GLIBS

लोकप्रिय
16-01-2019
Crime : दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा का अपहरण, चार युवक गिरफ्तार

धमतरी। धमतरी में चार युवकों द्वारा एक कॉलेज छात्रा का अपहरण करने का मामला सामने आया है। छात्रा का अपहरण करने के बाद चारों युवक छात्रा को वैन में कई घंटे तक शहर के ही आसपास घुमाते रहे और लड़की पर सगाई तोडऩे का दबाव भी बनाते रहे। लड़की के चीखने-चिल्लाने के बाद युवक चौराहे पर छोड़कर भाग गए।  आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना 15 जनवरी की दोपहर की बताई जा रही है।  छात्रा पीजी कॉलेज में पीजीडीसीए का पेपर देने पहुंची थी। इसी बीच बलियारा का मोहित साहू अपने तीन दोस्त दिनेश साहू, अमर कुर्रे और राहुल बघेल के साथ कॉलेज पहुंचा। छात्रा को अपने साथ चलने कहा। जब छात्रा ने मना किया तो जबरन अपने वैन क्रमांक सीजी  08  04 16 में बिठाकर ले गए और कई घंटे तक शहर में घुमाते रहे। इस बीच युवकों ने छात्रा के पिता को फोन किया कि अपनी बेटी की सगाई तोड़ दो। वैन में घुमाने के बाद चारों युवक छात्रा को कॉलेज मोड़ विवेकानंद की मूर्ति के पास छोड़कर चले गए। तत्काल छात्रा ने अपने पिता को खबर की। शाम को छात्रा के पिता ने कोतवाली पुलिस में इसकी सूचना दी। पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और चारों युवकों को उनके घरों से धर दबोचा। बताया गया कि जिस वैन का उपयोग किया गया है वह ऑटो सेंटर में सर्विसिंग के लिए आया हुआ था। आज सुबह से ही कार्रवाई जारी रही। दोपहर को छात्रा ने चारों आरोपी युवकों की पहचान कर ली। पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि अपहरण के मामले में चारों युवकों मोहित साहू, दिनेश साहू, अमर कुर्रे और राहुल बघेल को धारा 363, 294, 354, 323 और 34 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

15-01-2019
Unemployed : 13 साल से काम कर रहे कर्मचारियों को कर दिया बेरोजगार

महासमुंद। जिले के बिजली विभाग में काम कर रहे ऑपरेटरों में जमकर गुस्सा है। उन्हें विभाग में 13 साल सेवा देने के बाद हटाया जा रहा है। अब इन युवाओं को दूसरे जगह नौकरी भी नहीं मिल सकती। मंगलवार को जिलेभर से पहुंचे ऑपरेटरों ने कलेक्टर सहित संबधित विभाग को पत्र देकर कहा है कि सब-स्टेशन ऑपरेटरों को ठेकेदार द्वारा कार्य से निकाला जा रहा है। शिकायत पत्र में कहा कि ठेकेदार श्रम कानून का पालन नहीं कर रहा है। इसकी जांच की जाए। शिकायत पत्र में ऑपरेटरों ने कहा कि साल 2010 से सब-स्टेशन में विद्युत ऑपरेटर के पद पर ठेकेदार के माध्यम से काम कर रहे थे। छग शासन द्वारा पूर्व ठेकेदार के कार्य को समाप्त कर वर्तमान देवश्री एग्रोटेक प्रायवेट लिमिटेड धमतरी को टेंडर दिया है। अब नए ठेकेदार द्वारा 13 साल से काम रहे अनुभवी को निकालकर नई नियुक्ति की जा रही है। यहां तक बिना सूचना ही इन कर्मचारियों को हटा दिया गया है। कर्मचारियों ने शासन-प्रशासन से न्याय की गुहार की है। कैलाश साहू, सुरेन्द्र साव, सुनील सोनी, नरोत्तम पटेल, परदेशी नेताम, सूरज भोई, धिरेंद्र प्रधान, अशोक बरिहा, अजनी कुमार, वेदप्रकाश सोनी, जयप्रकाश, निरंज सागर, किशोर पटेल सहित जिलेभर के ऑपरेटर न्याय मांगने जिला मुख्यालय पहुंचे थे। इसके अलावा श्रम विभाग में इन कर्मचारियों की पेशी थी, अगली पेशी आगामी मंगलवार को बुलाई गई है।

