GLIBS
20-05-2019
ड्रेसिंग सेंस को लेकर रणवीर काफी क्रेजी हैं : दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनके पति तथा अभिनेता रणवीर सिंह काफी क्रेजी हैं। दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से वापस भारत लौट चुकी हैं। इससे पहले उनके कई कान्स लुक सामने आए थे जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। दीपिका से पूछा गया कि वे अपने साथ पति रणवीर सिंह को क्यों लेकर नहीं आई तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उनके पति कान्स से ज्यादा मेट गाला में फिट बैठते हैं। दीपिका ने कहा, ड्रेसिंग को लेकर रणवीर का सेंस काफी क्रेजी हैं। मुझे लगता है कि इस थीम पर वे काफी परफैक्ट हैं। वे इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं जो इस थीम के साथ 100 फीसदी न्याय करेंगे। मुझे लगता है कि वे काफी दिलचस्प है। एक समय था जब वो फैशन को लेकर मेरी सहमति लेते हैं लेकिन अब वे कहते हैं मैं वही करूंगा जो मुझे अच्छा लगता है।

दीपिका ने कहा, बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कुछ साल पहले मैंने उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में पजामा पहनने के लिए प्रोत्साहित किया था। जब मैं उनके स्टाइल सेंस को नहीं समझ पाई तो मैंने उन्हें खुद को एक्सप्रेस करने के लिए प्रोत्साहन दिया। मुझे लगता है कि आप जैसे है और जैसा आपका व्यक्तित्व है उसी तरह खुद को एक्सप्रेस करना चाहिए और वह यह उनका एक अलग तरीका है। यदि उन्हें यह कंफर्टेबल लगता है तो बेशक उन्हें ऐसा करना चाहिए। दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक में काम कर रही है। वहीं, रणबीर सिंह 83 फिल्म को लेकर तैयारी कर रहे हैं। इसमें वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे।

15-05-2019
रणवीर के साथ फिर काम करेंगी बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका!

 

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ काम करती नजर आ सकती है। रणवीर और दीपिका की शादी पिछले साल काफी चर्चा में रही। अब दोनों को लेकर जो खबर आ रही है उससे रणवीर और दीपिका के फैंस भी खुश हो जाएंगी। चर्चा है कि दीपिका फिल्म 83 में रणवीर की पत्नी की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। इससे पहले भी कई फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है लेकिन दोनों को एक साथ पर्दे पर अभी तक शादी के पहले देखा गया था। अब दोनों को शादी के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा।

दीपिका और रणवीर ने ''गोलियों की रासलीला - रामलीला'', ''पद्मावत'' और ''बाजीराव मस्तानी'' फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी को इन फिल्मों में काफी पसंद भी किया गया। कहा जा रहा है कि दीपिका को रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के लिए फाइनल कर लिया गया है। भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत की कहानी पर आधारित फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

05-01-2019
33rd Birthday : डिंपल गर्ल आज श्रीलंका में सेलिब्रेट कर रहीं अपना 33वां जन्मदिन 

मुंबई। डिंपल गर्ल आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन को दीपिका अपने स्टार पति रणवीर सिंह के साथ श्रीलंका में सेलिब्रेट कर रही हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड का ये हॉट कपल न्यू ईयर के मौके पर श्रीलंका रवाना हुआ।  हालांकि अभी तक दोनों की सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ दूसरों के साथ शेयर करना बहुत ही कम पसंद करते हैं।

मस्तानी के जन्मदिन पर बचपन की कई तस्वीरें शेयर हुईं, जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। यह कहना गलत नहीं हैं कि दीपिका अभी जितनी क्यूट हैं,  उतनी ही खूबसूरत बचपन में भी रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका ने बचपन में बैडमिंटन खिलाड़ी बनने का ख्वाब देखा था, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी हुईं उनका ये शौक मॉडलिंग में बदल गया। इसके बाद दीपिका ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था।

2007 में 'ओम शांति ओम' फिल्म से डिंपल गर्ल ने अपने कॅरियर की शुरुआत की। दीपिका की पहली फिल्म जिसका नाम था ऐश्वर्या, ये कन्नड़ फिल्म थी। उसके बाद भी मस्तानी ने बॉलीवुड में रामलीला, पद्मावत जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।

6 साल के रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2018 में मस्तानी ने अपने बॉयफ्रेंड बाजीराव जैसे सुपरहिट हीरो के साथ शादी रचाई। ये शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी जिसकी चर्चा भारत के साथ-साथ विदेश में भी खूब हुई। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804