GLIBS
13-02-2019
जानिए किस फिल्म पर सख्त हुआ सेंसर बोर्ड....

मुंबई। फिल्म गली बॉय के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है। रिपोर्टस के अनुसार इस फिल्म के किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड सख्त हुआ और काट दिया है। जानकारी के अनुसार फिल्म के 13 सेकेंड के किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड सख्त हुआ। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अहम किरदार में है। कुछ दिन पहले दोनों के इस किसिंग सीन को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा थी और इस सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को ये सीन फिल्म से हटाने के आदेश दिए हैं। फिल्म में कल्कि कोचलीन भी अहम भूमिका में है। बता दें कि फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है और निर्देशक जोया अख्तर है।

14-01-2019
Ranveer : गली बॉय का दूसरा गाना रिलीज, सॉग में डूबे नजर आ रहे रणवीर

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में शुमार रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म गली बॉय का उनके प्रशंसकों को बेस्रबी से इंतजार है। इस फिल्म का एक गाना पहले रिलीज किया जा चुका है। इस गाने को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। सोमवार को गली बॉय का दूसरा गाना रिलीज किया गया हैै। गाने के बोल है अपना टाइम आएगा, जिसमें रणवीर गाने में डूबे नजर आ रहे हैं। अपना टाइम आएगा गाने के बोल बहुत कमाल के हैं। रणवीर सॉग में रैप परफार्म कर रहे हैं। गाना 2 मिनट 10 सेकंड का है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में रणवीर रैप सिंगर की भूमिका में हैं और उन्होंने इसके लिए देसी रैपर्स से ट्रेनिंग ली और रैप की बारीकियों को सीखा है। फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर है। गली बॉय में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, कल्कि कोचलीन और कुब्रा सेठ अहम भूमिका में है। फ‍िल्‍म 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर प्रदर्शित होगी। 

04-01-2019
फिल्म गली बॉय का सॉग असली हिप हॉप में अनोख अंदाज में दिखे रणवीर

मुंबई। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन की आने वाली फिल्म गली बॉय का सॉग असली हिप हॉप का वीडियो शुक्रवार को रिलीज हुआ। इस वीडियो में रणवीर अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वे वीडियो में अनोख अंदाज रैप करते दिख रहे हैं। आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी वीडियो में जोरदार अंदाज में है। गली बॉय का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए रैप सीखा है। फिल्म के किरदार में जान डालने के लिए रणवीर देसी रैपर्स से मिले, उनके अंदाज सीखे और रैप की बारीकियों को जाना। इस फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है और फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होगी। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804