16-01-2019
11 लोकसभा सीटों के लिए भाजपा ने तय किए प्रभारियों के नाम

रायपुर।  भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारी बनाए हैं। जो चुनाव के उद्देश्य से लोगों के बीच जाकर पार्टी की नीतियों को बताएंगे साथ ही कार्यकर्ताओं का भी मार्गदर्शन करेंगे। चुनाव के सभी कार्यक्रम इन्ही के माध्यम से किए जाएंगे। जानिए किसे कौन-सी सीट का प्रभारी बनाया गया है।

  1. रायगढ़ लोकसभा- प्रभारी भूपेन्द्र सवन्नी प्रभारी कृष्ण कुमार राय संयोजक।
  2. रायपुर लोकसभा- प्रभारी अशोक शर्मा प्रभारी और बृजमोहन अग्रवाल उसके संयोजक
  3. राजनांदगांव लोकसभा - प्रभारी राजेश मुणत को प्रभारी बनाया गया है वहीं मधुसूदन यादव को संयोजक
  4. दुर्ग लोकसभा - प्रभारी संतोष पांडे को प्रभारी संयोजक प्रहलाद रजक
  5. महासंमुद लोकसभा - प्रभारी अशोक बजाज को प्रभारी अजय चंद्राकर उसके संयोजक।
  6. कांकेर लोकसभा - प्रभारी खुबचंद पारख प्रभारी वहीं विक्रम उसेंड़ी को संयोजक।
  7. कांकेर लोकसभा- प्रभारी खुबचंद पारख प्रभारी वहीं विक्रम उसेंड़ी को संयोजक।
  8. बस्तर लोकसभा – प्रभारी सुनील सोनी प्रभारी संयोजक केदार कश्यप होंगे।
  9. कोरबा लोकसभा- शिवरतन शर्मा होंगे, प्रभारी संयोजक लखनलाल देवांगन होंगे
  10. सरगुजा लोकसभा - रामप्रताप सिंह प्रभारी, संयोजक भीम सिंह अग्रवाल, अनुराग सिंहदेव
  11. बिलासपुर लोकसभा- नारायण चंदेल प्रभारी और संयोजक अमर अग्रवाल
16-01-2019
Modi Governments : मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के शिक्षकों को भी मिलेगा सातवें वेतन आयोग का लाभ

नई दिल्ली। इंजीनियरिंग कॉलेज सहित देश भर के तकनीकी शिक्षण संस्थानों में पढ़ाने वाले शिक्षकों को सरकार ने सातवें वेतन आयोग की सिफारिश के तहत बढ़ा हुआ वेतन देने को मंजूरी दे दी है। मंजूरी के बाद इसका फायदा इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट, फार्मेसी, आर्किटेक्चर आदि तकनीकी संस्थानों के के टीचर्स और सहयोगी स्टॉफ  को इसका फायदा होगा। मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने इस उद्देश्य से 1241 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं। केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने संवाददाताओं से कहा, 'इससे राज्य सरकार द्वारा वित्तपोषित संस्थानों के कुल 29264 शिक्षकों तथा अन्य शैक्षणिक कर्मियों को सीधे लाभ होगा।

मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को इसे मंजूरी दिए जाने की जानकारी की। साथ ही बताया कि इसका सीधा लाभ सरकारी शिक्षण संस्थानों में पढ़ाने वाले करीब 29264 शिक्षकों को मिलेगा। इसके अलावा अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) के दायरे में आने वाले निजी संस्थानों में पढ़ाने वाले शिक्षकों को भी इसका अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। गौरतलब है कि तकनीकी शिक्षण संस्थानों के गैर-एकेडमिक स्टाफ को सरकार ने पहले ही सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों का लाभ देने की मंजूरी दे दी है।

इसके अलावा, अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद के दायरे में आने वाले निजी कॉलेजों या संस्थानों के करीब साढे तीन लाख शिक्षकों तथा शैक्षणिक कर्मियों को भी इस मंजूरी से लाभ मिलेगा।Ó उन्होंने कहा, 'केन्द्र सरकार सातवें केन्द्रीय वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के लिए बकाये के भुगतान हेतु इन संस्थानों द्वारा किये जाने वाले कुल अतिरिक्त खर्च के 50 प्रतिशत का वहन भी करेगी।Ó मंत्री ने कहा कि इस कदम से प्रौद्योगिकी संस्थानों को उच्च शैक्षणिक मानकों के शिक्षकों को लुभाने और उन्हें बनाए रखने में मदद मिलेगी।

