GLIBS
14-04-2019
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी का दौरा करेंगे 

रायपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी रविवार को सड़क मार्ग से सुबह 8.30 बजे रायपुर से प्रस्थान कर सुबह 11.00 बजे ग्राम देवरी विकासखंड गुंडरदेही, जिला बालोद पहुंचेंगे। जहां स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे डौंडीलोहारा विकासखंड डौंडीलोहारा, जिला बालोद पहुंचेंगे। जहां स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 1.00 बजे दल्लीराजहरा विकासखंड डौंडीलोहारा जिला बालोद के स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके पश्चात दोपहर 2.30 बजे डौंडी विकासखंड डौंडीलोहारा जिला बालोद पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

शाम 5.00 बजे भानुप्रतापपुर विकासखंड भानुप्रतापपुर जिला कांकेर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। शाम 6 बजे अंतागढ़ विकासखंड अंतागढ़, जिला कांकेर पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे। 15 अप्रैल को सड़क मार्ग से सुबह 10 बजे बोंदा नार विकासखंड अंतागढ़ जिला कांकेर से प्रस्थान कर कोरगांव विकासखंड केशकाल, जिला कोण्डागांव पहुंचेंगे। जहां 12 बजे  कोरगांव के स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। दोपहर 2 बजे कोरगांव से बड़े राजपुर विकासखंड केशकाल जिला- बस्तर पहुंचकर बड़े राजपुर के स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 4 बजे बड़े राजपुर केशकाल जिला बस्तर से प्रस्थान कर निवास स्थान रायपुर पहुंचेंगे।

06-04-2019
Vikram Usendi : राहुल गांधी मध्यम वर्ग के लोगों को बनाएंगे बलि का बकरा : विक्रम उसेंडी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि राहुल गांधी मध्यम वर्ग के लोगों का बलि का बकरा बनाने का काम करने वाले हैं।  विक्रम उसेंडी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सलाहकार सैम पित्रोदा के बयान का हवाला देते हुए कहा है कि कांग्रेस गरीबों के वोट पर डाका डालने के लिए जो न्याय योजना लेकर आई है उसके लिए देश के मध्यम वर्ग को बलि का बकरा बनाया जाएगा। यानी मध्यम वर्ग के साथ अन्याय किया जाएगा। विक्रम उसेंडी ने कहा कि सैम पित्रोदा कह रहे हैं कि न्याय योजना के लिए धन की व्यवस्था के लिए मध्यमवर्ग को नए कर के लिए तैयार रहना चाहिए।

पित्रोदा ने देश के आम मध्यमवर्ग को यह सलाह भी दे दी है की उसे स्वार्थी नहीं होना चाहिए और गरीबों के हित की योजना लागू करने के लिए कर का बोझ उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों को चार पीढ़ियों से धोखा देती आ रही है और फिर से नए स्वरूप में उन्हें ठगने की योजना लेकर सामने है। इस मामले में नीति आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया का कहना है कि देश के रक्षा बजट से भी ज्यादा बड़े बजट की जरूरत इस योजना के लिए पड़ेगी। जबकि कांग्रेस की इस तथाकथित न्याय योजना से जुड़े अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी का मानना है कि इस योजना को क्रियान्वित करने के लिए नए टैक्स लगाना पड़ेंगे और इस वजह से महंगाई की दर भी बढ़ेगी। विक्रम उसेंडी ने कहा कि कांग्रेस की मंशा गरीबों का कल्याण करने की नहीं है बल्कि मध्यमवर्ग पर करो का बोझ बढ़ाने की है। उन्होंने  कहा कि कांग्रेस का इतिहास गवाह है कि उसने सत्ता में आने के लिए हमेशा गरीब की पीठ पर सवारी की है और सत्ता में आने पर गरीब को दुत्कारा है तो देश के मध्यम वर्ग को  महंगाई की मार से मारा है।

01-04-2019
Vikram Usendi: कौशिक और विक्रम उसेंडी कार्यकर्ताओं में जोश भरने करेंगे कई जिलों का दौरा  

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मंगलवार को कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कई जिलों का दौरा करेंगे। धरमलाल कौशिक व विक्रम उसेंडी बिलासपुर व बस्तर संभाग के दौरे पर रहेंगे। धरमलाल कौशिक मंगलवार सुबह 10:15 बजे हेलीकॉप्टर से रायगढ़ जाएंगे। वे 11 बजे से  स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। धरमलाल कौशिक यहां से रवाना होकर दोपहर 4:45 बजे राजधानी लौट आएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी सड़क मार्ग से कल सुबह 11:30 बजे अंतागढ़ पहुंचेंगे। एक घंटे यहां कार्यकर्ताओं से भेंट करने के उपरांत विक्रम उसेंडी दोपहर 1 बजे कांकेर विधानसभा क्षेत्र के नरहरपुर पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उसेंडी दोपहर चार बजे सड़क मार्ग से रायपुर के लिए प्रस्थान कर शाम सात बजे राजधानी लौटेंगे।

