GLIBS
26-06-2019
कार आपस में टकराई, आक्रोशित महिला ने युवक को सरेराह पीटा

नई दिल्ली। कार में भिड़त होने के कारण चंडीगढ़ में एक महिला ने रॉड से एक युवक की जम कर पिटाई कर दी। रिपोर्ट की माने तो चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक पर महिला और युवक की कार आपस में भिड़ गई। इससे नाराज होकर महिला ने गाड़ी में से लोहे की रॉड निकाली और युवक की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पीड़ित युवक का परिवार कार में ही मौजूद था। जानकारी के अनुसार  युवक अपने साइड से जा रहा था जबकि महिला गलत साइड से आ रही थी। इसके बाद दोनों की कारों में भिड़ंत हो गई। हादसे के वक्त सड़क पूरी तरह से चालू थी और इस दौरान कई लोगों ने महिला को समझाने की कोशिश भी की लेकिन महिला अपनी गलती मानने को तैयार ही नहीं हो रही थी। जबकि मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

 

07-05-2019
कार में मिले 86 लाख रुपए, आयकर विभाग सहित पुलिस जुटी जांच में 

इंदौर। पुलिस ने चेकिंग के दौरान इंदौर में एक कार से 86 लाख रुपए बरामद किए। इतनी बड़ी राशि मिलने पुलिस चौंक गई और जांच में जुटी है साथ ही आयकर विभाग को भी सूचित कर दिया गया। एसडीएम रवि कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान कार (एमपी-09-सीएक्स-9570) को रोका गया तो उसके अंदर से नगदी बरामद हुआ। कार पर दो लोग सवार थे और सरार्फा व्यपारी बताए जा रहे हैं। जांच के दौरान उन्होंने कहा कि ये लोग रुपए लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। वहीं कोई अब तक दस्तावेज नहीं मिले हैं। राशि बड़ी होने के कारण पुलिस ने आयकर विभाग को सूचित कर दिया है। राऊ क्षेत्र की फ्लाइंग स्क्वॉड टीम एफएसटी और एमआईजी पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई की है। 

व्यापारी ने लगाया फंसाने का आरोप, गया हाईकोर्ट की शरण में 
थाना एमआईजी के अंतर्गत पकड़ाए 86 लाख रुपए को लेकर पीड़ित व्यापारी उच्च न्यायालय की शरण ली है। व्यापारी की ओर से झूठी कार्यवाही कर फ़ंसाने का आरोप लगाया जा रहा है। इसमें व्यापारियों की साख खराब करने की साज़िश बताते हुए "व्यापारी को पीछा कर पकड़ा" जैसी कार्यवाही की गई झूठी खबर फैलाई गई। बैंक के सीसीटीवी फुटेज में व्यापारी द्वारा पैसे ले बैंक आना और बैंक के पार्किंग परिसर में कार्यवाही करना साफ दिख रहा है। पकड़ाए व्यापारी और साथी द्वारा पैसों के दस्तावेज पेश करने पर भी दूसरे व्यापारी पर दोषारोपण कर प्रशासन द्वारा जबरन कार्यवाही की जा रही। इसके विरुद्ध व्यापारी द्वारा अधिवक्ता के माध्यम से उच्च न्यायालय में याचिका प्रस्तुत कर न्याय की गुहार करने की तैयारी है।

20-04-2019
कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

रायपुर। नया रायपुर अटल नगर में कार और बाइक में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक पर सवार एक की मौत हो गई और दो लोगों घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार नया रायपुर सेक्टर 30 के पास एक कार ने बाइक को ठोकर मारी दी। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में मृत युवक का नाम जीतेंद्र कुर्रे बताया जा रहा है। तीनों युवक पचेडा से रायपुर काम करने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कार आईआईएम की छात्रा चला रही थी। पुलिस ने छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

18-04-2019
चुनाव के दौरान प. बंगाल में सीपीएम सांसद की कार पर हमला

नई दिल्ली। प.बंगाल के इस्लामपुर इलाके में सीपीएम प्रत्याशी मो. सलीम की गाड़ी पर हमला किया गया। मो. सलीम की कार पर पथराव किया गया। इससे पहले सुबह भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार सीपीएम प्रत्याशी और मौजूदा सांसद मोहम्मद सलीम का काफिला इस्लामपुर इलाके से गुजर रहा था। तभी कुछ लोगों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। मो. सलीम को चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि रायगंज से 110 किलोमीटर इस्लामपुर के बूथ पर मो. सलीम गए थे। इस दौरान एक बूथ पर छापेमारी की खबर मिली। मो.सलीम बूथ पर जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव किया। मोहम्मद सलीम बूथ पर पहुंच कर पथराव करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की। 

 

17-04-2019
कार दुर्घटना में दो टीवी महिला कलाकारों की मौत, दो घायल

 

चेन्नई। एक कार दुर्घटना में दो टीवी महिला कलाकारों की मौत हो गई है और दो अन्य अभिनेत्रियों के घायल होने की खबर है। घटना उस वक्त हुई जब चारों अभिनेत्रियां शूटिंग कर कार से वापस लौट रही थीं। हादसे में मृत अभिनेत्रियों के नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी बताया जा रहा है। घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है जब दोनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर घर लौट रही थीं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना एक ट्रक के सामने आ जाने पर हुई। अभिनेत्रियों नेे सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की पर कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से जाकर टकराई। इससे अनुषा रेड्डी और भार्गवी की जान चली गई जबकि दो अभिनेत्रियां बुरी तरह जख्मी हो गईं। होने की बात सामने आ रही है। घायल अभिनेत्रियों का इलाज किया जा रहा है। 

