GLIBS
14-06-2019
थाने में जहर का सेवन कर आरक्षक ने की आत्महत्या

रायगढ़। रायगढ़ जिले का घरघोड़ा थाना में पदस्थ एक आरक्षक डयूटी के दौरान थाने में जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल ने आज बताया कि आरक्षक अजय गुप्ता थाने की उपरी मंजिल में तैनात था। यहां कल रात उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। आरक्षक को उल्टियां करता हुआ देख कर उसके सहयोगी आरक्षक ने तत्काल उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करा दिया था। वहां चिकित्सकों ने आरक्षक को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की सूचना मिलने पर तहसीलदार घरघोड़ा ने जांच शुरू कर दी है।
अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल आरक्षक की आत्महत्या के कारणों की कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। इस मामले में घरघोड़ा थाना प्रभारी को भी जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

09-06-2019
आरक्षक ने खुद को मारी गोली, हुआ घायल, जांच में जुटा पुलिस महकमा 

 

मुरैना। जिले में एक आरक्षक ने रविवार सुबह खुद को गोली मार ली। घटना के बाद आरक्षक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक नितिन कुमार जखौन रीवा में पदस्थ है और छुट्टियों में घर आया हुआ था। आरक्षक ने गोली क्यों मारी इसका अभी खुलासा नही हो पाया है। वही घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आरक्षक नितिन कुमार ने खुद को गोली मार ली। आरक्षक नितिन कुमार रीवा जिले में पदस्थ हैं। आरक्षक नितिन कुमार छुट्टियों पर घर आया हुआ था। आरक्षक ने यह कदम क्यों उठाया इसकी वजह समाने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। 

16-04-2019
Death: खुद को गोली मारने वाले आरक्षक की इलाज के दौरान मौत 

रायपुर। राजधानी रायपुर में सोमवार को खुद को गोली मारने वाले आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बीती रात अम्बेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने आरक्षक का ब्रेन डेथ घोषित कर दिया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें डीकेएस अस्पताल रिफर किया गया था। डीकेएस में डाक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद नहीं बच सके। आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी जिंदगी की जंग हार गए। बता दें कि सोमवार को सिविल लाइन क्षेत्र में आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली थी। मौक पर पहुंची पुलिस उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले गई। मंगलवार को डीकेएस के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित ​कर दिया।

15-04-2019
सर्विस रायफल से आरक्षक ने खुद को मारी गोली

रायपुर। राजधानी में एक आरक्षक ने खुद के सर्विस रायफल से सिर पर गोली मार ली है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल आरक्षक को हॉस्पिटल ले गई है। आरक्षक का नाम उग्रसेन द्विवेदी बताया जा रहा है। घटना सिविल लाइन के एक बैंक के करीब की बताई जा रही है। आरक्षक ने खुद को गोली क्यों मारी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।     

11-04-2019
प्रधान आरक्षक हुआ 55 हजार ठगी का शिकार

रायपुर। एक प्रधान आरक्षक फेसबुक के माध्यम से कार्य का सौदा तय कर 55 हजार रुपए की ठगी का शिकार हो गया। जानकारी के अनुसार सुनील बघेल माना थाना में प्रधान आरक्षक हंै। बताया जाता है कि सुनील बघेल ने फेसबुक में स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक सीजी 13 यूए 6165 की फोटो देखकर पसंद किया और उक्त दिए हुए मोबाइल नंबर पर संपर्क कर कार का सौदा 2 लाख 20 हजार में तय किया। इसके बाद सुनील ने आरोपी द्वारा कहने पर 55 हजार उसके अकाउंट में पेटीएम के माध्यम से जमा किया। जब आरोपी द्वारा और पैसे की मांग की गई तो सुनील को संदेह हुआ और उसने इसकी शिकायत माना थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804