल मच गया है। घटना का वीडियो महिला के नौ साल के बेटे ने बनाया था। मुक्तसर में कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई सन्नी ने गुंडों के साथ मिलकर एक महिला की बुरी तरह पिटाई की। वह महिला से कर्ज वसूलने के बाद 23 हजार रुपए अलग से मांग रहा था। वह दो महिलाओं को घर से खींच कर सड़क पर लाता है और जमकर लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई करता है।

पीटने वाला शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है और थोड़े से उधार दिए पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों महिलाओं को घर से पकड़ कर खींच सड़क पर लाता देख रहा है अपने साथियों समेत तीन चार लोग बहुत जबरदस्त पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। महिला को गंभीर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

13-06-2019
प्रियंका चोपड़ा ने खरीदा लग्जरी हैंड बैग, जानिए कितनी है कीमत....

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार खबरों में बनी रहतीं है। इस बार वो अपने हैंड बैग को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई। प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो एक हैंड बैग ली हुईं नजर आईं। रिपोर्ट के मुताबिक ये हैंड बैग बड़ी ब्रांडेंड कंपनी का है। इसकी कीमत 2,400 अमरीकी डॉलर है। भारतीय रुपयों में इसकी कीमत 1 लाख 66 हजार रुपए है। बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका अपने इसी तरह के कीमती शोक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। प्रियंका इन दिनों फरहान अख्तर के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

09-06-2019
चिलचिलाती धूप में मासूम ट्विंकल के लिए न्याय की गुहार लगा रहा राजधानी का युवा 

रायपुर। अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम के साथ हुई हत्या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। वही दूसरी ओर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक अकेला व्यक्ति 45 डिग्री की धूप में ट्विंकल शर्मा के लिए न्याय की गुहार लगा रहा है और अपने आसपास के लोगों से भी मदद मांग रहा है। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि इस बात पर उस व्यक्ति का कोई भी साथ नहीं दे रहा है।

चिलचिलाती धूप में की परवाह कि बैगर अमित भौमिक लोगों को घटना की भयावता से अवगत रहा है। अमित का कहना है कि इतनी धूप में उससे जब तक हो पाएगा वो मासूम ट्विंकल के लिए इस भीषण गर्मी में खड़ा रहेगा। अमित की मांग है कि ट्विंकल शर्मा के हत्यारे को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। ये घटना बड़ी दुखद है और इसके लिए सोशल मीडिया में सांत्वना देने से कुछ नहीं होगा अगर ट्विंकल के लिए कुछ करना है तो उसके लिए लोगों को सामने आना पड़ेगा।

06-06-2019
एटीएम कार्ड के साथ सेल्फी लेकर ट्रोल हुईं सुहाना, जानिए क्या कहा फैंस ने...

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू में अभी भले ही समय है लेकिन उनके चाहनेवालों की संख्या अभी से बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फैन क्लब्स मौजूद हैं, जहां उनकी एक से बढ़कर एक फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक और पिक्चर इंटरनेट पर घूम रहीं थी, जिसमें वो सेल्फी लेते हुईं दिखी।

फोटो में सुहाना अपने हॉट स्टाइल में सेल्फी ले रहीं थी। इस दौरान देखा गया कि उनके फोन के कवर में उनका एटीएम कार्ड भी मौजूद है। फोटो में उनका डेबिट कार्ड साफ नजर आ रहा है और अब इसे देखकर फैंस सुहाना को ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सुहाना भी अपना डेबिट कार्ड अपने फोन के कवर में रखती हैं और ऐसे में वो भी किसी अन्य आम लड़की की तरह ही हैं। इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा, "सुहाना अब मेरे पास तुम्हारा डेबिट कार्ड नंबर है। सोशल मीडिया पर सुहाना की फोटो पर इसी तरह एक कमेंट पढ़ने को मिल रहे हैं।

06-06-2019
दीपिका ने छपाक की शूटिंग पूरी की

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी कर ली है। दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी दीपिका ने सोशल मीडिया पर दी। दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। इस पोस्ट के साथ दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स यादगार लम्हे को हमेशा के लिए कैद करने के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपिका ने अपने किरदार के बारे में कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए। उल्लेखनीय है कि मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी भी हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

05-06-2019
पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने एयरक्राफ्ट मिसिंग पर उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, मिल रही ऐसी सीख

