GLIBS

Cricket Contest : 15 जनवरी से पुलिस प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता 

नौशाद अहमद  | 12 Jan , 2019 10:11 PM
Cricket Contest : 15 जनवरी से पुलिस प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता 

सुरजपुर। सामुदायिक पुलिसिंग को बढ़ावा देने के लिए ‘सहयोग’ के बैनर तले 15 जनवरी से जिला स्तरीय टेनिस बाॅल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन स्टेडियम ग्राउं सूरजपुर में किया गया है। इसकी तैयारी के लिए पुलिस कंट्रोल रूम के सभाकक्ष में सीएसपी डीके सिंह के मौजूदगी में जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों, एसईसीएल के अधिकारी व नगर के क्रिकेट प्रेमियों की बैठक हुई। इस मौके पर सीएसपी डीके सिंह ने कहा कि पुलिस व आमजनों के बीच बेहतर संबंध स्थापित करने के लिए पुलिस अधीक्षक जीएस जायसवाल के निर्देशन में यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। 
यह प्रतियोगिता पुलिस के ‘सहयोग’ के बैनर तले 15 जनवरी से प्रारंभ होगा। इसमें जिले के सभी थानों से पुलिस की टीम मैदान में उतरेगी। इन टीमों में उसी थाना क्षेत्र के 5 प्रतिभावान आम खिलाड़ी शामिल होंगे। 
 पुलिस टीम के आलावा व्यापारी, जनप्रतिनिधि, एसईसीएल, पत्रकार व शासकीय विभाग की टीमें हिस्सा लेगी। प्रत्येक लीग मैच 12 ओवर व सेमी फाइनल, फाइनल मैच 14-14 ओवर का होगा। सभी मैच डे व नाईट में आयोजित होंगे। प्रतियोगिता में शामिल टीमों का नाम जिले के धार्मिक व प्राकृतिक पर्यटन स्थलों के नाम पर होगा।