GLIBS
23-04-2019
कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे की शिकायत करने भाजपा प्रतिनिधि पहुंचे निर्वाचन आयोग

रायपुर। रायपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे पर पार्टी के चुनाव चिह्न हाथ को अपने कुर्ते में लगाकर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए उनकी शिकायत करने भाजपा नेता नरेश चन्द्र गुप्ता  निर्वाचन आयोग पहुंचे और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि इस बात की भाजपा लगातार निर्वाचन आयोग में शिकायत करती आ रही है लेकिन चुनाव आयोग कार्रवाई करने का आश्वासन देकर भी कोई कार्रवाई नहीं करता है। नरेश चन्द्र गुप्ता ने बताया कि 1 अप्रैल को भी प्रमोद दुबे चुनाव चिह्न को लेकर नामांकन भरने गए थे, तब भी शिकायत की गई थी। उन्होंने ज्ञापन के जरिए मांग की कि मतगणना के दौरान प्रमोद दुबे को पद से हटाया जाए।

15-04-2019
मेरी सोच- मेरा संकल्प के तहत कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने जारी किया घोषणा पत्र

रायपुर। राजधानी रायपुर के पुजारी पार्क स्थित कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में कांग्रेस प्रत्याशी व महापौर प्रमोद दुबे ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है। इस दौरान मंत्री शिव डहरिया, रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनन्द शुक्ला, घनश्याम राजू तिवारी सहित अन्य कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। लोक निर्माण मंत्री शिव डहरिया ने बताया कि 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव प्रस्तावित है, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने अपना घोषणा पत्र ‘मेरी सोच मेरा संकल्प’ जारी किया है। जिसमें रायपुर के आत्म सम्मान को वापस लाना, पर्यावरण संरक्षण के लिए रायपुर में ग्रीनकारीडोर हर एक किलोमीटर में निर्माण के साथ ही नो व्हीकल डे हर विधानसभा में लागू करना।

शासकीय एवं अशासकीय रोजगार में बढ़ती बेरोजगारी की समस्या के निदान के लिए बंद पड़े उद्योग को शुरू करना, मेट्रो रेल योजना शुरू करना। शिक्षा एवं खेलकूद के लिए शासकीय भूमियों को सरंक्षित कर खेल मैदान की जगह तैयार करना। रेल सुविधाएं, स्वास्थ्य सेवाएं,  यातायात समाधान, पेयजल, सिचाई सुविधा, हाऊसिंग बोर्ड, व्यवसाय एवं कारोबार शामिल है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804