बतादें कि कुछ राज्य अपने यहां सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को पहले ही लागू कर चुके हैं। हाल ही में महाराष्ट्र ने भी सातवें वेतन आयोग की सिफारिश को मंजूरी दी। सातवें वेतन आयोग के लागू होने के बाद राज्य सरकार के खजाने पर 21 हजार करोड़ रुपए का अतरिक्त भार आएगा। इस फैसले से तकरीबन राज्य के 17 लाख कर्मचारियों को लाभ पहुंचेगा।

इसके साथ ही यूपी सरकार ने भी राजधानी लखनऊ के नगर निगम कर्मचारियों को तोहफा दिया है। राज्य सरकार ने 2019 के पहले रिटायर हो चुके कर्मचारियों को उनकी पेंशन को प्रशासन ने लगभग तीन गुना तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। दरअसल, इन सेवानिवृत कर्मियों को अब 7वां वेतन आयोग के हिसाब से पेंशन मिल सकेगी। बतादें कि पहले सेवानिवृत कर्मचारियों को लगभग 3500 रुपये पेंशन के तौर पर मिल रहे थे। जबकि 7वां वेतन आयोग के तहत पेंशन दिए जाने के निर्णय के बाद से इन कर्मचारियों को अब 9000 रुपये पेंशन मिल सकेगी।

17-01-2019
CM Bhupesh : डॉ. रमन पर सीएम भूपेश का पलटवार- यह सामान्य प्रक्रिया है, हमारी भी सुरक्षा हटाई गई थी

रायपुर। नक्सली इलाकों के विधायकों और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर एक दिन पहले डॉ. रमन सिंह ने राज्य सरकार के फैसले पर सवाल उठाया, कहा कि अगर विधायाकों और कार्यकर्ताओं के साथ कोई अनहोनी हुई तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। इसके जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि- “रमन सिंह 15 साल सत्ता में रहे उन्हें अच्छे से पता है कि ये सब एक सामान्य प्रक्रिया है, सुरक्षा किसे देनी है, किसे नही है…ये सब सुरक्षा अधिकारी देखते है। आंकलन वो करते हैं कि किन्हें सुरक्षा की आवयश्कता है, किसे नहीं। रमन सिंह ये क्यों भूल जाते है कि हमारी भी तो सुरक्षा हटाई गई थी”। 

16-01-2019
United Front : 10 फरवरी को भारत बंद कराएगा संयुक्त मोर्चा  

कसडोल। संयुक्त मोर्चा के तीन जिलों (बलौदा - बाजार जांजगीर चांपा एवं  बिलासपुर)  के पदाधिकारियों की बैठक में दो मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। इसमें पिछड़े वर्गों के लिए 52 फीसदी आरक्षण के लिए राष्ट्रव्यापी जन आंदोलन पर विचार किया गया। इस के लिए आगामी 10 फरवरी को भारत बंद कराने का निर्णय लिया गया।

केंद्र सरकार ने सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण देकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्धारित आरक्षण के सीलिंग (सीमा) को समाप्त कर दिया है। जिससे 100 फीसदी आरक्षण का रास्ता साफ हो गया है। ओबीसी आरक्षण के लिए सभी आरक्षित वर्ग  एसटी, एससी,  ओबीसी एवं माइनारटीज एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया हैं।

डॉक्टर डीएन साहू की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मोर्चा के मुख्य संयोजक एडवोकेट राम कृष्ण जांगड़े एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मोर्चा के मुख्य संयोजक (यूथ विंग)  विवेक कुमार उपस्थित रह

16-01-2019
Ambikapur : अम्बिकापुर में बढ़ रहा अपराध, भाजयुमो ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

अम्बिकापुर। पिछले कुछ महीने से अम्बिकापुर जिले में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। अभी कुछ दिन पूर्व ही घुनघुट्टा डैम परिसर में गुंडागर्दी की घटना सामने आई थी तो दूसरी ओर मंगलवार को शहर के अंबेडकर चौक स्थित पेट्रोल पंप में  कर्मचारी से मारपीट की गई। लगातार बढ़ रहे अपराध से शहर व जिले की आम जनता के मन में भय है। आज इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निश्चल प्रताप सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की है। सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि पिकनिक स्थल घुनघुट्टा बांध में शहर के महिला एवं बाल विकास में कार्यरत महिला व उनके परिवार से समितियों द्वारा मारपीट की गई।