14-03-2019
मोदी मिशन ही हम सब का मिशन : विक्रम उसेंडी 

रायपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर लोकसभा क्षेत्र की बैठक प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी की उपस्थिति में हुई।

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने इस अवसर पर कहा कि देश के स्वाभिमान और सम्पूर्ण विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व बहुत जरूरी है। पूरे देश की जनता मोदी के नेतृत्व में भारत का उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित मान रही है। छत्तीसगढ़ की जनता भी राष्ट्रीय भावना के साथ मोदी के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के साथ है। हमारे कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ लोकसभा चुनाव में पार्टी को विजयश्री दिलाने के लिए तैयार हैं। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विक्रम उसेंडी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पिछले दो दशक से लोकसभा चुनाव में एकतरफा जीत दर्ज करती आ रही है। हमारे कार्यकर्ता जीत के इस सिलसिले को बरकरार रखेंगे और राज्य की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी मिशन ही हमारा मिशन है। मोदी मिशन का अर्थ यही है कि सबसे पहले देश। छत्तीसगढ़ की जनता इस मिशन में भाजपा के साथ है। 

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को पसंद कर रहा है और भारत के साथ मिलकर विश्व कल्याण की दिशा में आगे बढ़ रहा है। समूचा देश चाहता है कि मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्पूर्ण विकास हो। छत्तीसगढ़ की जनता भी इसी भावना के साथ मोदी का नेतृत्व चाहती है। 

वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में जानकारी दी। रायपुर लोकसभा की बैठक में रायपुर सांसद रमेश बैस, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विधायक शिवतरन शर्मा, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी, नवीन मारकंडेय, नंदे साहू, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सोनी, मोतीलाल साहू सच्चिदानंद उपासने, संजय श्रीवास्तव, ग्रामीण जिलाध्यक्ष गुलाब टिकरिया, शहर अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

10-03-2019
मोदी मिशन ही हमारा मिशन : विक्रम उसेंडी

रायपुर। भाजपा नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी का भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक उपस्थित थे। नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में समूचा राष्ट्र प्रगति के पथ पर मजबूती से अग्रसर है। उनके नेतृत्व में फिर से हम केन्द्र में सरकार बनाएंगे। मोदी मिशन ही हमारा मिशन है। उन्होंने प्रदेश भर से आए कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी की उम्मीदों में सदैव खरा उतरने का कोशिश करूंगा। नेता प्रतिपक्ष व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि संगठन के प्रमुख के नाते सांसद विक्रम उसेंडी बेहतर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती से हमारी विजय निश्चित है। इस दिशा में वे सदैव अनुकरणीय कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि 11 का 11 लोकसभा हमारा लक्ष्य है हमारी जीत निश्चित है। नरवा, गरूवा, घुरवा, बारी के नारा देने वाली पार्टी अब कर्जदारी व लाचारी वाली पार्टी हो गई है। शराबबंदी से लेकर हर मोर्चे पर सरकार असफल है, आने वाले समय में जनता जरूर जवाब देगी। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नेता विपक्ष व पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, रायपुर सांसद रमेश बैस, सच्चिदानंद उपासने, श्रीचंद सुंदरानी, नंदकुमार साहू, ब्रह्मानंद नेताम, राजीव कुमार अग्रवाल, पूजा विधानी, हर्षिता पाण्डेय, लोकेश कावडिय़ा, सांवलाराम डाहरे, श्यामसुंदर अग्रवाल, जयंती पटेल, अकबर अली, शैलेन्द्री परघनिया, डॉ. सलीम राज, मिर्जा एजाज बेग, गौरीशंकर श्रीवास, राजेश पाण्डेय, उमेश घोरमोडे, अवधेश जैन, अमित चिमनानी, राजेश अवस्थी, अमरजीत छाबड़ा, किशोर महानंद, अनुराग अग्रवाल, आत्माराम बंजारे सहित प्रदेशभर से आए पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804

All Over India

Seats: 542LW
भाजपा23787
कांग्रेस3323
बसपा64
सपा41

Chhattisgarh

Seats: 11LW
भाजपा63
कांग्रेस11
बसपा00
अन्य 00