GLIBS

Hardik Pandya : विवादित बयान के चलते क्रिकेटर हार्दिक पंडया को बीसीसीआई ने थमाया नोटिस 

तरुण कुमार  | 09 Jan , 2019 04:29 PM
Hardik Pandya : विवादित बयान के चलते क्रिकेटर हार्दिक पंडया को बीसीसीआई ने थमाया नोटिस 

नई दिल्ली। क्रिकेटर हार्दिक पंडया को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस थमाया है। उन्हें एक टीवी शो के दौरान महिलाओं के बारे में विवादित बयान के कारण नोटिस जारी किया गया। इस पर हार्दिक ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि टीवी शो में भावनाओं में बहकर यह बयान दे दिया था। करण जौहर  के टीवी शो कॉफी विद करण में हार्दिय के साथ केएल राहुल भी थे। हार्दिक पंडया ने इंटरव्यू में महिलाओं के बारे गलत टिप्पणी कर दी इससे उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। बीसीसीआई के चेयरमैन विनोद ने कहा, 'हमने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें इसके बारे में स्पष्टीकरण के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। पंड्या ने ट्विटर पर कहा कि कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणी के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है।

उन्होंने लिखा, ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो की प्रकृति के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था। शो पर पंड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा चढ़ाकर बताया था।

पता चला कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने उन्हें फटकार लगाई। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, इस बारे में विचार किया जाएगा कि खिलाड़ियों को इस तरह के शो में भाग लेने की अनुमति दी जाए या नहीं, जिनका क्रिकेट से कुछ लेना देना नहीं होता। हार्दिक और राहुल ने आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। हार्दिक इस बयान के चलते एक बार फिर ट्रोल हुए हैं।