 

 

15-04-2019
कार में विस्फोट होने से पटाखा गोदाम में लगी आग, दो मजदूरों की मौत

नई दिल्ली। गुरुग्राम में एक पटाखा गोदाम में खड़ी कार में जोरदार धमाका होने से पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और पांच बुरी तरह झुलस गए। यह घटना देर रात करीब 12 बजे गुरुग्राम के कादीपुर इंडस्ट्रियल इलाके में बने लकी कटारिया फायरवक्र्स  पटाखा गोदाम में घटी। बताया जा रहा है कि देर रात सीएनजी इको कार गोदाम में आकर खड़ी हुई। इसके कुछ देर बाद ही कार में अचानक धमाका हो गया और धमाके की वजह से पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में पटाखा गोदाम में काम करने वाले दो लोगों की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह झुलस गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। धमाका इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार कबाड़ में तब्दील हो गई। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में दो लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस को गोदाम में बड़ी मात्रा में छुपाकर रखे गए पटाखे भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने इन पटाखों की लाइसेंस की जांच के लिए टीम को इत्तला कर दिया है। पुलिस जांच कर रही है कि इन पटाखों का लाइसेंस गोदाम मालिक के पास था या नहीं। 

25-02-2019
Crime: कार से गांजा तस्करी करते दो गिरफ्तार

बसना। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार में सवार दो आरोपियों को गांजा सहित ​​पकड़ा। बसना पुलिस ने दो आरोपी को 52 किलो गांजा के साथ इंडिगो कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। मादक पदार्थ गांजा की बाजार में कीमत लगभग दो लाख 64 हजार पांच सौ रुपए बताई जा रही है। 
बसना थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर से प्राप्त जानकारी के अनुसार पदमपुर रोड मेें वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तब पदमपुर रोड ओडीसा की तरफ से आ रही इंडिगो कार क्रमांक ओडी33 5049 की चेकिंग की गई। वाहन की डिक्की में 50 पैकेट मादक पदार्थ गांजा पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने वाहन चालक और उसके साथी से पूछताछ की। वाहन चालक ने अपना नाम संजय साहू पिता कन्दर्पो साहू उम्र 35 साल ओडिसा और साथी व्यक्ति का नाम विश्वनाथ बेहरा पिता राज किशोर बेहरा उम्र 26 साल ओडिसा बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 20 (ख) नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध कायम कर गिरफ्तार कर लिया गया। 

10-02-2019
Accident: कार की टक्कर से युवक की मौके पर मौत

 भिलाईनगर। सेंट्रल एवेन्यू में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार के नंबर प्लेट पर नेता प्रतिपक्ष लिखा था। पुलिस ने रविवार को कार को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्जकर विवेचना कर रही है।
भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि जामगांव निवासी उत्तम यादव(35साल) जो अपनी मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 07 एयू 1749 से  सेक्टर-7 में आयोजित शादी समारोह में आया हुआ था। रात को घर लौट रहा था तभी कोतवाली थाने के सामने सेंट्रल एवेन्यू में पीछे से आ रही कार (सीजी 07 एमबी 4735) ने टक्कर मार दी। कार तेज रफ्तार में थी और हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार दूर जा गिरा। उसके सिर पर काफी चोटें आई। इसकी वजह से उसकी मौत हो गई। कार चालक कार छोड़कर भाग गया। वहीं उसके साथ एक व्यक्ति घायल हुआ है। कार के नंबर प्लेट में नेता प्रतिपक्ष लिखा हुआ है। कार सेक्टर-1 के हरीश मिश्रा की बताई गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

31-01-2019
Accident: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

रायपुर। सारागांव चौक के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। बता दें कि ग्राम मलपुरी निवासी मृतक योगेश्वर धु्रव (23) और नरेन्द्र सिंह धु्रव (29) दोनों बाइक क्रमांक सीजी 04 एलवाई 5304 से रायपुर की तरफ आ रहे थे। तभी रायपुर के तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने सारागांव चौक के पास बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची विधानसभा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार चालक घटना के बाद से फरार है।

20-01-2019
Accident: कार ने बाइक सवार को ठोका, बाइक चालक की हालत गंभीर 

भिलाईनगर। बीएसपी कर्मचारी ने रविवार की शाम 4 बजे मैत्री गार्डन रोड पर लापवाही पूर्वक चार पहिया वाहन चलाते हुए दो बाइक सवार को ठोकर मार दी। इससे घायल युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है की बीएसपी कर्मचारी एसडी बर्मन निवासी सेक्टर 10 भिलाई का निवासी था। जो वाहन क्रमाक सीजी 07 बीबी 9562 इंडिगो को लापवाही पूर्वक चलाते हुए दो बाइक सवार बृजेश विश्वकर्मा, विक्की विश्वकर्मा को पीछे से ठोकर मार दी। इससे घसीटते हुए काफी दूरी तक कार चली गई। बताया जाता है कि तत्काल घटना स्थल पर ही ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवालों की सहायता से दोनों युवकों को 112 बुलाकर जिला अस्पताल  दुर्ग में भर्ती कराया गया। दोनों घायल युवकों की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804