GLIBS
01-03-2019
अंतागढ़ टेपकांड मामले में फिरोज सिद्दीकी से आज होगी पूछताछ

 

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी से शुक्रवार को एसआईटी पूछताछ करेगी। इसके लिए फिरोज को 3 बजे गंज थाना बुलाया गया है। बता दे कि अंतागढ़ टेपकांड के मास्टरमाइंड फिरोज सिद्दीकी और गवाह अमीन मेमन से एसआईटी की टीम ने पहले भी पूछताछ की थी, जिसके बाद आज फिर फिरोज सिद्दीकी को बुलाया गया है। एसआईटी आज फिरोज को 164 के बयान के लिए सहमति बनाएगी।

21-02-2019
14 मार्च को होगी अंतागढ़ टेप कांड मामले की सुनवाई 

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में याचिकाकर्ता मंतूराम पवार, डॉ. पुनीत गुप्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी कि टेपकांड मामले में गठित एसआईटी व दर्ज एफआईआर को निरस्त किया जाए। इसकी गुरुवार को सुनवाई होनी थी, जो किसी वजह से टल गई। अब मामले सुनवाई 14 मार्च को होगी। बता दें कि अंतागढ़ टेपकांड मामले के जांच के लिए बनी एसआईटी की टीम ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है, जिससे इस मामले में फंसे कई बड़े नेता अब अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं। अंतागढ़ टेपकांड मामले में गुरुवार को सुनवाई होना तय हुआ था, लेकिन न्यायालयीन कारणों से सुनवाई टाल दी गई है। अब अगले माह 14 मार्च को इस मामले में सुनवाई होगी।

11-02-2019
164 का बयान दर्ज कराने पहुंचे अमीन मेमन, कल होगा बयान दर्ज

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में सोमवार को अमीन मेमन धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने कोर्ट परिसर पहुंचा। अब समय के अभाव के चलते कोर्ट ने अमीन मेमन को बयान दर्ज कराने के लिए कल फिर बुलाया है। बता दे कि अमीन मेमन अंतागढ़ टेपकांड मामले के अहम गवाह हैं। पिछले दिनों एसआईटी चीफ एसपी नीथूकमल ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था। एसपी नीथू कमल ने अंतागढ़ टेप कांड से जुड़े तथ्य की जानकारी भी अमीन मेमन से ली थी। इसके बाद आज अमीन मेमन धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंचा था, लेकिन समय के अभाव के चलते कोर्ट कल अमीन मेमन का बयान दर्ज करेगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804