GLIBS

Event: राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

शुकदेव वैष्णव  | 07 Feb , 2019 08:45 PM
Event: राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

महासमुंद। जिला मुख्यालय के शासकीय महाप्रभु वल्लभाचार्य स्नातकोतर महाविद्यालय की ओर से 7 फरवरी को वन विभाग के खेल परिसर में राज्य स्तरीय (पुरूष एवं महिला) एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें राज्य के बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, दुर्ग, राजनांदगॉव, सरगुजा, बिलासपुर, कोरबा, बस्तर और रायगढ़ के 270 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर द्वारा खिलाड़ियो को शपथ एवं 100 मी. दौड़ के खिलाडियों को हरी झण्डी दिखा कर किया। इस अवसर पर विधायक चन्द्राकर ने अपने उद्बोधन में कहा कि खेल एक ऐसी विधा है जिसको प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है। कठिन परिस्थितियों में भी खिलाड़ियों को हमेशा उत्साह रखना चाहिए।
कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एस.के. चटर्जी ने किया। उन्होंने खिलाड़ियो को संबोधित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 
खेल प्रतियोगिता में 5000 मी. दौड़ में पुरूष, प्रथम स्थान पर नीलम कुमार बलौदाबाजार-महासमुंद सेक्टर, महिला में सविता निषाद राजनांदगॉव सेक्टर। तवा फेंक पुरूष में प्रथम वासुकी बस्तर सेक्टर, महिला में गंगा कोरबा सेक्टर। 1500 मी. दौड़ में पुरूष प्रथम स्थान पर अनिल यादव कोरबा सेक्टर, महिला रीतु रायपुर सेक्टर विजयी रहे। महाविद्यालय के समस्त अधिकारी, कर्मचारी एवं खिलाड़ी उपस्थित थे।