मंगलवार को दिनदहाड़े अंबिका पेट्रोल पंप में कुछ युवकों द्वारा वहां के कर्मचारी के साथ बेदम मारपीट की गई। रात में शहर में असामाजिक तत्वों द्वारा तेज रफ्तार वाहन चलाने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। शहर के पीजी कॉलेज कला केंद्र मैदान समेत कई मैदानों में रात के दौरान नशाखोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। निश्चल प्रताप सिंह ने आरोप लगाया है कि अभी कुछ दिनों में जिस तरीके से गुंडागर्दी बढ़ गई है इस प्रकार का माहौल पिछले 15 सालों में नहीं था।  गुंडा प्रवृत्ति के लोग अब खुलकर सामने आ रहे हैं। ज्ञापन सौंपने के दौरान विकास पांडे, मनोज कंसारी, दीपक सिंह तोमर, विकास वर्मा, उमेश तिवारी, रोचक गुप्ता, शानू कश्यप, विकास गुप्ता, वेदांत तिवारी, सतीश चौबे, संजू वर्मा, छोटू थामस, शुभम पांडे, रवी प्रताप सिंह, अभिमन्यु श्रीवास्तव, जतिन परमार, मनीष सिंह, प्रतीक यादव, शरदेश मेहता सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

16-01-2019
Income tax : एक दिन में मिलेगा आयकर रिटर्न

नई दिल्ली। सरकार ने आयकर रिटर्न मिलने में लगने वाले समय को घटाकर एक दिन पर लाने के लिए 4,241.97 करोड़ रुपए की एक परियोजना को मंजूरी दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में बुधवार को यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बैठक में लिये गये निर्णयों की जानकारी देते हुये संवाददाताओं को बताया कि ऑनलाइन आयकर रिटर्न प्रक्रिया सरल बनाने के उद्देश्य से एकीकृत ई-फाइलिंग एवं केन्द्रीकृत प्रोसेसिंग (सीपीसी) परियोजना 2.0 को मंजूरी प्रदान की गयी है। यह परियोजना 18 महीने में पूरी होगी और इसके पूर्ण होने पर आयकर रिटर्न की प्रोसेसिंग एक दिन में हो जायेगी जबकि अभी इसमें 63 दिन लग रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे आयकरदाताओं को जहां एक ही में रिटर्न मिलने से आसानी होगी, वहीं सरकार को रिटर्न में देरी के कारण लगने वाले ब्याज की बचत होगी। इसमें आयकर रिटर्न की प्री-फाइलिंग की भी व्यवस्था होगी। मंत्रिमंडल ने चालू वित्त वर्ष में सीपीसी आईटीआर 1.0 परियोजना के लिए 1,482.44 करोड़ रुपये की समग्र लागत भी अनुमोदित कर दी है।

16-01-2019
पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बसना। अपने आप को पुलिस का बड़ा अधिकारी बताकर कई युवतियों से शादी करने वाले और कई लोगों को पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनसे ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार थाना बसना में एक प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मूलत: केरल व वर्तमान में रायपुर निवासी बेन्जामीन मैथ्यूज पिता फिलीपोज मैथ्यूज ने प्रार्थिया से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की और अपने आप को रायपुर क्राइम ब्रांच का वरिष्ठ अधिकारी बताया। फेसबुक प्रोफाइल में उसने साइबर एक्सपर्ट व पुलिस वर्दी में फोटो लगाया था। इसी दौरान बेन्जामीन ने प्रार्थिया को अपने प्रेम में फंसाकर शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। यहां तक कि प्रार्थिया के एटीएम कार्ड को अपने पास रखकर पैसे निकालता रहा।   प्रार्थिया के साथ हैदराबाद, रायपुर, भिलाई, रांची, विशाखापटनम व उत्तर प्रदेश के कई शहरों में बहुत सारे लोगों से भी मिला। इसी दौरान प्रार्थिया के घर वालों व दोस्तों ने शक होने पर पता किया तो खुलासा हुआ कि बेन्जामीन मैथ्यूज नाम से रायपुर क्राइम ब्रांच में कोई अधिकारी नहीं है। यह भी पता चला कि आरोपी ने फर्जी पुलिस अधिकारी बन कर केरल की एक लड़की के अलावा मध्यप्रदेश के इंदौर और छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी शादी की है। इसके अलावा हैदराबाद, रायपुर, भिलाई, रांची, विशाखापटनम व उत्तर प्रदेश के बहुत सारे लोगों को  पुलिस विभाग में सीआईएसएफ विभाग व नारकोटिक्स विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए ठगा है। आरोपी के खिलाफ नागपुर, हैदराबाद, आगरा व मद्रास सहित केरल के कई जिले में अपराध पंजीबद्ध है। प्रार्थिया के विरोध करने पर बेन्जामीन मैथ्यूज ने प्रार्थिया के साथ किसी रूम में बनाए गए अश्लील वीडियो एवं फोटोग्राफ्स को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। प्रार्थिया द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद बेन्जामीन मैथ्यूज के संबंध में थाना बसना ने पता किया तो वह माना बस्ती के धनेली गांव में एक ठेकेदार के यहां मिला। पूछताछ में उसने अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए हैं और यह भी स्वीकार किया है कि उसने तीन महिलाओं से शादी की है। आरोपी के कमरे की तलाशी लेने पर 25-30 नग विभिन्न कम्पनियों के सिम कार्ड, मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव, पुलिस विभाग व अन्य विभागों के बहुत सारे फर्जी पत्र, स्वयं के नाम के चार अलग-अलग समाचार पत्रों के प्रेस कार्ड, राजनैतिक पार्टी के फर्जी कार्ड, फर्जी मैडल्स, 5 अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड, 8 अलग-अलग बैंकों के पासबुक, वर्दी में ली हुई फोटो मिली।  आरोपी को गिरफ्तार कर विवेचना में लिया गया है। 

