GLIBS

ट्विटर पर से गायब हुईं दिव्या स्पंदना, क्या छोड़ दी कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ?

ग्लिब्स टीम  | 02 Jun , 2019 02:22 PM
ट्विटर पर से गायब हुईं दिव्या स्पंदना, क्या छोड़ दी कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ?

नई दिल्ली। कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर लिया है। वो अब ट्विटर पर नहीं हैं। उनके अकाउंट पर जाने पर लिखा आ रहा है, 'यह अकाउंट मौजूद नहीं है।' उससे पहले उनके ट्विटर अकाउंट कोई भी ट्वीट नहीं दिख रहा था। इस बात पर अभी अस्पष्टता है कि वह अभी भी सोशल मीडिया टीम का हिस्सा है या नहीं। कांग्रेस पार्टी या स्वयं स्पंदना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार, स्पंदना टीम से अलग हो गई हैं, जबकि एक न्यजू एजेंसी ने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि आपका सूत्र गलत है। 

स्पंदना भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने के लिए अपने तीखे और विवादित ट्वीट्स के लिए जानी जाती हैं। इससे एक दिन पहले उन्होंने वित्त मंत्री बनने पर निर्मला सीतारमण को बधाई दी थी। बता दें कि हाल ही में चुनाव के दौरान दिव्या जर्मन तानाशाह एडोल्‍फ हिटलर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मीम ट्वीट कर घिर गई थीं। जब से राम्या को कांग्रेस का सोशल मीडिया प्रमुख बनाया गया है बदलाव साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल से लेकर राहुल गांधी के हैंडल में फॉलोवर की संख्या तेजी से बढ़ी है। गुजरात चुनाव में भी राम्या की भूमिका बेहद अहम रही। राम्या के नेतृत्व में ही 'विकास गांडो थायो छे' कैम्पेन वायरल हुआ था।

दिव्या स्पंदना ने साल 2012 में कांग्रेस ज्वॉइन किया और 2013 में कर्नाटक की मंड्या संसदीय सीट से उपचुनाव जीता। हालांकि 2014 की मोदी लहर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। दिव्या स्पंदना ने कन्नड़ फिल्मों से डेब्यू किया और फिर तमिल और तुलुगू फिल्मों में भी अदाकारी के जलवे दिखाए। राम्या उनका स्क्रीन नाम है और अब वो इसी नाम से जानी जाती है।