GLIBS
03-06-2019
तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

रायपुर। देवेंद्र नगर थाना अंतर्गत तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है। वहीं एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक बालक का नाम मोहित तांडी है। मोहीत केवल 12 साल का ही है। जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह 11 बजे वह पंडरीतराई तालाब में नहाने गया हुआ था। इस दौरान वह गहराई में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

02-06-2019
मछली पकड़ने के दौरान मछुआरे की तालाब में डूबने से मौत

धमतरी। आज सुबह गोकुलपुर स्थित नाचन तालाब में मछली पकड़ऩे के दौरान एक मछुआरे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक गोपाल ढीमर गोकुलपुर निवासी था। मृतक पेशे से मछुआरा था। बताया जाता है कि रोज की तरह आज भी मछुआरा समिति ने अपने लीज वाले नाचन तालाब में जाल डलवाया था। मछुआरों की टीम मछली मारने पानी मे उतरी हुई थी। इस दौरान गोपाल ढीमर गहरे पानी मे चला गया और डूब गया।

उसके साथियों ने उसे पानी के अंदर काफी ढुंढने का प्रयास किया, जिसके कुछ देर बाद उन्हें पानी से निकाला गया और तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। मामले में कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804