 

 

16-01-2019
SP : एसपी का स्थानांतरण रुकवाने धमतरी वासियों ने किया प्रदर्शन 

धमतरी। पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह का तबादला रुकवाने शहर के युवाओं ने मकई चौक में बुधवार को प्रदर्शन किया। बिना किसी विवाद के डेढ़ साल पुलिस अधीक्षक के कार्यकाल में क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रही है। एसे लोकप्रिय एसपी का इतनी जल्दी ट्रांसफर करना न्यायसंगत नहीं है। उक्त बातें प्रदर्शन में शामिल शिवा प्रधान ने कही। 

वही प्रदर्शन में शामिल गुड्डा रजक और पुष्कर यादव ने बताया कि जिले में सट्टा और अवैध शराब पर एसपी के कार्यकाल में लगाम कसा था। साथ ही उन्होंने आओ सँवारे और कल मुस्कान टू जैसे नए नए प्रयोग थाना क्षेत्र में किया। हम शासन से मांग करते हैं कि उनका तबादला रद्द किया जाए।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 3 आईपीएस के तबादले किए गए जिसमें धमतरी एसपी रजनेश सिंह को नारायणपुर भेजा गया है। उनके बदले बालाजी राव सोमावार को धमतरी में पदभार ग्रहण करेंगे। बड़े-बड़े हत्याकांड की गुत्थी रजनेश सिंह के नेतृत्व में सुलझी थी। लोकप्रिय एसपी के जल्द ट्रांसफर से धमतरी के लोग दुखी है। 

वही इस संबंध में पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने कहा कि यह धमतरी वासियों का प्यार है। हमने जो भी कार्य किए वह रूटीन व्यवस्था है। हर नौकरी वाले को तबादला का सामना करना पड़ता है। मेरी जगह जो नए एसपी आएंगे वह भी बेहतर कार्य करेंगे। मुझे नए जिले का प्रभार दिया गया है मैं वहां बेहतर कार्य करूंगा।

16-01-2019
CH / NEWS
05:01pm

रायपुर। सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया जा रहा है। इसे क्या राजनीतिक दांव माना जाए या वाकई में उन लोगों को लाभ देने की तैयारी है?  समाज से जुड़े लोग जो इसके पात्र हैं, वे इसे किस तरह देखते हैं, उनके इस पर क्या विचार हैं? जानने के लिए देखें हमारा शो-बहस जरूरी है...

 

17-01-2019
Crime : शराबी शिक्षक को छात्रों ने जमकर पीटा

दरभा। यहां के एक स्कूल में शराब पीकर पढ़ाने पहुंचे शिक्षक की छात्रों ने घेरा और जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि शिक्षक नशे में इतना चूर था कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। छात्रों की मार से बचने के लिए शिक्षक ने स्कूल से भागने की कोशिश की लेकिन वह वहीं गिर गया। संकुल समन्वयक सत्यनारायण सोनवानी ने निरीक्षण के बाद घटना की जानकारी तहसीलदार को दी है। इधर शिक्षक को उपचार और परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।