GLIBS
10-06-2019
लापता बच्ची का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी 

गरियाबंद। ग्राम दरापारा में लापता बच्ची का शव आज घर के बाहर स्थित निर्माणाधीन पानी टंकी में मिल गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि ग्राम दरापारा में रहने वाली 5 वर्षीया मासूम बच्ची रविवार को अपनी सहेलियों के साथ खेलने गई थी। इसके बाद वह लापता हो गई थी। परिजनों ने इसकी सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी थी। मामले में पुलिस बच्ची को खोजने की प्रयास कर रही थी। तभी आज दोपहर घर के बाहर निर्माणाधीन पानी टंकी में बच्ची का शव मिला। पुलिस मामले में बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले को जांच में लिया है।

20-05-2019
बंद कमरे में मिली दो महिलाओं की लाश, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। सरस्वतीनगर थाना क्षेत्र के कुकुरबेड़ा स्थित बंद मकान में दो महिलाओं के लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर सरस्वती नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
सरस्वती नगर थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि दोनों महिलाएं रिटायर्ड एएसपी वीके उईके की मां और बहन है। बताया जा रहा कि दोनों मानसिक रूप से बीमार थीं। वहीं घटना स्थल पर दोनों महिला के मुंह से झाग निकला हुआ था और दरवाजा अन्दर से बंद था। इससे पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों महिलाओं ने आत्महत्या की है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चल पाएगा।

14-04-2019
नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। डीडीनगर थाना क्षेत्र के न्यू चंगोराभाठा में रविवार शाम एक नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि न्यू चंगोराभाठा निवासी पूनम देवनाथ ने रविवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

08-04-2019
सिहावा जंगल में कारतूस और बंदूक के साथ मिले दो शव

धमतरी। सिहावा के साल्हेभाट-चमोदा के बीच जंगल से दो शव के साथ 12 बोर बंदूक और जिंदा कारतूस मिले हैं। घटना स्थल से नक्सलियों के बैनर पोस्टर सहित कई सामान मिला है। इसकी जानकरी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दोनों मृतकों की पहचान ओड़िशा के कुंदई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमराडीह में रहने वाले सहदेव गोड़ और बुधेसिंग कमार के रूप में की गई है।

एडिशनल एसपी केपी चंदेल ने बताया कि शनिवार की शाम सेमरडीह थाना कुंदई के ग्रामीणों ने बोरई थाना में सूचना दी थी कि गांव में रहने वाले 2 लोगों का शव जंगल में पड़ा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर फॉरेंसिक टीम, बीडीएस स्क्वायड और कार्यपालक दंडाधिकारी सहित पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। जहां दोनों शव को बरामद किया गया। आसपास से भरमार बंदूक, 12 बोर बंदूक, नक्सली बैनर पोस्टर, भरे हुए कारतूस, खाली कारतूस और दैनिक उपयोग की चीजें बरामद होने की बात पुलिस के आला अधिकारी कह रहे हैं। देर शाम तक दोनों शव को नगरी पोस्टमार्डम के लिए लाया गया। जहां वीडियोग्राफी के साथ शव का पोस्टमार्डम किया गया। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों मृतकों के शरीर में गोली पाया गया है या नहीं, पुलिस के अधिकारी जांच और पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाने की बात कह रहे है।

20-02-2019
सरायपाली थाना के पूर्व निरीक्षक विवेक उइके की संदिग्ध हालत में मिली लाश

रायपुर। महासमुंद जिले के सरायपाली थाना में पदस्थ पूर्व निरीक्षक की लाश उनके घर के कमरे में मिली। मामले में सरायपाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक विवेक उइके सरायपाली थाना में निरीक्षक के पद पर पदस्थ थे। 6 माह पहले एक मारपीट मामले में विवेक को लाइन अटैच किया गया था। वही पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। मृतक के शरीर काला पड़ने और सुसाइड नोट बरामद होने पर पुलिस ने आशंका जताई है कि जहर सेवन कर आत्महत्या की है। बहरहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
 

15-02-2019
Rajnath Singh : पुलवामा आतंकी घटना में शहीद जवान के शव को कंधा देकर दी राजनाथ सिंह ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद जवानों को बडगाम में श्रद्धांजलि दी। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद के शव को कंधा देकर श्रद्धांजलि दी। सभी शहीदों को शव को दिल्ली लाया जा रहा है। गृहमंत्री राजनाथ ने गुरुवार को हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा था कि शहीदों की शहादत का बदला लिया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार को सीसीएस की बैठक के बाद एक सभा में कहा कि सुरक्षाबलों को ऐक्शन लेने की पूरी छूट दे दी गई है। 

29-01-2019
दूसरे खनिक के सड़े हुए शव को निकालने की कोशिश में जुटी नौसेना, एनडीआरएफ

शिलांग। नौसेना और एनडीआरएफ का दल मेघालय की ईस्ट जयंतिया हिल्स जिले में 370 फीट गहरी कोयला खदान में मिले दूसरे खनिक के सड़े गले शव को निकालने की कोशिश कर रही हैं। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। जिले के लुमथरी गांव में अवैध रूप से संचालित की जा रही कोयला खदान में लिटिन नदी का पानी भर गया था जिसमें 15 खनिक फंस गए थे। इसके बाद कई एजेंसियां राहत और बचाव कार्य में लगी हैं। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), भारतीय नौसेना, ओडिशा अग्निशमन सेवा और राज्य की एजेंसियों के करीब 200 कर्मचारी राहत और बचाव के काम में लगे हैं। बचाव अभियान के प्रवक्ता आर सुसंगी ने कहा कि दूसरे खनिक का शव नौसेना के आरओवी द्वारा तीन दिन पहले मुख्य नली के तल से करीब 300 फीट दूर मिला लेकिन उसे निकालने के अभियान में ज्यादा वक्त लग रहा है क्योंकि इस मार्ग में कई बाधाएं हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804