GLIBS

Chhattisgarh: साइकिल पोलो में छत्तीसगढ़ की टीम ने राजस्थान व कर्नाटक को हराया

शुभांकर रॉय  | 11 Jan , 2019 10:36 PM
Chhattisgarh: साइकिल पोलो में छत्तीसगढ़ की टीम ने राजस्थान व कर्नाटक को हराया

 भिलाईनगर।  नागपुर महाराष्ट्र में आयोजित 35 वीं सबजूनियर बालक एवं 41वीं सीनियर पुरुष राष्ट्रीय साइकिल पोलो चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ की दोनों टीमों ने बढ़त बना ली है। प्रतियोगिता के दौरान सीनियर पुरुषों की टीम ने आज दो मैच खेले और दोनों में जीत दर्ज की। पहले कर्नाटक को एक तरफा मुकाबले में 14-1 से हराया। वहीं दूसरे मैच में राजस्थाान को 11-4 से हराया।
छत्तीसगढ़ सीनियर टीम ने कर्नाटक के साथ हुए मुकाबले में शुरू से ही अपना दबदबा कायम रखा। छत्तीसगढ़ की ओर से गुलशन ने 5 गोल यशवंत ने 5 गोल, दुष्यंत ने 3 व कौशल ने एक गोल किया। वहीं दूसरी पाली में राजस्थान के साथ खेले गए मैच में हाफ टाइम तक छत्तीसगढ़  व राजस्थान की टीमें 3-3 गोल के साथ बराबरी पर थी। हाफ टाइम के बाद छत्तीसगढ़ की टीम ने राजस्थान को कोई मौका नहीं दिया। एक एक कर 8 गोल किए वहीं राजस्थान को केवल एक गोल करने का मौका मिला। इस प्रकार यह मुकाबला छत्तीसगढ़ ने 11-4 से अपने नाम किया।
  साइकिल पोलों की दोनों प्रतियोगिताओं का शुभारंभ नागपुर में 10 जनवरी को हुआ था। प्रतियोगिता का समापन 13 जनवरी को होगा। पहले दिन छत्तीसगढ़ की सब जूनियर टीम का मुकाबला पश्चिम बंगाल से हुआ। इस मैच में छत्तीसगढ़ के सबजूनियर बालकों ने भी शानदार शुरुआत की। छत्तीसगढ़ की टीम ने पश्चिम बंगाल को 6-2 से हराया। सबजूनियर टीम की ओर से धामेश 3 गोल, योगेश्वर ने 2 तथा विश्वनाथ 1 गोल किया।