GLIBS
12-02-2019
जनदर्शन में कलेक्टर ने सुनी समस्याएं, कार्रवाई का दिलाया भरोसा

 

जांजगीर-चांपा। कलेक्टर नीरज कुमार बनसोड़ ने जनदर्शन कार्यक्रम के तहत मंगलवार को कलेक्टोरेट स्थित अपने कक्ष में जिले के विभिन्न अंचलों से पहुंचे लोगों की समस्याएं सुनी और उनके समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के ग्राम बोड़सरा के बुधेश्वर प्रसाद ने अपने स्वयं की भूमि का सीमांकन कराने, ग्राम पंचायत खोखसा के ग्राम खैरा के बुद्धेश्वर प्रसाद साहू ने वृद्धावस्था पेंशन, तहसील डभरा के ग्राम तेन्दुमुड़ी की मेमबाई खुंटे ने निराश्रित पेंशन और विकासखण्ड पामगढ़ के ग्राम पकरिया के निवासी ईश्वर प्रसाद तिवारी ने अपने स्वयं की भूमि से कुछ हिस्से को बिक्री की मांग एवं चांपा सिवनी के ग्रामीण करनलाल बरेठ ने कोसा केन्द्र पतेरापाली में दैनिक वेतन भोेगी कर्मचारी के रूप में कार्य करने के एवज में मजदूरी भुगतान कराने की मांग की।

कलेक्टर बनसोड़ ने उनके आवेदन पत्रों को गंभीरता से लिया और जांच उपरांत संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसी तरह अन्य आवेदकों ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत किए गए कार्य की मजदूरी भुगतान, आवास की मांग, नामांतरण, बंटवारा आदि के संबंध में आवेदन पत्र दिए। कलेक्टर ने इन आवेदनों को भी गंभीरता से लिया और जांच उपरांत आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एके घृतलहरे भी मौजूद थे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804