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सियल बयान देकर चर्चा में हैं। वीना ने इंडियन एयर फोर्स अल्ल-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है। सोशल मीडिया पर वीना मालिक की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई। लोग वीना को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को। झूठ बोलना ही आता है बस। अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं। इसी सब वकबास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो। वहीं कुछ लोग वीना मलिक को धमकी भी दे रहे हैं।

05-06-2019
कन्नड़ फिल्म में डेब्यू करेंगे सुनील शेट्टी

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी कन्नड़ फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी फिल्म पहलवान से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म ‘पहलवान’ का पोस्टर लॉन्च किया जा चुका है। फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनकी ये फिल्म हिंदी में भी डब की जाएगी। हाल ही में इस फिल्म के कन्नड़ वर्जन का टीजर भी रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद दर्शकों का कहना था कि सुनील शेट्टी कि ये फिल्म सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ से प्रेरित है।

अभिनेता सुदीप इस फिल्म में एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे वहीं सुनील शेट्टी इस फिल्म में विलेन के किरादर में दिखाई देंगे। सुनील शेट्टी ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म में अपने लुक को अपने फैन्स के साथ शेयर किया था। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सुनील ने लिखा था कि मेरी पहली कन्नड़ फिल्म ‘पहलवान’ का ये पहला लुक।

02-06-2019
ट्विटर पर से गायब हुईं दिव्या स्पंदना, क्या छोड़ दी कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ?

नई दिल्ली। कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर लिया है। वो अब ट्विटर पर नहीं हैं। उनके अकाउंट पर जाने पर लिखा आ रहा है, 'यह अकाउंट मौजूद नहीं है।' उससे पहले उनके ट्विटर अकाउंट कोई भी ट्वीट नहीं दिख रहा था। इस बात पर अभी अस्पष्टता है कि वह अभी भी सोशल मीडिया टीम का हिस्सा है या नहीं। कांग्रेस पार्टी या स्वयं स्पंदना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार, स्पंदना टीम से अलग हो गई हैं, जबकि एक न्यजू एजेंसी ने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि आपका सूत्र गलत है। 

स्पंदना भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने के लिए अपने तीखे और विवादित ट्वीट्स के लिए जानी जाती हैं। इससे एक दिन पहले उन्होंने वित्त मंत्री बनने पर निर्मला सीतारमण को बधाई दी थी। बता दें कि हाल ही में चुनाव के दौरान दिव्या जर्मन तानाशाह एडोल्‍फ हिटलर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मीम ट्वीट कर घिर गई थीं। जब से राम्या को कांग्रेस का सोशल मीडिया प्रमुख बनाया गया है बदलाव साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल से लेकर राहुल गांधी के हैंडल में फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ़ी है। गुजरात चुनाव में भी राम्या की भूमिका बेहद अहम रही। राम्या के नेतृत्व में ही 'विकास गांडो थायो छे' कैम्पेन वायरल हुआ था।

दिव्या स्पंदना ने साल 2012 में कांग्रेस ज्वॉइन किया और 2013 में कर्नाटक की मंड्या संसदीय सीट से उपचुनाव जीता। हालांकि 2014 की मोदी लहर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। दिव्या स्पंदना ने कन्नड़ फिल्मों से डेब्यू किया और फिर तमिल और तुलुगू फिल्मों में भी अदाकारी के जलवे दिखाए। राम्या उनका स्क्रीन नाम है और अब वो इसी नाम से जानी जाती है।

30-05-2019
वीरू देवगन के निधन के बाद सैलून के बाहर हंसती दिखी अजय देवगन की बेटी, सोशल मीडिया ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस स्टंट डायरेक्टर और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का 27 मई को मुंबई में निधन हो गया था। निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय , विद्या बालन सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया। ऑफ शोल्डर टॉप और खाकी पेंट्स में न्यासा जब सैलून के बाहर निकलीं तो वो मुस्कुरा रही थीं। यही बात सोशल मीडिया ट्रोलर्स को रास नहीं आई और उन्होंने न्यासा पर तीखे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

क्या लिखा यूजर्स ने?

कई यूजर्स को इस बात से आपत्ति थी कि दादा के निधन को एक दिन भी नहीं बीता और न्यासा सैलून पहुंच गईं, कईयों को इस बात से भी आपत्ति थी कि वह मुस्कुरा क्यों रही थीं। एक यूजर ने न्यासा की फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा-क्या यह ठीक हैं? कल इनके दादा जी का निधन हुआ है और यह सैलून गई थीं, बड़े लोगों की बड़ी बात।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804