GLIBS

criket: महासमुंद की टीम ने 6 विकेट से कवर्धा को हराकर फाइनल में प्रवेश पाया

शुभांकर रॉय  | 09 Jan , 2019 10:44 PM
criket: महासमुंद की टीम ने 6 विकेट से कवर्धा को हराकर फाइनल में प्रवेश पाया

भिलाईनगर। स्व. रियाजुद्दीन  स्मृति अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल के दूसरे दिन बुधवार को महासमुंद की टीम ने 6 विकेट से कवर्धा को हराकर फाइनल में प्रवेश पाया। वहीं राजहरा में हुए दूसरे सेमीफाइनल में बस्तर ने सरगुजा को 9 विकेट से परास्त कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मैच 11 एवं 12 जनवरी को राजहरा मैदान में खेला जाएगा।
पोटिया कला मैदान दुर्ग में कवर्धा एवं महासमुंद के मध्य मैच खेला गया। महासमुन्द ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया था। कवर्धा ने अपनी पहली पारी में 35.4 ओवर में 92 रन बनाकर आॅलआउट हो गई थी। महासमुन्द ने अपनी पहली पारी में 49.5 ओवर में 161 रन बनाकर आॅलआउट हो गई थी। कवर्धा ने अपनी दूसरी पारी को दिन का खेल समाप्त होने तक 8 ओवर में 4 विकेट खोकर 29 रन बनाए थे।
दल्लीराजहरा मैदान में बस्तर एवं सरगुजा के मध्य सेमीफाइनल मैच खेला गया। पहले दिन सरगुजा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। सरगुजा ने अपनी पहली पारी में 47 ओवर में 148 रन बनाकर आॅलआउट हो गई थी। बस्तर ने अपनी पहली पारी को दिन का खेल समाप्त होने तक 44.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 151 रन बनाए थे।